1 Minut Me Lock App Ka Password Kaise Tode
Ham apne phone ko jyada safe rakhne ke liye, uske uper password lagate hai. or ham apni phone ki App ko safe rakhne ke liye bhi unke uper password lagana chahte hai. lekin bahut sare phone me aesa koi option nahi hota. ki jis se kisi ek app ke uper hi password laga paye. to iske liye ham third party app install karte hai. or us se hamari app ke uper password lagate hai. lekin aapko sayad pata na ho ki ham third party app ko bypass karke. or kisi App ko unlock kar sakte hai.
Niche aapko kuch steps dikhaye gye hai. ki kaise aap kisi bhi phone ki third party app ko bypass karke or kisi bhi app ko unlock kar sakte hai. yah trick sirf Education Purpose ke liye hai. iska galat istemal na kare. yah sirf aapko apne phone ko jyada safe banane ke liye batai ja rahi hai. taki is trick ko samaj kar. aap apne phone ko or jyada safe kaise bana sakte hai.
Jaisa ki aap uper photo me dekh sakte hai. mane OLX app ke uper password lagaya hai. or jab mai ise open karta hu password mang rahi hai. to kaise ham isko bina password diye hi kaise milkar karnge yah step niche gyae hai iske liye aapko sirf 3 step karne hai aap is app ko unlock kar paoge.
1. mobile setting me jaye
Sabse pahle aap apne phone ki basic setting jaiye. or vanha par aapko App setting me jana hai. agar aapke phone me app ki setting nahi hai. to aap ke phone me app manager hoga. jaisa ki Samsung ke phone me aapko app manager milta hai. to aapko app ki setting me jana hai
2. App Setting
Happy setting me jate hi. aapko aapke phone ki sabhi app ke list dikhai degi vanha par aapko vah select karni hai. jiski madad dusri app ko lock kiya hai. jaisa ki photo me dekh sakte hai niche mane App Lock naam ki app se block kiya hai. thumhe ise flu par click karta hu or aapko bhi uske click karna hai.
3. Force Stop
Ab aapke samne is app ke kuch option dikhai denge. jaise ki Force Stop , Uninstall , Show Notification , Clear Data , Cache fail to inme se aapko Force Stop ke uper click karna hai. kyonki hame is app ko Off kar dena hai. to Force Stop ke uper click karke or ise Off kar dijiye.
Full stop click karte hi. aapki app Off ho jaygi. or jab aap App ko open karoge to app dubara shuru ho jaygi. lekin Force stop karne ke baad me aapko vah app open karni hai jiske uper aapne Lock lagaya tha ab aap dekhoge ki vah app open hote time password nahi mang rahi. iska karn yah hai ki ise App apna kam ko Off kar diya. or vanha par password mangna band kar diya. to is tarah aap kisi bhi third party ko Off karke or kisi bhi Aap lock ka password hata sakte hai.
To is tarah koi bhi kisi ke bhi phone me uski Lock app ko Off karke uski sabhi app ko open kar sakta hai. aap kis cheez se kaise bach sakte hai.iske liye aapko kuch tips ko fallow karna padega.
- Jaiha tak ho sake phone ke men Lock ka istemal kare. taki aapka phone shuru me unlock hote time hi password mange.
- apne phone ki setting ke upar bhi password Lagaye. Taki koi bhi aap ke phone ki setting ko badalna Sake. Yeh Hai Tu bahut hi Choti Si trik thi. Jiski madad se aapke phone simple si app unlock Ho Jati. Hai Lekin aap ki phone mein kuch setting asi hoti hai jinhe Badal kar aapke phone me kuch bhi kiya Ja sakta hai. yahan Tak ki aap ka phone hack bhi ho sakta hai. to iske liye aap apne phone ki setting ko hi lock Karke rakhiye. taki koi bhi aapki phone ki setting ke sath Ched Chad Na kar sake.
- Agar aap ke phone me guest user account Bana sakta hai. to aap apne phone mein guest user account bana kar rakhiye. Taki Jab Bhi aapko Koi dost ya aap ka family member aap se phone le To aap usko guest mode me karke aap apna phone de sake. taki vah aapki kiasi bhi app ko open na kar sake.
Is Post me Aapko Searches related to Lock App Ka Password Kaise app lock ka password kaise change kare app lock ka password kaise pata kare app lock ka password kaise jane app lock todne ka tarika password todna whatsapp lock application app lock kaise tode Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
sir agar app lock se setting ko lock laga die ho