Website me Email Subscription Box Kaise Lagaye
Hamari website par Traffic badhane ke kai tarike hai. Jisme se ek tarika hoya hai. Email Subscriptionka isme aapke visitor aapki website ko Email ki madadt se subscribe karte hai. YouTube ke jaise or jab bhi apni website par nayi post karte ho to wo post apne aap Email me aapke visitor ke pass chali jati hai. Or unhe pata chal jata hai. Ki aapne abhi nayi post ki haoi. Or wo aapki website par aa kar wo post padhege ase aapki website ka traffic badhega or Email Subscription ko apni website me lagane ke liye hame Feedburner ID ki jarurt padti hai. Jaise hamari website par bhi aap apni Email dal kar subscribe kar sakte hai.
Is post me mai aapko isi ke bare me bataunga ki kaise aap Feedburner ID kaise bana sakte hai. Or use apni website me kaise laga sakte hai. Feedburner Google ki free service hai. Jiski madadt se aapki website par visitor badha sakte hai. Waise iske alawa bhi bahut sari website hai. Jo is tsrsh ki service bloggers ke liye Available karati hai. Jaise :- MailChimp,AWeber etc. Agar aap bhi apne visitor badhana chahte hai. To aapko bhi apni website me Feedburner Jarur lgaye
Website Ke Liye Feedburner ID Free Kaise Banaye
Sabse pahle Feedburner ki website par jaye Jaisa niche photo me dikhaya gaya hai. Waise apni website ka name bhare.I am Podcaster ko select kare or .next par click kare.

next karne ke baad aapko apni website ka name title me likhna hai. Or apni website name ya apni web site name ya koi or name de sakte hai. Or Next kare jaise ki photo me dikhaya gaya hai.

Next par click karte hi aapko dikhaya jayega “Congrats ! your feedburner Feed is Live Now” iske baad aap phir se next par click kare Phir next page par aapko kuch nahi karna sirf next par click kare.

Ab yanha aapko jo 3 option dikhai de rahe hai. Isne select kare or next par click kare or iske baad aapko dekhega “Your feed is ready for world ” Ab Aapki Feedburner ID ban gayi hai. Ab bari hai. Website me lgane ki aapko uper menu me Publicize par click karna hai.

Publicize par click karne ke baad “Email Subscriptions ” par click kare or phir Activate par click kare agle page par aapko apne Subscription Box ke liye code milega jise aap apni website lagaye is code ko copy kare or janha par ye box aap dikhana chahte hai. Vanha ye code laga de.
WordPress me Email Subscription Box kaise Lagaye

WordPress user Appearance > Widget me jaye or Text Widget Add kare or vanha se code past karke save kar de. Aapki website par Subscription box aa jayega. WordPress user iske liye plugin bhi dal sakte hai. Jis se aap Subscription ko badiya bana sakte hai. Jaise hamari website hai.
Blogger me Email Subscription Box kaise Lagaye
Blogger me Ye widget Lagane Ke Liye Aap Layout Par Click kare .Layout me Left Side Me Tably 1 Ke Neeche “Add a Gadget” Ke Option par click karna hai . Add a Gadget par click karte hi Ek Pop Window Open hogi Vanha Aapko HTML/JavaScript Par click karna hai Click karte hi Aapke Samne 2 Blanks aayenge Sabse pahle Apne Email Subscription Ke bare me Likhna hai dusre Me Feed-burner ka Code Dalna Hai .

Jaisa ki Upar photo me dikhaya gaya vaise aapko Details bharni hai Aur Save par click karna hai . Save par click karte hi ye Window Close Ho jayegi . Phir aapko Layout ki Window me Save Ke Option Par Karna hai Aur Aapke Widget me Aapko Email Subscription Box Mil jayega .
Is Post Me Aapko unsubscribe email unroll me android unroll me login unroll me app unsubscribe email service unsubscribe me from this list unroll me reviews unroll me rollup Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.