Music Theory Ki Jankari FL Studio Me
Yadi Aap Bhi Kahin Se FL Studio me music banana ya Song Ki remixing karna sikh rehe hai. To iske liye aapko music ke bare me thodi bahut jankari hona jaruri hai. Jiski madadt se aap song ache se bana ya remix kar sake. Music banae me 4 cheez ki jankari bahut jaruri hoti hai. Notes , Cords , Scales और Rhythm .
In sab chijo ki jankari hum aapko 4 videos ke dwara Denge. Aapko nahi check 4 video ke download ke link diye gaye hai. Or yahmusic thyri Theory ki video hai. Jiska istemal karke aap kisi bhi song ko remixing karne ki jankari ko badha sakte hai. Agar aap FL studio ke bare me jyada jankari chahte hai. To iske liye aapko hamari website par bahut sare tutorial freem me milege.
Music Theory Ki Jankari FL Studio Me
Niche aapko video ke download line diye gaye hai. Inke uper click karke aap video download kar sakte hai. In video me har cheez ke bare bahut badiya jankari achi tarah se music ke bate me bayai gayi hai.
1. Fl Studio Me Notes Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=si13cdB2M-w”]2. Fl Studio Me Chords Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=i1U5QVXaigU”]3. FL Studio Me Scales Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=_zoKZYiCXHY”]4. Fl Studio Me Rhythm Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=Wey_89SqkCo”]5. Fl Studio Me Beats Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=_zT8bb_fqPQ”]6. Fl Studio Me Melodies Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=5S2vupWOP_U”]7. FL Studio Me Advanced Chords Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=t_5hrlfrWsk”]8. Fl Studio Me Bassline Ki Jankari
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=B4qRzqayYAI”]
Is Post Me Aapko free music theory music theory piano music theory course music theory notes music theory exercises music theory pdf music theory quiz music theory guitar Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Thanks For the tutorial,
keep upload !!!
hello sir mene youtube channel banaya hai or monetize bhi kar liya hai uske baad mene AdSense account bananne ki koshish ki.lekin jo youtube ka url likhna hoto usme link.kha se laye ye youtube channel me kha par hoga plz sir muje bataye
youtube se adsense ka account banao
sir mene fl studio se bahut bar song me voice lagne ki shochi pr nhi kr paya or virtual dj me bhi esa kiya usme voice lga li song ready hai pr uski mb bahut jyada ho rhi h koi song ki 70 koi 60 50 niche to h hi nhi please help me sir my whatsap number pr sir
virtual me Recording TAB me Config… ke option par click karo aur Vanha Format WAV aur mp3 haiUn me MP3 ko select karke ok par click karke record karke dekho
Sir
fl studio m record option Kahan hota h . jis se create kiya hua song ko rectod kar sake