Google Adsense Kis Tarh Ki Website Par Ads Allow Nahi Karta

Google Adsense Kis Tarh Ki Website Par Ads Allow Nahi Karta

Aaj google har roj bahut asi website block karta hai. Jo ki galat product promote karti hai. Kya kuch ase content dalti hai. Jo ki user friendly na ho abhi tak google ne 50 hazaar se jyada websirte block kar di hai. Or 6000 account bhi Suspend kar diya hai. Agar aap ek YouTuber hai. Ya koi website chlate hai. To aapko yah janana bahut jaruri hai. Ki google kis tarah ki content par Ads nahi dikhata hai. Ya Ads Allow nahi karta hai. To uske bare me aaj ham is article me baat karege ki google kon kon se content par apni Ads ko allow nahi karta hai. Or vah unki policy ke khilaf hai.

Kuch log sirf kamai ke liye google par website banate hai. Ya YouTube ka account banate hai. Or un par sirf ase content dalte hai. Jo ki policy ke khilaf hote hai. Vah dusro ki copy karke content dalte hai. Ya chote content dalte hai. Or un par badi Ads laga dete hai. Ya jyada Ads laga dete hai. Ya sahi Ads nahi lagate hai. Jiski vajah se bar bar un par click ho to is tarah ki policy google ke khilaf hai. Agar unko aap yah pata lagta hai. Ki aap is tarah ki unki policy koi hit kar rahe hai. To vah aapke account ko disable kar sakte hai. Jis se aap apne account se paise nahi niklwa payege or na hi apne website se paise kama payege to aaj ham kuch tarike batate hai. Jinka agar aap dhyan me rakhkar  koi website ya blogg banate hai. To use suspend hone se bacha sakte hai.

Copy Kiya Hua Content Na Dale

Google adsense online paise kamane ka bahut hi acha sadhan hai. Agar aap apna khud ka koi content bana kar dalte hai. To aap is se ache paise kama sakte hai. Lekin agar aap kisi ka copy karke content dalte hai. To yah aapke liye thik nahi hai. Kyonki google Adsense par paise kamane ke liye aapko pahle iski contition ko follow karna bahut jarori hai. Nahi to aapka google Adsense account suspend kar diya jayega.

Isliye aapko apne dwara banaya gaya content dalne chahiye. Kisi ki copy nahi karni chahiye or aap apne block ke uper asa content ka jo sabse alag or ekdam sahi ho kyonki yadi aapka content sabse alag or acha hoga to aapki post jyada jyada search me aayegi or aapki website jyada se jyada visit hogi.

Adult Content Na Dale

Yadi aap koi website bana rahe hai. To us par koi bhi adult content na dale jaise Pornography Images Video Games Cartoon Sexuality or Health Adult or Matrimonial Content search karte hai. Un par Adsense bilkul bhi Allow nahi karta hai. Agar aap asi website par apna google Adsense ke account se ads lagate hai. To jaldi aapka google suspend ho jayega is tarike ke content aap hame website par rahkna chahte hai. To aap google ka istemal na kare.

Kyonki yadi aap adult content dalte hai. Or google adsense ka istemal karte hai. To aapka blog kuch hi din chlega. Uske pass aapke blog ko suspend kar deya jayega. Kyonki google adsense ki kuch condition hoti hai. Uske adult content ko allow nahi kiya jata hai.

Kisi Ke Khilaf Content Na Likhe

Google adsense kabhi na kisi ke bhi khilaf aapko ads dikhne ya uske related content likhne or us par ads dikhne ki  Permission nahi deta hai. Kyonki agar aap kisi ko worried kar rahe hai. To aap un cheejo par ads nahi dikha sakte hai. Jaise ki koi Religion,koi disability, koi gender, age, sex or Gender identity kisi aadmi ke khilaf likha huaa hai. To yah unke policy ke khilaf hai. Or aap is tarah ke article par Ads istemal na kare.
Kyonki yadi aap apne blog ke uper kisi ke khilaf koi content dalte hai .To yah Illegal hai. Kyonki Legally tor par aap kisi dharm ling ya kisi aadmi ke bare me koi bhi comment nahi kar sakteor isliye google Adsense bhi is tarah ke content Allow nahi karta or vah aapke blog ko suspend kar sakta hai. To aap apne blog ke uper ase comment na dale jo kisi ke khilaf ho.

