Google Allo Aur Duo Ki Jankari Hindi Me
Google har sal kuch na Kuch nayi Chij ya feature launch karta hai aur ye bhi google ki nai apps ko chat aur messaging ke liye .Allo App jo hai vo Chating ke liye Istemal hogi jaise ki whatsapp , facebook messanger lekin is app me aapko kuch aur bho feature milege jo ki whatsapp aur facebook me abhi tak nahi hai .
Google duo ek video call ki aap hai jis ki madad se aap vido call kar sakte hai .Aur Google ne is apps ko esa banay ahai ki aap inhe kam se kam Internet ka Data istemal se USE kar sakte hai , khas kar ki duo app ko video call ke liye hai usme kafi had video quality ko kam se kam internet speep par video call kar sake esa banaya Gaya hai .Chalie Isme Kya Khas Feature hai VO Bhi jan lete hai .

Google Allo
jaise ki Ab aap jan gaye Honge ki Allo messaging App hai Isme aap sirf apne mobile number se registered honge aur whtsapp ki tarh aapke contact me jo bhi is app ko istemal karga vo aapko contact me dikh jayega aur aap us se chat kar sakoge. Lekin Aap Apne message ke font size ko apne Hisab Se bada ya Chota kar sakte hai .

Ye to hai ek simple sa feature aur ab is ke interesting feature kya hai , Jab Aapke pass koi message aaye to use ye apne aap samjh ke usi ke hisab aapko kuch chote message reply ke liye suggest karega jis se aapko jyada typing karne ki jrur nahi padegi .
Aur aapko isme Google NOW ke jaisa feature me milta hai matlab Aapko isme Google Assistant bhi milege , Jis me aap us se kuch bhi puch sakte hai , jaise restaurant for dinner to google aapko aapke pass restaurant dikhayega , vanhi par aapko Map bhi miega janha se aapko restaurant ki location dekh sakte hai . Agar aapke pass koi photo aayegi to google use samjh kar aapko uske hisab se Chote message dikhayega jaise Ki Kisi Dog ki photo hai to aapko suggest karega Cute dog ETC.
Sabse badiya Option Incognito Mode Hai Jiski madad se Aap kisi se bhi privately chat kar sakte hai ,Is se End to end message Encryption me Chat Hogi .

Ye kuch feature the jo Allo App me Apko milenge is se alwa aapko Aur bhi bahut sare option milenge jab Ye Aap official App store pe aayegi to aapko iske bare me Jyada jankari Mi sakegi.
Google Duo
Duo jaisa ki maine bataya Tha Ki DUO Ek video calling apps hai jaise skype hangout aur bhi bahut sari apps hai lekin is app me aapko Kuch Khas feature bhi milenge aur is app ko knock – knock bhi kaha jata hai .

Duo Apps se jab koi aapko video call karega TO Aapko call uthane se pahle hi dikh jayega ki jis ne call kiya hai vo kya kar raha hai , uska Live preview aapko dikh jayega aap call ko attent karo ya na karo .
Is Post Me Aapko video calling karne wala apps video call karne wala app video call kaise karte hai how to use google duo jio sim se video call kaise kare google video chahiye what is google duo duo app Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.