Website Banane Ke Liye 14 Badhiya Topic
Agar aap koi website ya koi blog bana rahe hai. To aapke man me yah sawal jarur aata hoga ki aap kis Subject par blog banayege. To aaj is article me ham aapko batayege. Ki kon kon se Subject ya kon kon se topic ya select karke koi bhi blog likh sakte hai. Jis se ki aapke blogging ka experience badiya ho jaye or iske sath sath aap us se achi kamai kar paye.
Agar aap koi blog likhna chahte hai. TO uske liye koi sidha jawab nahi hai. Agar aap koi bolgging kar rahe hai. To usme kuch dhyan dene wali baate hoti hai. Ki sabhi logo ka maksad sirf paisa hi kamana nahi hota hai. Isko ek plat form ke tor par bhi istemal kiya ja sakta hai. Jis me aap apne vicharo apni or Apne gyan ko ek jariye se duniya ke samane rakh sakte hai. Yah ek asa platform hai. Jo desh-videsh sabhi jagah dekha jata hai. To aap apne hisab se bhi koi bhi topic ya koi subject likh sakte hai. Or iske sath ham aapko kuch subject bata rahe hai. Jis par aap blog kar likh sakte hai.
1. Bhojan Se Related Bloging
Agar aapko khana banana pasand hai. Or aap kai tarah ki Recipe bana sakte hai. Or aapke pass kuch ase hi special Recipe hai. Jo kuch hi log bana sakte hai. To aap isko apne blog par share kar sakte hai. Or is se apne talent ko puri duniya ko bata sakte hai. Aajkal is tarah ke blog bahut popular hai. Or is tarah ke blog par visitor bahut jyada hote hai. To agar aapko banana aata hai. To aap is par blogging kar sakte hai.
2. Technic Gyan Se Related Blog
Agar aapko gadget or Modern computer or mobile se judi Technical jankari hai. To aap unke jariye se blogging kar sakte hai. Agar aapne koi course kiya hai. Jisme aap hardware or software ke ache jankar hai. To aap apne Blogging ke jariye puri duniya me share kar sakte hai. Vah chahe koi si language me ho.
3. Yatra Se Related Blog
Agar aapko ghumne phirne ja bahut shonk hai. Or aapne kai jagah par visit kiya huaa hai. TO un tamam jagah jinme aap ghum chuke hai. Unki janakri or experience ko apne blog par likh sakte hai. Apne Travelogue aap apne blog ke jariye se logo ko bata sakte hai. Ki aap kon kon si jagah ghume huye hai. Or us jagah me kya hai. To is tarah ki cheeze aap unse blog ke jariye se sanja kar sakte hai. Jin logo ko ghumne ja jyada shonk hota hai. Vah is tarah ke blog ko bahut pasand karte hai. Jab bhi koi yatra par jata hai. TO vah tourist spot search karta hai.
4. Education Se Related Blog
Aap apne state desh ya dusre desh ke Education institutions ke bare me jankari apne blog par likh sakte hai. Or iske sath sath un me hone wale Course unki Fees or Placements ke bare me jankari de sakte hai. Jaisa ki aap sabhi ko pata hai. Ki aaj kal sabhi ko kanhi na kanhi kuch na kuch karne ke shonk hota hai. Or uske sath sath vah bhi yah bhi janana chahte hai. Ki vanha se Placements ho jayegi ya nahi. To us tarah ki website bhi bahut achi chalti hai.
5.Aadhyatmik Subject Par Blog
Agar aapko lagta hai. Ki aap chintan karne wale aadmi hai. Or aapko aadhyatmik Subject ki bahut jyada jankari hai. Ya phir aapko Yog ki bahut jankari hai. TO aap us par blog likh sakte hai. Or is tarah ke blog ki aaj kal bahut jyada demand hai. Jo ki ek tanav or chinta bhare dor me in blog par visitor bahut jyada aate hai.
6.Health Se Related Blogging
Health se jude Subject par agar aao blog banana chahte hai TO aap befikar hokar bana sakte hai. Kyonki log ROj khane or pani wali cheezo se related ya kisi Illnesses se chutkara pane se related Exercise se related or is tarah ke Article internet par bahut jyada search karte rahte hai. To agar aapko bahut Health se related koi bhi banate hai. To yah blog bhi popular ho sakta hai. Or is tarah ke blog ki bahut jyada blog hai.
