Photoshop Se Band Aankhe Kaise Khole
Jab ham photo khinchte hai to kai baar hamare sath esa h jata ki hamari aankhe band rah jati hai , Aur agar dubara photo khincho to utni badiya photo nahi aati ase me hamari photo khrab ho jati hai Lekin ab aap photoshop ki madad se apni aanke badi hi aashani se khol sakte hai .
Iske Liye kuch requirement hai jaise ki jis photo me aapki aanke band hai aapke pass esi photo honi chahye jis me aankhe khuli aur vo usi tarf dekh rahi hai , Jis tarf band aankhe Ya Aapka band aakho wala face hai . Dono face ki direction ek jaisi honi chahiye . Dekhiye Kaise karte hai .
Photoshop Se Band Aankhe Kaise Khole
Sabse pahle Apni photo photoshop me Open kare . Agar aapki photo me koi or bhi hai jo aapke face ki direction me dekh raha hai matalab aap dono ek tarf hi dekh rahe hoto aap uski aankhe bhi apne face par laga sakte hai.

IS photo me jo dono ladkiyan hai vo ek hi tarf dekh rahi hai to main dusri ladki ki aanke copy karke pahli wali par lagaunga .
- Sabse pahle Polygonal Lasso Tool lenge Aur dusri Ladki Ki Sirf Aankhe Select Karenge
- Aankhe Select karke “Ctrl+J” Daba kar layer ki copy karenge ab new Layer me aapke Pass Sirf Iski Aankhe Aa gai .

- Ab In Aanko Ko uthar Pahli Ladki Ki Aanko par Set Kare
- Ctrl+T Daba Aap Aanko ko chota bada ya Ghuma Sakte hai .
- Ab Aankho wali layer par Layer section me se Mask Laga dijiye
- Ab Brush Tool Lijiye Aur Size ko Chota Kijiye Aur Opacity 20% ke Karib kariye .
- Aapko aanko wali layer photo ke upar alag si lag rahi hogi iske liye iski outline par brush ghumaie aur aankho wali layer apne aap niche wali layer ke sath mix ho jayegi .

Is Post Me Aapko how to close eyes in photoshop how to fix closed eyes in photoshop elements how to open eyes in photoshop cc fix closed eyes in photo free fix closed eyes online photoshop widen eyes how to photoshop eyes open on iphone Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
photoshop me jb do photo ko ak krte he modling photo bnane k liye to kese dono pphoto ka color same kre plz hhelp me
Aap layer Section me se Curves effects ya “Hue/saturation” ka istemal karke Koi bhi Color change kar sakte hai . Aap is Post ko dekhiye , Aap ko Color Change karna Aa jayega . फोटोशॉप से रंग कैसे बदले