Photoshop Se Double Role Photo Kaise Banaye
Apne bahut Sari Photo dekhi hogi Jinhe double role dikhai deta hai , Asl me unhe clone kahte hai , Or photoshop me ye kaam bahut hi aashan hai , aap apni photo ka double role bana sakte hai ,
Vase double Role Ham video me bhi bana sakte hai , uske liye manin aapko alg se aPost me bataungaTab tak Aap Photosho me Double role banaiye . Bas choti se trick ki madad se , iske Liye aapko kuch steps karne ki jarurt hai .Chaliye Shuru karte hai .
Photoshop Se Double Role Photo Kaise Banaye
- Sabse Pahe Aap Apne Mobile Ya Camera K Esi jagh Par Rakhe janha Se Camera Hila na
- Ab Aap Jine Clone Photo me Dikhana Chahte hai , Utne hi Photo kinche lekin Aap Camra Bilku bhu hilna nahi Chahiye
- Ab Photo Shop me photo ko Dale yanha m ne 3 Clone Dikhae hai TO mere pass 3 Photo hai.
- Sabhi photo Ek photo ke upar honi Chahiye
- Ab Layer Section Me jaye
- Or Sabse upar Wali layer “Rectangular Tool Se Select hai Jis Jagh Aapko Double Dikhana hai Use Select kare
- Photo me jo RED Line Dikh Rahi hai itni jagh Select karke Delet Key Dabae
- Ab Sabse Upar Wali Layer jitni Select ki thi VO Delet Ho jayegi
- Aur Delet Hote hi niche Wali layer Dikhegi
- Ase Ek Photo me Double Role bana Sakte hai
- Ase hi Ab Dusre Number” Wali Layer ko select karke Delete kar denge to sabse niche wali layer dikhegi .
- Aur ese badi hi Ashani Se Aap Double Role bana Sakte hai .
Is Post me Aapko photoshop me photo banane ka tarika photoshop me passport size photo kaise banaye
do photo ko jodne wala app photoshop me background change karna photoshop se photo banana do photo ko jodna adobe photoshop sikhe Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Comment:video me double role sikhayie