Snapdeal Se Free Me Kaise Paise Kamaye
Snapdeal Ek online shopping website hai. Ye 2010 mein Purna Roop se shuru Kiya gaya tha. Lekin jaldi hi 1 online Bazar ban gayi. Ratan Tata Softbank Corp Alibaba samuh ne is website me invest Kiya Hai. Or aaj yah website bahut popular hai. Aaj Sabhi online rupay kamane chahte hai. To aap Ko Bata De ki aap Snapdeal Se Bhi Online paise Kama sakte hai. Aap ye soch rahe Honge ki Snapdeal to online shopping company hai. Use kaise paise kamaya jata hai.
To Aaj hum aapko batayenge ki aap kaise Snapdeal Se Bhi Online paise Kama sakte hai. Hum Pehle hi bata deti hai. Ki aap ke paas blog hai.Or blog Par Accha traffic Aati Hai. To aap Snapdeal se paise Kama sakte hai. Or yadi aapke paas koi blog nahi hai. To koi accha Sa domain Lekar Ek blog tayar Kare. To aap us se hi Snapdeal Se Bhi Online paise Kama sakte hai. Aap Snapdeal affiliate program se paise Kama sakte hai.
Online product sale karne wali koi bhi Badi company affiliate marketing ki service Deti Hai. Jahan Koi bhi affiliate ke Dwara website se Paise kama sale. Or yahi Cheej Snapdeal par bhi hai. Snapdeal aapko affiliate ID Se Kisi bhi product ka ek unique URL Banake deti hai. Agar us URL se Koi product sale hota hai.To Snapdeal aapko product me kuch Commission dega. Jiseaffiliate marketing kahate hai.
Snapdeal Affiliate Program Kya Hota Hai
Snapdeal affiliate Ek referral program hai. Yah ek Aisa program Hota Hai. Jis Se aap apne blog Par Snapdeal ke product ko sale karwa ke aap paise Kama sakte hai. Or aap Ko Bata De ki Jo in affiliate ke benar Hote Hai. Aap ko Apne blog par add kar de add karte hi Or Jab Koi Aap Ke Blog ko visit karta hai. Usko product achha lagta hai. To yah order karta hai. To aap ko uska Commission Milega Jo link affiliate program se apne lagaya hai. Usse hi product bika hai.
Or visitor aap ki side se hi. Snapdeal par gaya hai. Or product kharida hai. Or Snapdeal affiliate program se product bikane ka Commission deta hai. Yah Commission Sabhi product ke liye alag alag Hota Hai. Aap ko jo Snapdeal offer deta hai. Unko Apne blog pe link dete Ho affiliate program sa to bahut Commission Kama sakte ho. Yadi aapko Snapdeal affiliate Apne blog se jodna hai. T0 aap aasani se jod sakte hai. Hum Aapko batate Hai. Ki kaise aap Snapdeal affiliate se apne Blog Ko jod sakte hai. To dekhiye kuch satep ko follow kare.
Snapdeal Affiliate Account Kaise Banaye
Sabse pahle https://affiliate.snapdeal.com par jaye. Aapko website khulte hi Join Now ka button milega. Us par click kare.
Jab aap join now per click karo. To yah aap se apni email id or password Mangega Or isme aapko apni email id dale kam se kam 6 word ka password likhe Or conform kar de. Or register kar de register karte hi. Aapka account Snapdeal affiliate par aapka account ban jayega. Or aapki email ID par ek message aayega. Jo aapke account ki confirmation ki information dega.
Register kar de to aapke Samne Ek form aayega. Jisko aapko bharna Hota Hai. Payment Ke Liye hai. Is form me aapki kuch information Mangega to aap apni sari detail Bhar De Jaise Hum batate Hai. Is form ke 3 part hote hai.

1 . Affiliate Account Ki Information Bharege.
- First Name Bhare
- Last Name Bhare
- Affiliate Type Seclect Kare
- Contact number Bhare
- Address Bhare
- City Bhare
- State Bhare
- Country Bhare
- Pin Code Bhare
2 . Dusre Part Me Aapse Payment Information Bharni Hai.
- Beneficiary Name Bhare
- Payment mode Select Kare
- Permanent Account Number Bhare
- Bank Account number Bhare
- Bank name Bhare
- IFSC codeBhare
- Bank city Bhare
- Phir payment ke liye Apne document upload Kare Jaise PAN card 1 cancel check ki photo upload kare. Cancel check ki photo niche di gayi hai.

3 . Apni Website Ki Detail Bharni Hai.
- Pahle aap apni affiliate website URL bhre.
- Aapki affiliate website ki ek month ki visitor detail bhi bhre.
- Phir website ka type select kare.
- NichePhir se save change ka option diya hai. Usko ckick kare.
To aapka account ban chuka hai. Or aap Kabhi bhi apna information change kar sakte hai. Phir Ek page open hoga. Joki aapki affiliate ID Hogi.
To aap ka account ban jayega us se Hum affiliate link lagaane Hote Hai. Link lagaane Nahi Aate Hai. To Hum Batate hai. KIl[ link kecaapko Do option Milenge to dekhiye aap link Laga sakte hai.
Snapdeal Affiliate Link Kaise Banaye
Jab aap apna account login Karte Hain To aapko home page ke uper 2 option milege. Affiliate link generate karne ke liye.
Aapko milege uper wale option me aap kisi bhi Kisi bhi product ko search karke Uske Neeche wale box Me uska link generate kar sakte hai. Or vah link Aap apni website par de sakte hai. Ye Apne website link me lagaye jo bhi is link se snapdeal par ja kar saman kharidega aapko us me se Commission milega.

Snapdeal Commission Rate Kya Hai.
App Install Karane Par ₹52 Commission Hai.

Is Post me Aapko Searches related to Snapdeal Se Free Me Kaise debit card se shopping kaise kare kala jadu kaise karte hai online shopping in hindi language online shopping kaise karte haiwhatsapp se paise kaise kamaye product sale karne ke tarike paisa kamao without investment Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.