Idea Ka Free Recharge Trciks Ki Jankari
Aaj ham aapko is article me idea Ki Sim par free me internet data lene ke bare me jankari dene ja rahe hai. Jo ham aapko bata rahe hai. Yah koi Hacking trick nahi hai. Leki n phir bhi aap free me recharge kar sakte hai. Agar aap bhi recharge karna chahte hai. To iske liye aapko kuch sipple se steps karne ki jarurt hai. Yanha par mai aapko 2 Tricks bata raha hu jin se aap recharge kar sakte hai. Pahli ek Android Apps ki or or dusri SMA bhej kar kaise aap internet data milega.
In tricks ka istemal karne se pahle aapki SIM ki kuch jaruri jankari hai. Vo jaan le.
- Aapki sim 3 Month purani honi chahiye.
- Kam se Kam 10 MB internet ka data hona chahiye.
- Kam se Kam 1 Rupay ka balance bhi hona chahiye.
Agar e 3 cheez aapke pass hai. To aapko kaise free internet recharge milega.
Idea Free Internet Ki Trick 1#
Agar aapke pass android mobile hai. To ye trick sabse badiya hai. Bas aapko ek App install karni hai. Or kuch aasan se steps karne hai.
- Sabse pahle App download kare. freeb
- Ab install kare. Or apna mobile number verify kare.
- Ab offer wall se ek ek karke android App install kare or kam se kam 1 minute tak App ko khol kar dekhe.
- Ab aapke Account me paise aayege. In se aap recharge kar sakte hai. Or aap isko apne bank account me bhi send kar sakte hai.
Ise Aap free me internet ka recharge kar sakte hai. Or paise bhi kama sakte hai. Agar aap ye nahi karna chahte hai. To ek trick ka istemal kar sakte hai.
Idea Free Internet Ki Trick 2#
Ye trick thodi si alag hai. iske liye aapko apne Operator ke pass number port ke liye don’t worry aapko sirf massage bhejna hai. Sim badalni nahi hai.
- Sabse pahle massage me type kare. “PORT Apna mobile number ” (PORT 9875432187)or ise 1900 par bhejna hai.
- Ab aapko UPC code milega. Iska hame kuch nahi karna hai.
- Lekin jab customer care ki call aayegi or aap se puch k iaap sim port kyo karvana chahte hai. To aap bolna ki aapke internet pack ke price bahut jyada hai. Is se aap satisfied nahi hai.
- Phir aap se Free Internet or plan ke liye puchege. To aap kahna ki agar aap free internet ka plan doge to mai post nahi karvauga.
- Ab aapko wait karna padega. Jab tak ki idea care aapko free internet pack nahi de deta hai.
Is Post me Aapko free me mobile recharge kaise kare free recharge kaise kare in hindi free recharge karne ka tarika airtel me free recharge kaise kare free recharge kaise kamaye idea me free internet kaise paye free recharge trick in hindi idea ka recharge karne ka number Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.