Torrent File Online Play Aur IDM Se Download Kaise Kare
Agar aap torrent se koi bhi file movie video software download karna chahte hai. Lekin uske software ke bina to aaj aapko bahut hi aasan sa tarika bataunga jiski madadt se aap bahut hi aasan torrent ki file download kar sakte ho ya video movie ko play kar sakte ho time kharab na karte huye chaliye dekhiye aap ye kaise kar sakte hai.
Torrent File Download Kaise Kare
Sabse pahle aapko torrent ki file chahiye jo hame torrent ki website se milti hai. Use aap download kare.
Agar aapko nahi pata ki torrent ki file download kare nahi to niche photo me dekhe.
- Jo mouse ka Cursor hai. Wo download torrent ke button par hai.
- Is par click karke file download kare.
- Ab aapko “Zbigz.com” Website par jana hai.
- Ab vanha aapko upload button par click karke torrent file ko select karna hai.
- Ab “GO” par click karke phir free par click kare.
- Thodi der lagegi jitni badi file hogi utna jyada time lagta hai, To jab tak file ZBigz ke Sever par nahi aati tab tak wait kare.
- Wanha file ke option par click karke dekh sakte hai. Torrent me kitni file hai. Complete file hote hi aapko download ka nishan dikhai dega .
Agar aapke torrent me ek se jyada file hai. To aap unko alag alag karke bhi download kar sakte hai. Or ek sath sabhi file download karna chahte hai. To bhi ZIP ki file puri file download kar sakte hai.
Us file me se aap ko jo file chahiye us par click karte hi IDM me download start ho jayegi, Or jo download URL IDM me dikhai de use copy kar le.
Ab VLC Player open kare “CTRL+V” Dabaye.
Ab play par click kar de aapki file bina download ke hi play ho jayegi. To is tarah koi bhi file aasani se torrent se download or play kar sakte hai.
Is Post me Aapko stream torrented movies online utorrent online movies how to watch torrented movies on android how to watch torrented movies on pc stream torrented movies android bitx player bitx download Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
sir zbigz se file download hi nahi ho rahi hai vo file ko chaching hi nahi kar pa raha hai please kuchh solution dijiye mujhe raj comics download karni hai