Whatsapp नंबर को इंटरनेशनल नंबर कैसे बनाये
आजकल आपको अपने दोस्तों के मोबाइल नंबर इंटरनेशनल दिखने को मिल रहे होंगे और ये नंबर सिर्फ आपको व्हाटप्प पर ही दिखेंगे क्योंकि उन्होंने अपनेनंबर बदला हुआ है .औरआप भी ऐसे ही अपने whatsapp नंबर को इंटरनेशनल नंबर में बदल सकते है इसके लिए सिर्फ आपको सिंपल से स्टेप्स करने की जरूरत है .
Whatsapp नंबर को इंटरनेशनल नंबर कैसे बनाये
सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि ये नंबर आप सिर्फ एंड्राइड मोबाइल में ही बदल सकते है , क्योंकि नंबर बदलने के लिए आपको एक android app को इनस्टॉल करना पड़ेगा जो कि सिर्फ एंड्राइड फ़ोन में काम करेगी . तो चलिए देखिये कैसे नंबर बदलेंगे .
- सबसे पहले अपने मोबाइल में Primo App को डाउनलोड और इनस्टॉल करे
- फिर इस एप्प को ओपन करे और इसमें Sign Up करे ताकि ये आपको एक ID दे सके
- जैसे ही आपका रजिस्ट्रेशन होगा आपको लेफ्ट साइड में आपका नई नंबर दिखेगा.

अब आपको अपने व्हाट्सएप्प को ओपन करना है और Setting > Account Setting > Change Number पर क्लिक करे.

अब अपना पुराना नंबर भरे और जो नंबर आपको प्रिमो अप्प्स से मिला था उस नंबर को आप नए नंबर में भरे . और Done पर क्लिक करे .
अब आपको Call me पर क्लिक करना है .अब आपके पास Primo Apps में कॉल आएगी . और उस कॉल में आपको 6 डिजिट का Verification Code भी मिलेगा उसे कंही पर लिख ले .और कॉल कट करके उसे व्हाट्सएप्प में भरे .

और आपके whatsapp का नंबर बदल्या होगा आप किसी के पास मेसेज करके भी ये चेक कर सकते है .
Ye Bhi Dekhe
- Whatsapp के बारे में 20 रोचक तथ्य
- Whatsapp पर कौन कब ऑनलाइन आया कैसे पता करे
- Whatsapp ट्रिक एक फोटो में दो फोटो
आप इस अप्प की जगह ” Voxox ” का भी इस्तेमाल करके भी अपने whtasapp के नंबर बदल सकते है .अगर जानकारी पसंद आये तो शेयर करे अगर इसके बारे में कोई भी सवाल या सुझाव होतो निचे कमेंट करे पूछे.
AK mobile se double whats app kaise chalaye
parrel App install karo us se 2 whatsapp ban jayegi.
Sir mene primo app me sing up kar liya lakin Mera primo nambar nahi dhikh to sir me kaya karu
Agar aapka Sign up Complete ho gaya hai to aapko number jarur milega aap ek baar or trykarke dekho,, ya to dubara install karke sign up karke dekho
international no. milne ke bad app ko uninstall kar shakte hai kya
ha
Primo par a/c nahi ho raha?
bhai whats app par primo number dala tha aur aane par likh nhi paya kya sms par kese pata lgaye code please
call se try karlo
Sir mere ko number dosre country ka chahi a number change nhi karsakteh
kar sakte hai
To fir aap talk2 use kijiye sabse bahida aap hai International number banane ka
primo and voxxox ko chod kar aur kisi app se no. ko internatinal no. me badla ja skta hai kya
plz reply
Hello sir,
Main is promo app ko try kar rha hoo sir but isme sb fill krta hok but waha likh de rha h “NAME DOESN’T EXIT” ye likh rha h ab m kaose kru sir
Plz help me and reply…………
yanha par 2 app ke naam hai