Google Adsense Ki CPC Kaise Badhaye
Yadi aap bhi google Adsense se paise kamate hai. Or aapke pass apna website hai. Jis pe apne google Adsense ki Ads. Laga rakhi hai. To aapke samneek Dikkt jarur hai. Ki aapki Adsense se earning kam hai. Iska sebse bada karan hai. Ki Adsense CPC yani Cost-Per-Click bahut kam hai. yani Ki Ads. par ek click ki kitni earning hogi isi pe hi Adsense ki earning Depend karti hai. Or India me yah dikkt sabse jyada hai. Ki website par website par visitor bahut jyada hai. Aapki Adsense CPC $0.001 se 0.006 hai. TO vah bahut kam hai. Isi karan earning bahut kam hai.
Or India me website google Adsense se jyada earning nahi kar pate hai. Or unke website visit bhi jyada hota hai. To me aaj aapko bataunga ki aap Adsense CPC ko kaise badha sakte hai. Jis se aap Adsense ki earning ko badha sakte hai. Adsense CPC badha sakte hai. TO dekhiye.
Sabse pahle bata du ki aapki Adsense CPC aapke blog ki post ke content or post view or page ki RPM ke hisab se kam jyada hoti hai. Yadi aap chahte hai. Ki to in tarike ko apna ke dekhe aapki Adsense CPC jarurt badegi. Iske bare me aap ye post dekhe Google Adsense Ki Kamai Kam Jyada Kyo Hoti Hai
Custom Channel Ka Istemal Kare
Custom Chanel Adsense ki jankari ke liye bahut hi upyogi channel hai. Yah hame Ads ki jankari deta hai. Yah hame Ads. ki jankari deta hai. Isliye bahut important hai. Yah hame batata hai; Ki Ads. Ki performance kaisi hai. Yah sabhi Ads ki CPC, eCPM, CTR ki jankari deta hai. Jis se hame apne hisab se Ads. Ko badal sake.
Or aap Custom Chanel se ads ki jankari leke yah dekh le ki kis Ads. KI CPC kam hai. Or usko Blog achi or jyada CPCwali Ads. ko laga sakte hai. Jis Se aapki Adsense Ki CPC bhi badh jayegi.
High CPC Keyword Ka Istemal Kare
Aap Jab bhi koi post kare to sabse pahle dhyan de ki aapki post me ache se ache Keywords ho or post me jyada se jyada or achi jankari dene ki kosis kare kyonki jitni achi or badi post hogi utni hi Ads. ki CPC hogi or Adsense aapki post me di gayi jankari ke hisab se Ads. dikhata hai.
Isliye aap kosis kare jankari asi ho jo visitor ko jyada se jyada pasand or aap kosis ksre ki post me kam se kam 1000 word ho ache jis se Adsense high CPC wali dikha sake or aapka blog aapke post ke content ke hisab se hi performance dikhata hai. TO kosis kare ache se ache Content dale.
Ads. Unit Kam Lagaye
Yadi aapne post me do se jyada Ads. laga rakhi hai.TO google Adsense iski permission nahi deta hai. Aap 3 Ads. nahi laga sakte hai. Aapki Ads. Aapki post ke hisab se honi chahiye ki aapke post me 1000 word hai. To aap 3 Ads. laga sakte hai.Or yadi aapki post me 500 se kam word hai. TO aap 2 hi Ads. laga sakte hai.

Lekin yah mat sochna ki 2 Add se kam earning hogi. Yah aapki Ads. Ki CPC par depend karti hai. Kya pata aapki wo 2 Ads. 3 se jyada earning karva de or google Adsense jyada Ads. lagane ki permission nahi deta uska Rule hai. Ki aap word ke hisab se Add laga sakte ho isliye yahi badiya hai. Ki aap post ke content ke hisab se hi Ads. ka use kare Or aap 3 se jyada Ads. lagana chahte hai. TO aapki post me kam se kam 1000 word hone chahiye. Varna aap 2 achi CPC wali Ads se bhi Achi earning kar sakte hai.
Website Ko Fast Load Ko Asi Banaye
Aap jab bhi post karte hai. To dhyan de ki post aaye kyonki jab koi visitor post pe aata hai. To post loading hone m time leti hai. Or Ads. pahle hi show ho jati hai. Jis se yadi visitor ko Ads. pasand aai to wo us par click kare or Ads. pe Jyada se jyada click ho.
Or yadi post me pahle Ads. hogi to sidhe hi visitor ki nazar us pe padti hai. Or lblogger apni post ke Paragraph me high keyword ka istemal karte hai. Jis se Adsense bhi high CPC wali Ads. jyada se jyada dikh sake or aapki Earning jyada se jyada ho sake.
Link Or Photo Dono Ads.Lagaye
Ads. 2 parkar ki hoti hai. Ek to Image And or ek link hai. Kuch blogger link Ads. jyada pasand karte hai. Unka manna hai. Ki Image Ads. ki CPC kam hoti hai. Par unko yah baat samaj nahi padegi ki Image se bhi bahut jyada earning ki ja sakti hai. Image Ads. ka yah sabse bada fayda hai. Ki vah visitor ko Attract karti hai.
Or aapko bata de ki dono Ads. ki bahut badiya hoti hai. Or link Ads. blogger isliye pasand karte hai. Kyonki inke uper click bahut jyada hote hai. Par aapko bata de ki google Adsense ko company jitne paise Ads ke liye deti hai. Uske hisab se hi Adsense aapko paise deta hai. TO company ka banner lagvati hai. Or jis se Adsense hame banner wali Image Ads ke jyada paisa deti hai. Isliye aap Image Ads likn ko Enable karke rakhe Jis se aap jyada se jyada Earning received kar sake.
Khud Click Na Kare Or Karvaye
Bahut se blogger sochte hai. KI we khud se click karke apni Earning ko badha sekte hai. Par aapko bata de ki Adsense sabse kuch scan karta hai. Ki kis network se ye visitor ne click kiya hai. Or yadi aap sochte hai. Ki aap click karke bach jayege par asa nahi hai. Par ek bar Adsense moka deta hai. Wo blogger ke pass show karega ki click galti se huaa.

Ya aapne kiya hai. Yadi apne kaha ki ha hamne kiya hai. To Adsense aapka Accuont 100$ hone par block kar dega or aapko koi payment nahi ki jayegi. Kyonki Adsense 100$ hone par hi paymanet karta hai. Isliye aap apne blog ki kisi bhi Ads. par click na kare jis se Adsense aapke blog me koi gadbad nahi milegi. Jis se Adsense aapke blog high CPC wali ads. Show karega. JIs se aapki earning bhi badhegi. Agar iske bare me koi sawal hoto niche comment kare or agar post pasand aaye To post ko share karna na bhule .