Photoshop Se Photo Par Badiya Frame Kaise Lagaye

Photoshop Se Photo Par Badiya Frame Kaise Lagaye

Agar Aap bhi Apni Photo Ko Or Bhi Badiya banana Chahte hai vo bhi photoshop se Or Use Badiya Frame Bhi Laga Chahte hai to Main Aapko Iske Liye bahut Hi Aashan Sa Rasta bataunga Jiski Madad Se Aap Api Photo ko Or Bhibadiya bana Sakte hai .Aur Badiya Frame Bhi Laga Sakte hai , Agar Aapko Kisi Or Ki Photo ka Frame Pasand Hai vo aap apni photo me lagana Chahte hai to vo bhi aap laga sakte hai .

Agar Aapko koi RomanticYa Love Wale Frame Pasand hai Ya Kisi Or Ke Liye banana Cahte Ho to Sabse Pahle Google me Search kare Jaisa Aapko Frame Chahiye Vo Google se download kare.

Photoshop Se Photo Par Badiya Frame Kaise Lagaye

  • Jaisa Ki Is Photo Me Search Kiya hai”Romantic Love photo frame” Jo photo Sahi Lage Us par Click kare
  • Photo Par click karte Hi Do option aayenge “Visit Page” Or  “View Image” iew Image par Click karke Photo Ko Save as karke Computer me download kare
  • Ab Photoshop Khole Or Usme Ye Photo open karle .

Frame Source :-  hdlovewall.com

  • Jaisa m ne Ye Photo Liya hai , Aap Bhi Esa Koi Frame Le Sakte hai .
  • Magic Wand Tool Se Ya Polygonal Tool Se Bich Ka Safed Area ko Select Kare .
  • Ab Selected Area Par Right Click karke “Select Inverse” Par Click kare
  • Ab CTRL+J Daba Kar Layer Ki Copy Karle
  • Ab Jo Photo Aap Frame Me Lagana Chahte VO Photo Add Kare
  • File Ke Option Me Jakar “Place” Ke Option Par Click karke Photo Add kare Or Enter Key Dabae
  • Ab Photo Ko Jo Do Layer hai unke bich Me Rakhe
  • CTRL + T Daba Kar Photo Ka Size Kam Ya Jyada karke Set Kar Sakte hai Lekin Size Kam jyada karte Samya SHIFT Key Daba ke Phir Size Kam jyada kare Jis Se Iska Original Ratio me Hi Size Kam ya Jyada Hoga.
  • Ab Photo Wali Layer par Right Click karke “Rasterise”  karede
  • Ab Aapne Photo TO Laga Di lekin photo ka Color Or Frame ka Color Sahi Se Nahi Mila To Uske Liye Aap Photo Wali Layer par Click kare.
  • Aur Phir CTRL+ M Key Dabae , Aapke Samne Box Aayega .

Ab RGB Ke Option Par Click karnge to Aapko 3 Color Or Dikhaye Jo Color Aapko Photo me Kam ya Jyada karna hai VO Select kare Or Curves se Color Kam Ya Jyada karke Dekhe ,Jab Sahi Set Ho jaye TO Ok par Click karde .

Ye Photo Mane Edit Ki hai , Kuch Or Effect Laga kar To Aap bhi Ese Kisi Bhi Photo par Frame laga kar Acha bana Sakte Hai .

Is Post me Aapko romantic love photo frame photo frame for photoshop photoshop me background change karna how to make passport size photo in photoshop 7.0 in hindi video song par photo lagana photo frames love Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top