99 Rupay Me Godaddy Se Domain Kaise Kharide
Agar Aap Apne Website ke Liye Godaddy se domain kahridna chahte hai , ya kisi or website se bhi domain kharidna chahte hai to, vase domain sabhi site par ek jaise hi kharida jata hai. kuch step alag ho sakte hai , lekin hum yanha aapko goddady website ke bare me batange kaise aap godaddy se domain kharid sakte hai .
Lekin domain kharidne se pahle aapke pass kuch chije hone chahiye jinke bina aap domain nahi kharid paoge . sabse pahla Aapki Email ID honi chahiye jis se aapka Godaddy Account Banega Aur verify hoga aur Apna Mobile number bhi hona chahiye .Aur aapke pass Hona chahiye Credit card Ya ATM card ya Phir Internet banking jis se aap Domain Kharidne ke Liye Payment Karoge.
Godaddy Se Domain Kaise Kharide

Ab Sabse Se Pahle Godaddy.com Par jaye Ya Google me Search kare (Godaddy .com Domain At 99 ) . Jo sabse upar Godaddy ki Website Aa jayegi , us Par Click kare .TO Aapko .com ka Domain 99 rupay me Mil jayega nahi to .com Domain Aapko 600 Rupay me Milega.

Godaddy par Apni Mansand ka Doamin Search Kare. DOmian Naam ache se Soch kar hi search kare aisa naam search kare jo Naam Logo ko jaldi Yaad ho jaye aur jo aapke Kaam se Milta Julta ho . jaise Agar Hindi BLog hai to Hindi ke sath kuch or naam laga ke Domain le sakte hai .

Agar Domain mil jaye TO Continue to cart par click kare.phir aapko kuch Additional Feature dikhayega lekin aapko yanha par bhi Process To cart Par click kar dena hai .
Click karte hi aapke samne Login page aa jayega. Yanha par aapko Naya Account Banana hai Agar aapka pahle koi account hai aur aap us se log in karenge to aapko ye domian 600 rupay me Milega to 99 me pane ke liye Naya account banaye .To Aap neeche Create New Account par Click kare.

Upar 2 Photo me pahli photo me aapko dikhaya gaya hai ki Aapko Create An Acount Par click karna hai .Dusri photo me aapko Dikhaya Gaya hai ki Aapko yanha Par Sabse pahle Email Address bharna hai phir Username Jis se Aap login Karenge Aur Phir password Jis se Aap Login Karenge .
Phir aapko PIN ke Liye Koi bhi 4 digit bharne ye aap Apne ATM Pin ki tarh bhare .Ye PIN Aapko baad me Kaam Aayenge Jab Aap Godaddy Custmer Care se baat karoge .TO Pin Bharke neeche Create Account par Click kare.

Aapka Account Create hote hi Aap next page par aa jaoge yanha par Aapko Vaise to kuch Change Nahi karna.Sirf Aapko yanha par 2 years ko 1 Year kar dena hai . Lekin agar aap 2 Saal ke liye book karna Chahte hai to Aap 2 saal ke liye Le Lijiye ye aapko 637 rupay me padege Lekin Agar Aap Ab 1 saal ke liye lenge aur agli Saal Jab Renew Karoge to Aapko Agli saal renew ke Liye 800 rupay dene padenge .
Neeche Aapko “make my Domain info Private” ka option dikhega agar aap ye option select karoge to Aapke domain ki detail Hide Ho jayegi lekin iske Liye Aapko 99 Rupay Or dene honge . Agar Aap Sirf 99 me DOmain Lena Chahte hai to Sirf 1 Year Select karke “proceed To Checkout” Par Click karde.

Yanha Par Aapko Apni Puri Details Bharni hai Aur necche Payment ke Liye bhi Puri aur sahi jankari deni hai .nahi to Aapki Payment nahi Hogi. Puri Details bharne ke Baad Continue par CLick kare Aur Apni Payment Puri kare .
Payment complete hote hi Aap pane Account me vapish aa jaoge . Agar aapki payment nahi hoti to Aap Dusra option try kare agar Dusra option Select kare .Aur payment kare . Apne Domain par Free Website banane Ke Liye Yanha Denkhe :- Free Website Kaise Banaye
Is Post me Aapko domain name kaise kharide godaddy kya hai website banana hai free domain kya hota hai domain name kaise banaye domain kya hai domain register Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Bahut acha Article Likha hai Sir aapne. Good Work
website bana kar gana kaise upload kar our paisa kaise kamaye
Pahle badiya site banao ,,phir usme song upload karo aur jab ,, visitor 1000 per day aane lage to google adsense ke liye apply kardo ..