Photoshop Me Gif Photo Kaise Banaye
Photoshop me Gif Photo Kaise Banaye – Agar aap DJ mixing ke bare me janna chahte hai. To hamari website par aapko iske bare me bahut jankari milegi ke Dwara DJ Remixing ko sikhna chahte hai. To hamare Youtube Channel ko subscribe kare.
Aaj ham photo shop se GIF photo banani sikhayege kai photo ko mila kar kaise ek chalti hui photo bana sakte hai. photoshop me aasani se ham asi photo bana sakte hai. Sirf 10 steps me aap asi photo bana sakte hai. Or 10 minute me hamne yanha par bahut hi ache tarike se bataya hai. Jis ko photo shop bilkul nahi aata wo bhi yanha se dekh ke GIF photo banasakte hai.
Photoshop Me Gif Photo Kaise Banaye
Sabse pahle photo shop kholiye Ab “Ctrl + O ” dabaye or koi bhi ek photo select ya phir jaise photo me dikhya gaya hai. Pahle file par jaye or phir open par click kare.
- Phir jaise photo me 3 option dikhya hai. Place us par click kare or phir se photo select kare.Jaise hi photo select karke photo shop me aaoge to Enter ka button dabana hai. Jis se wo photo me Add ho jayegi ase hi phir se Place kijiye or jitni photo aapko photoshop me leke aani hai. Le aaye.
- Jitni photo aap leke aaye hai. Wo Right side me layers box me dikhai degi Agar aapka layers box dikhai nahi de raha ho to F7 Button dabaye.
- Phir upar Menu bar me window ke option par click kare or phir Timeline par.
- Phir aapko photo shop me Timeline aa jayegi.
- Jaise photo me dikhaya gaya hai. Number 1 button par click kare. Or Create Frame Animation select kare.
Phir Create Frame Animation par click kare. - Ab aapke pass frame team hai. Isme aapko photo dikhegi . Pahine Jaisa photo me dikhaya gaya hai. Us par click kare or usi frame ki Duplicate copy banaye.
Ab aapke pass 2 frame hai. Lekin dono me ek jaise photo hai to dusre frame par click kare or right side ki or jo Later box hai. Us me sabse pahle photo ko chupa de jaisa ki niche photo me dikhaya gaya hai. Us aankh ke uper click karoge to photo chup jayegi.
Ab aapke dusre me wo photoaage jo aapne chupai hai. Uske niche hai.
- Ase hi aap duplicate frame Banaye Phir us par click Kare or layer box me se ek ek karke photo chipa de. ऐ
- Ase aapke alag alag frame me alag alag photo aa jayegi.
- frame ke niche 0 sec name par click kerke aap iska time select kijiye ki ye photo kitni der tak dikhni chahiye ase hi sari photo ka time bhar de.
- Ab ise save karne ke liye File ke option par click kare or Save For Web par click kare, ya Alt+Shift+Ctrl+S dabaye.
Ab aapke samne ek box aayega yanha par aap is photo ka size kam kare kounki ek photo me kai photo hai. Iska size bada ho jayega. Phir save par click kare. Or janha save karni hai. wo folder select karke save kar de.
Jo photo save ki hai. use kisi bhi internet Browser me dal ke dekhe aapko chalti hui dikhegi.
Is Post me Aapko gif banane ka app gif kaise download kare animation kaise banaye computer me gif kaise banaye gif kya hai imgflip.com website animation kaise kare Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Nice
धन्यवाद भाई