Facebook Hack Karne Ke 5 Tarike Inse Kaise Bache
Fcebook duniya ka sabse bada Social Network hai. Janha aap or aapke dost ya kisi bhi jaan pachan walo ke bahut sare Account hoge. Or janha aap apni personal photo bhi share karte hoge. Or kuch cheej sabhi ke sath share karte hoge. Lekin kya aapne socha hai. Ki aapka Account hack bhi ho sakta hai. Agar nahi to ab sochiye or apne Account ko hack hone se bachaye. kyunki har roj Facebook par 600,000 jyada Account hack ho jte hai. Jab wo facebook par log in karte hai.
Ab aap soch rahe hoge. Ki aap to sirf apne computer me hi Facebook opne karte ho ya Login karte ho T kaise Account hack ho sakta hai. Lekin ye bilkul galat hai. Aapki ek soti si galti se bhi aap ka Account hack ho sakta hai. Aaj is Post me mai aapko yahi batane wala hu ki kaise aap apnne Facebook Account ko hack hone se bacha sakte hai.
1. Phishing Se Facebook Hack Karna
Sabse pahle or sabse Dangerous tarika hai. Phishing sabse jyada Account hack hone ka karan bi yahi hai. Phishing ek asi Trick hai. Jo samany logo ko samaj nahi aati hai. Or unka Account hack ho jata hai. Lekin is tarake ko istemal karna itna aasan bhi nahi hai. ise sirf w istemal kar sakte hai. Jise Coding ki jankari ho.
Phishing trick me koi aapko kisis website ka link deta hai. Or jab aap vanha us website ar jate ho to aapko Facebook se login karne ke liye kahega. Or jaise hi aap apne Facebook username or password Dal kar login karte ho aap ke username or password us Phishing website wale ko pata chal jayega. Or wo Aapka Account aasani se khol sakta hai.
Ya aap facebook par kisi link par click karte hai. Or aapke samne log out page aa jata hai. Or aapko lagta hai. Aap facebook se log out ho gaye hai; Or aap dubara login karte ho or Aap facebbok par aa jate ho lekin isme kya hai. Ki aap jab link par click karte ho to aap kisi dusri Phishing website par chale jate ho Jo dikhne me Facebook jaisi hogi or aap vanha Facebook se login karoge or aap ka Account hack ho jayega.

Jaisa ki uper photo me aap dekh sakte hai. Ki website Jaisi hai. lekin or URL me Facebook. Com nahi hai. Ye Phishing website hai.
Kaise Bache :- In se bachne ka sirf ek hi tarika hai. Ja bhi aap kisi dusri website par jaye Janha aapko facebook se login ke liye bol raha hai. To us website ka name dekhe Agar vanha Facebook. Com nahi hai. TO vanha kabhi login ka kare.
2. Keylogger Se Hack Karna
Keylogger ke software hai. Jiskacomputeer hack karna hota hai. Usme ye install karna padta hai. Or jab bhi wo user us Computer ka istemal karege. Or jo kuch bhi type Karoge jaise username or password to wo sare password or username aapke pass kisi Email ke dwara aayege. Or aap un username or password se uska Account hack kar sakte hai. Or Agar aap kisi ne aapke Compute me ye software dal diya To aapka Computer hack ho sakta hai.
Kaise Bache :- Apne personal computer ka istemal karoge. Dusro ko na karne de Agar kisi ko apna computer istemal ke liye dena bhi padta hai. To usme Guest User banaye taki aap personal system personal hi rahe. Apne computer ke sabhi dekhe koi Asa software dekhe koi asa koi asa software ho jo aapke kaam kana ho ya aapne install na kiya ho use delete karde.
3. Saved Password
Internet browser me ek bahut hi badiya feature hota hai. username or password ko store karne ka Agar internet par aapke kai website par kai Account hai. Or aapko sabhi ke username or password yaad name rahte hai. To aap bhi is feature ka istemal jarur karte hoge. Lekin ye feature kabhi kabhi Aapke liye Dikkat ka karan bhi ban sakte hai. Agar aapke computer ko kisi or ne istemal kiya to aapke Computer ke sabhi Saved password aasani se dekh sakta hai.

Kaise Bache :– Janha tak ho sake ake Copmuter ko kisi dusre ke hatho me na de. Or apne computer Guest User banaye Apne computer par Password rakhe.
4. Mobile Phone Se Hack
Facebook ho ya koi dusri website hamesa hi mobile ke user jyada hoge. Kyunki aapke pass mobile to ho sakta hai. lekin jaruri nahi Computer bhi ho isiliye mbile ke jyada user hai. Or isi karan mobile se hack karna or jyada aasan hai. Mobile se kuch bhi cheej hack karne ke liye bahut sari App hoti hai. Jinki madadt se kisi ka bhi system hack kiya ja sakt hai.
5. SPY Hack
SPY hacking ke liye software ki jarurt padti hai. Agar ye Software kisi ke Computer me dal de to uske computer ki screen aapko apne computer me dikhegi. Or aapko pataa chal jayega. Ki uske compute par kya kya kiya hai. Or isse password ka pata chalna thoda muskil hai. lekin agar uske Computer me jo bhi kaam hoga. Wo aapko apne computer par aasani se dikh jayega.
Kaise Bache:- Iske alawa kuch or bhi tarike hai. Hack karne ke liy wo tarike koi expert hi istemal kar sakta hai. To aap apne computer ko safe rakhe. Koi bhi asi vaisi website open na kare. Apne computer ko dusro ke liye na de.
Is Post Me Aapko facebook ka password kaise hack kare facebook ka password maloom karna facebook hack trick 100 work fb id hack by mobile in hindi mobile hack kaise kare facebook ka password kaise change kare Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Tumhri tips sabhi thik he but yrr mera facebook account to bina kisi other website par login bhi nahi ki fir bhi kai bar account hack ho gaya password or Gmail change ki fir dobara se hack kar li koi or idea he bachne ka phasing se to account hack me bhi kar leta hu link de kr
aap apne account par 2 steps verfication laga kar bach sakte hai
Kon c steps he batao yrr
Kon c steps he batao..?