Whatsapp Trick Ek Photo Me Do Photo
WhatsApp par Har din Koi Na Koi naya Feature aata rahta hai Lekin bahut se feature Aise hai jo ki WhatsApp se doosri apps ki madad se Lagaye Jate Hain Phir chahe Woh WhatsApp ka colour change karna ho ya phir WhatsApp par koi interesting trick Ho. Aaj Ham ek aisi trick ke baare mein Batane Wale Hain Jis ki madad se aap apne doston ko Ullu bana sakte hain.
Aapko Whatsapp par bahut Hi Funny chij Dekhne Ko milti hai ki Kai Photo download Karne Se Pahle Alag Lagti Hai Or Download karte hi Badal jati hai . Ye bahut hi Aasani Si Trick hai .Aap bhi Sochte honge ki Whatsapp par Ek Photo me do photo kaise lagaye .jis se aap apne Friend ke maje le Sako.
Sabse Se Pahle Down load [gt_heading id=”gt-heading-446″ tag=”h1″ type=”double-separator” text_align=”left” icon=”” separator_color=”#f21800″ font_size=”” font_color=”” font_weight=”normal” css=””]Magiapp[/gt_heading]
App or ise install kare ye Google Store Par nahi milegi .ye aapko Kisi or website se download karni padegi . Ab Is App ko Khole.
Ab aapko 2 Jagh Photo Lagane Ke option Milege .
Pahle Vo Photo select kare jo aapko dikhani hai jo download se pahle dikhe
Dusri vo select kare jo download ke baad dikhani hai

Ab Send Par Click kare
Jaise Hi App Click Karoge To Aap ke Samne box Aayega Jisme Aapse Puchega ki Kis Quality ki Photo bhejni hai

Or Ise Aap Send Karde To Is Tarah aap is app ki madad se photo ko change kar sakte hai.Agar ye jankari aapko achhi lage to share karna na bhule .
To Aise aap is App ki madad se kisi bhi photo ka Preview Badal sakte hai .Aur apne friends ke sath me majak kar sakte hai . Agar aapko yr App nahi Milti to App Image preview Changer ka istemal Bhi kar sakte hai .
Image preview Change App me bhi App Kisi bhi photo Ka preview badal sakte hai .aur whatsapp Par kisi ke sath photo share karke use Ullu bana sakte hai .
Is Post me Aapko whatsapp ke liye photos whatsapp tricks 2017 in hindi whatsapp tips and tricks 2017 in hindi whatsapp hindi tips whatsapp ki hindi meko ni lagani dp image whatsapp ke liye profile pic Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.