Drugs Ya Intoxicants Se Related Comment Na Dale

Google kabhi bhi kisi bhi drugs ya Intoxicants se related comment ko sahi nahi manta hai. Kyonki unka manna hai. Ki jo bhi log online aate hai. Ya offline dono tarake se safe rahe google koi bhi kisi bhi tarah ki ghatna ya koi injuries ko promote nahi karta hai. Or na hi isko Allow karta hai. To agar aap kisi bhi drugs ko bechne wale product ke content dalte hai. To us par ads dikhna google ke khilaf hai. Jaise ki Cocaine, heroine or is tarah ke jitne bhi drugs content hai. In par Ads dikhna bilkul bhi Allow nahi hai.

Kyonki kisi bhi  Intoxicants ya drugs ki Ads ko promote karna Illegal hai. To google Adsense ise Allow nahi karta hai. Yadi aap apne blog ke uper asi kisi Medicine se related product ko promote kar rahe hai. Ya kisi Medicine ke bare me koi content dal rahe hai. To google Adsense aapke account ko suspend kar sakta hai. Yadi aapko asi Medicine ko promote karna hai. To aap ya to google Adsense ka istemal na kare.

Alcohol Se Related Content Na Dale

Jaisa ki hamne aapko pahle bataya ki google nahi chahta ki koi bhi drugs ya unse kuch related dikhya jaye. Jis se ki user ko nuksan ho. Agar aap kisi bhi Alcohol related content dalte hai. To us par aap Ads nahi laga sakte Na hi search engine me dikhaya jayega. To is tarah ke content apne Category me share na kare. Agar aap is tarah ke content karte hai. Or iske sath Ads bhi lagate hai. To aapka Adsense Account jaldi hi suspend kar diya jayega.

To aap dhyan de ki aap apne blog alcohol se related kisi bhi parkar ka koi content share na kare.Kyonki yadi aap Alcohol se content dalte hai. Or wo search me aata hai. To aapka blog usi time suspend kar diya jayega.

Hacking Or Crack Content Upload Na Kare

Agar aapne koi website banai hai. Jis par aap hacking or crack content upload karte hai. To is tarah ki information par google Adsense apni Ads dikhne ki permission nahi deta hai. Agar aap binasoche samje apne asi website par laga dete hai. To yah unke policy ke khilaf or iski vajah se aapke Adsense account ko block kar diya jayega to aap jitne Legal Work hai. Unhi  par contnet banaye taki aap sahi tarake se kamai kar paye. Example ke tor paragar aapne apne blog me Facebook Or whatsApp account hack karne ki jankari share kar rahe hai.

Ya kisi phone ke software ko unlock larne ki jankari share kar rahe hai. Ya free to air Satellite channel ki jankari share kar rahe hai. Ya kisi sale ko bina legal tarike se access karne ki jankari de rahe hai. Ya kisi device ke bare me asi information public kar rahe hai. Jo ki Law ke khilaf ho to is tarah ke content chlane par aapka Adsense Account delete kar diya jayega. Or baad me aap is par account nahi bana payege.

Google Ke  Policy Ke Khilaf Koi Galat Jankari Na De

Agar aap YouTube par ya apne blog par video download karne ka koi tarika bata rahe hai. To yah bhi google ke  policy ke khilaf hai. To aap is tarah ki cheeje na kare. Iske sath sath agar aap yah soch rahe hai. Ki aap website banakar us par movie , video or song share kar rahe hai. To bhi googke aapke account block kar sakta hai.

To aap google policy ke khilaf koi hai. Content ke uper share na kare kyonki yah google Adsense condition ke khilaf hai. Or aap aasa karte hai. To aapke blog ko suspend kar diya jayega aapke Account block kar diya jayega.

Yah kuch tarike hai. Jinka agar aap dhyan me rakh kar koi website ya blog banate hai. To aapke Account ko koi dikkat nahi aayegi or aap bina kisipresani ke paise kama sakte hai.

Is Post Me Aapko how many adsense ads per page 2017 google adsense rules and regulations google adsense rules 2017 google adsense policy 2017 google adsense policy violation google adsense youtube rules google adsense privacy policy generator google adsense policy for india Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Google Adsense Kis Tarh Ki Website Par Ads Allow Nahi Karta”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top