7.Photography Blog
Agar aap photographic ka shonk rakhte hai. TO aap is par bhi blog bana sakte hai. Or uske sath sath aap us par Contest bhi laga sakte hai. Jisme ki logo ko aap Excited kar sakte hai. Ki aapki site par aaye or apne kaam ko Displayed kare. Is se aapke website par visitor bhi badh jayege. Or sath sath aapki reputation bhi badh jayegi. To agar aap photographic ka shonk rakhte hai. TO photographer se related hi blog shuru kar sakte hai.
8.Architecture design Blog
Agar aapne Architecture ki study ki hui hai. Or aap kisi bhi ghar ya Building ka design bana sakte hai. TO aap is par bhi apna blog bana sakte hai. Jinme aap apne piche kiye huye kaam ko online logo ko dikha sakte hai. Ki apne kitne design banaye hai. TO unka design or unke bane huye ghar ki photo aap apne blog par laga sakte hai. Jis se aap logo ko apni website par Attract kar payege. Or iske sath sath aapke Architecture business bhi Improve hota rahega.
9.Fitness Blog
Agar aapke Fitness ka koi course kiya hai. Jisme aap logo ko Fitness ke related ya unke health ke related jankari dete hai. To aap isle uper blog bhi bana sakte hai. Jisse aap apni jankari sabhi logo ko online share kar sakte hai. Iske sath sath aap unko Diet Plan or Exercise Plan bhi Provided karva sakte hai. Jis se ki aapke Reputation or jyada badh jayegi. Iske Alawa iske sath sath aap jo badiya fitness se related topic hai. Unko aap apne blog par share kar sakte hai.
10.Web Designing Blog
Aap agar aapne web designing ka Course kiya huaa hai. TO aap iske uper bhi blog bana sakte hai. Ya to aap web designing ki jankari de sakte hai. Ya aane design kiye huye website ki Templates ki apni website se bech sakte hai. Or is tarah ki website aajkal bahut chal rahi hai. Kyonki log online kaam karna shuru kar rahe hai. To Agar aapne web designnig ka course kiya huaa hai. To aap is tarah ki website bana sakte hai.
11.Car & Bike Blog
Agar aapko gadi or bike ka bahut jyada shink hai. Or aapko lagbag unke bare me puri jankari hai. TO aap is tarah ki jankari bhi apne Blog par share kar sakte hai. Kyonki jitne bhi nayi gadiya ya bikes aati hai. Unke bare me bahut jyada internet par search kiya jata hai. To aap jitne bhi nayi gadiyo ya purani gadiyo hai. Unke bare me apni puri detail blog par share kar sakte hai. Or apna experience bhi share kar sakte hai.
12.Painting Blog
Agar aapko panting banane ya panting sikhane ka bahut jyada shonk hai. To aap is tarah ki website bhi bana sakte hai. Is tarah ki website me aap apne kiye huye kaam ki alag alag photos dal sakte hai. Iske alawa aap apne Tutorial dal sakte hai. KI kis tarah se panting banai jati hai. Or kitne parkar ki panting banai jati hai. To is tarah ke blog bhi aap sakte hai.
13.Yoga Blog
Agar aapne Yoga me koi certificate liya huaa hai. Ya aapko YOga bahut achi tarah se aata hai. Or aap logo ko har roj YOga karwate hai. To is tarah ki website par aap apni jankari share kar sakte hai. Kyonki aajkal itni Tanav bhri Life me log Yoga karke apne aap ko fit rakhna chahte hai. To is tarah ki website banakar bhi aap apne kiye huye course ka fayda utha sakte hai.
14.Language eLearning Website
Aapko agar kai tarah ki language aati hai. To aap is par bhi apna ek blog bana sakte hai. Jisme aap logo ko bataye ki duste language kaisi sikhi jaye or aap unko online Tutorial bhi de sakte hai. Jis se ki vah aapki website par lagatar aane lage ya aap unse ek language sikhne ke paise le sakte hai. Jis se vah uski payment karke aap se language sikh sake or yah kamai ka acha jariya hai.
Ie tarah ke bahut se topic hai .Agar aap kisi special topic par bhi apna blog banaa chahte hai. To bana sakte hai. Kyonki kai baar kya hota hai. Ki Internet par us tarah ke Article bahut jyada nahi paye jate hai. To agar aap koi special topic par hindi me ya English me ya koi or language me apna blog banana chahte hai. To aap bana sakte hai. Yah aapke interest par depend karta hai. Ki jab bhi aapko ho blog likhe to usme aapki jitni jyada jankari hai.
Is Post Me Aapko new website kaise banaye website banane ka tarika video download mujhe apni website banani hai apni site banana new site banana hai website kaise banaye mobile se website banane ka tarika hindi me google par photo upload karne ka tarika Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.