Facebook Par Account Kaise Banaye
Jo log internet use karte hai. Sayad hi asa ho jise Facebook ke bare me na pata ho. Agar aapko bhi nahi pata to chaliye janiyekaise Facebook par Account banata hai. Facebook par Account banane ke liye hame Gmail Account ki jarurt padti hai. Agar aapke pass Gmail Account nahi hai. To yanha Dekhe (Gmail Par account Kaise Banaye)
Sabse pahle Facebook.com jaye. Vanha par Sign Up For facebook click kare. Form bhre.
- Apna pura name bharna hai. (Jaise agar aapka name hai. Vikas Kumar to fist Vikas Oe last name Kumar)
- Jo Gmail par Account banaya hai. Wo bhre Jaise abcdef@gmail.com
Conform email me dubara phir se bhre. - Ab password bhare or password asa lagaye Jo aapko yaad rahe kam se kam 8 number ka password banaye
- Phir apne Date of birth ki date dale.
- Phir Gender Select kare agar aap ladka hai. To male or agar ladki hoto female.
- Sign Up Par click kare.
3. Next Step
- Agar aap kisi dost ki Email ID pata hoto uski Gmail ID dal karFind Friend kar sakte hai. Nahi to Next par click kare.
- Next par click karte hi ek box khulega use Skip kar de.
4. Account Confirm करे
Jaisa ki photo me dikhaya gaya hai. Confirm Now par click karte hi ek box khulega.
Agar aapne apni Gmail Account apne Browser me Open kiya huaa hai. To us box me Allow ka Option hoga us par click kare. Nahi to us box me apni Gmail ID bhare jo Gmail.com par banai thi. Or jo Facebook Sign Up me bhari thi phir Gmail Account ka Password bhare or Sign In kare. Or phir allow ke option par click kare. Aapka Facebook Account ho gaya hai.
Aap sidhe apne Gmail Account ko open kare vanha facebook ki Email aai hui hogi. Usme confirmation link hoga us par click karke bhi conform kara sakte hai.
Is Post me Aapko facebook par id banana hai new fb id banani hai mobile par facebook id kaise banate hai facebook account kholna hai facebook pe id banane ka tarika facebook par id kaise banaye facebook make new id Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.