Podhe Se apna Smartphone Charge Kaise Kaise Kare
Ha ji Dosto aapne bilkul sahi Pata Hai Aaj Hum is article mein baat karenge Ki Kisi Ko dikhaya Apne smartphone ko kaise search kiya Ja sakta hai. Ye sunne Me Thoda Ajeeb hai. Lekin Yah Sach Hai. Ki aap Ek podhe se Bhi Apne smartphone ko charge kar sakte hai. Aaj Hum Aap Ko iske baare mei Batane ja rahe hai.

Ek product hai Jiska Naam Hai. Bioolite Yah ek gamla hota hai. Jisme Ek Sab port Laga hota hai. Jiska madadt se aap apne phone ko charge kar sakte hai. Isme Aap koi bhi apni man Pasand ka podha is gamle me Laga sakte hai. lekin is gamle ka rate bahut jyada hai. Iska rate lagbhag 9000 Rs. hai. or agar ek sath 2 gamle kharidte hai. To aapko inke 12000 Rs. dene hoge. Ye product abhi tak sirf “www.indiegogo.com” par hi mil raha hai.
Bioo lite Kaam Kaise Karta hai
Jaise ki mane aapko bataya hai. Ki yah ek gamla hota hai. Jisme aapko pani dalte rahna padta hai. Ab aapko pata hai. Ki koi bhi pad ya podha apna bhojn “photosynthesis Process” process se lete hai.

Lekin woh in process Me sari energy ka istemal nahi kar pate hai. Or kuch energy jado se nikaal bhi dete hai. Or ye gamle un energy se electricity banata hai. Is gamle ke Neeche ek Chamber kar diya Gaya Hai. Usi Chamber Anode hai. Or Cathode hai. micro organic Boilogical activator hai. To jab koi podha “photosynthesis Process” ke baad me jo energy chodta hai. To is chamber me isi process hoti hai. Ki wo is energy ko Electric energy me change karta hai. Or sab ke madham se aapko 5v ki supply milti hai. Jo ki normal phone charge karne ke liye bahut hoti hai.

Iski koi limit nahi hai. Jab tak podha jivit hai. Ye kaam karta hai. rahega aapko sirf ek baar kharidna padega. Uske baad mr bas podha lagaye or life time uska istemal kijiye.
Is Post me Aapko battery charging tips for android phones new phone battery first charge how to charge a new phone battery for the first time how to charge smartphone battery first time when to charge your iphone does charging your phone overnight ruin the battery how long should i charge a new phone before the first use Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Source :- www.indiegogo.com/projects/bioo-charge-your-phone-with-the-power-of-a-plant