3G phone Mein 4G Sim Chalane Ki 3 Best Trick

3G phone Mein 4G Sim Chalane Ki 3 Best Trick

Hum Sabhi Jante Hain Ki Reliance jio 4G 5 September se Puri Tarah se ho launch chuki hai or Company sabhi ko preview offer de rahi hai isme 90 Dino Tak aap ko jio service bilkul free milegi jisme aapko Internet voice call or SMS tak unlimited free Milenge sabse majedar Baat Ye hai ki ye sim aapko bilkul free milegi aapko iske liye kuch dene ki jarurt nahi hai sirf aapka phone 4G network sport karta ho to aap Reliance Digital store ya Xpress Mini stores se ye sim free le sakte hai.

Lekin hum aap ko aaj Kuch Aise tips batayenge jiski madad se aap 3G mobile me 4G jio sim ko Chala Sakte hai uskii Sabhi service Ka Maza apne mobile par Pa sakte hain lekin aap in tips ka istemal apni jimedaari  par  Kare.

Shortcut Master (Lite) Se Kaise Chalaye

Sabse phle  Shortcut Master (Lite) 3G phone me download karke install kare

  1. 1. Ab is app ko open Kare aur iske menu button per click kare or app explorer par click kare vaha service menu yar engineer mode ko search kare.
  2. 2.service mode ya engineer mode mein aapko LTE Mode Milega use select karde phir se save kar de.
  3. 3 Ab apne phone ko bandh kar de isme Apna activate jio sim Dale aur Phone ko on karke Dekhe ki Cena kar raha hai ya nahi
  4. Agar ye trick kaam na kare to aap*#2263# dial kare or fir menu select karke click back kare orfir menu select kare.
  5. Iske baad aap 0000 enter kare or kuch second baad ek pop up aayega.
  6. Is pop up me UE setting select kare. Fir setting Protocol-NAS-network-control-band selection LTE band band 40 ko select kare.
  7. Iske baad apne phone ko band kare or fir activated jio 4G sim daale or ise shuru karne ke baad kuch der intejaar kare.
  8. Kuch hi minutes me apke phon par LTE network dikhne lagega.
  9. Agar apke paas bhi aisi koi trick hai to hame btaaye or agar ye trick apko pasand aaye to share jarur kare

Xorware 2G/3G/4G Se Kaise Chalaye

  • Apne phon me sirf Reliance Jio sim daale .
  • Android phone  me  Xorware 2G/3G/4G Switcher or  Xorware 2G/3G/4G Interface PRO  ko install kare.
  • Dono ko install karna jaroori hai or dono ko install karne ke baad Xorware 2G/3G/4G Interface PRO ko open kare.
  • Home screen par apko  2G Network Mode me aap 4G LTE  ko select kare or  3g network mode  ko bhi 4G LTE  select kare or apply par click kare.
  • Ab apne mobile ko restart kare or Jio sim apke phon me work karegi 4g Network  aane me 15 se 20 minute tak lag sakti hai.

MTK Engineering Mode Se Kaise Chalaye

  1. Sabse pahle apne smartphone me  MTK Engineering Mode Download kre.
  2. Fir ise open kare or left side setting baar me jaaiye.
  3. Ab Network me ” Wcdma GSM + LTE ” select kare .
  4. Ab apne phone ko band kare.
  5. Ab pahle waale slot me Activated Jio sim daaliye doosra slot khaali rakhiye.
  6.  Ab phone ko on kariye
  7. Fir se app ko open kare or network ko ” Wcdma GSM + LTE ” select kare .
  8. Ab aap kuch der intejaar kare kyonki network mode me searching ka option aa jayega or iske liye aap ke aas pass Jio ka network bhi hona chahiye jisse connection mil sake
  9. 10-15 minute ki searching ke baad apko home screen par ek network connection error ka message dikhega uske baad apko flight mode on karna hoga or uske baad normel mode kare
  10. Ab apne smartphone ki setting me jaaye or vanha par network waale section me jaake searching kare apko Jio ka connection milne lagega usko select kar le.
  11. Ab aap kisi bhi browser me jack fast internet chala sakte hai jab tak ki MTK engineering mode work karega apke mobile me. Iske sathCalling Feature active karne ke liye  My Jio ka Jiovoice App download kare.

Tags :- how to use jio sim in 3g phone in hindi , 3g phone ko 4g kaise banaye , 3g mobile ko 4g kaise kare , xorware 2g/3g/4g interface app , mediatek chipset processor , jio sim activate kaise kare , how to get 3g speed in 2g plan in idea on android phone , reliance jio news update hindi

Is Post Me Aapko 3g mobile me 4g sim kaise chalaye 3g phone me jio sim kaise chalaye 3g phone ko 4g kaise banaye 3g phone ko 4g kaise kare hindi 3g mobile ko 4g kaise banaye hindi 3g mobile me jio sim kaise chalaye 3g mobile ko 4g kaise kare 3g mobile me airtel 4g sim kaise chalaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “3G phone Mein 4G Sim Chalane Ki 3 Best Trick”

  1. koi kam nahi karta h bewakuf mat banao aishi koi trick nahi jo jio 4g 3g phone me chale logo ka bewakuf banana band karo

  2. Hello sir hamare. Pass ak. Andriod phone hai but 3g hai sir vah Samsung core2 G355h hai kay ham usme jio sim chla sakte hi

  3. Sir mere pass lava filar z1 h virsion5.0 h is me to ug nhi ho RHA h aap mere watsaap no PR link daal digy ok8954134562 thanx

  4. Mera pas ek intex ka aqua power plus ka phone ha Jo trick os pe kaam kre no batao plzzzzzzzzz. Plz plz to me bhi jio ka labh otha saku plz plz plz plz

  5. Sir mera phone 3g macromax canvas e353 hain jisme xorware or lite dono app kam kar raha hain lekin signal nahi aa raha hain please help me sir

  6. Sir mera phone 3g macromax canvas e353 hain jisme xorware or lite dono app kam kar raha hain lekin signal nahi aa raha hain please help me sir

  7. hello sabhi 3g mobile me jio sim nahip chalega jio sim usi ke mobile me chalega jis mobile me meadia tack aur qalqram namak prosesar rahega usi me chalega bhai sabhi mobile me nahi chalega ok faltu ka pareshan mat hoiye agar aapko prosesar ka jankar chahiue to aap ek kam kijiye cpu z namak apps google play se downloade kar likiye downloade hone ke bad apps ko kholiye wahan aapko pta chal jayega ki aapka kaun sa prosesar hai ok naya jankari bata sakte hai.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top