Dj Song Banane Ke Software Kon Se Hai

Dj Song Banane Ke Software Kon Se Hai

DJ Song Banana Vase Aashan kaam nahi hai Lekin Main yanha Par Kuch Software Ke Naam Bataunga Jiski Madad Se Aap DJ Song Bana Sakte Hai , Or Hamari Website Par In Software Ke Tutorial Bhi Dal Rakhe Hai Jinki Madad Se Aap Asani Se Dj Song Bana Sakte Hai .

Agar Aap DJ Chalate hai Aapke Liye Main Kuch Simple Song Mixing Ke Software Bataunga Jo Aap Aashani Se Sikha Sakte Hai . Pahle 3 Software Song Mixing ke jis se aap 2 ya 2 se jyada song aaps me mix kar sakte hai .

1. Virtual DJ

Is software ki madad se aap 2 Ya 2 Se Jyada song ko aapas Me  mix kar sakte hai. Ye software live remixing ke liye istemal hota hai agar aap 2 kya 2 Se Adhik song ko mix karna chahte hai toh is software Ka istemal Kar sakte hai. Yeh software aap online iski official website se free me download kar sakte hai. Live mixing ke liye a software sabse Jyada istemal hota hai aur yeh software Duniya ka sabse popular software hai lekin aap is software ki madad se music production nahi kar sakte sirf aap DJ song ko aapas Mein mix kar sakte hai

  • Sabse Jada istemall hone Wala Software
  • Free Software Hai
  • Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
  • Aasani Se Samjh me Aa Jata hai

2. DJ Pro Mixer Free

DJ Pro Mixer Bhe live song mixing ka software hai aap is software Ka istemal Kar Ke Bhej Do Ya Toh Se Adhik song ko aapas Mein mix kar sakte hain aur yeh software bhi aap iski official website se ya Kisi dusri websites AP free main download kar sakte hai.

  • Is Me Bhi Sab Vahi Function Hai Jo Virtual DJ Ke jaise Lekin Isme effects Samples Jyada Hai
  • Free Software Hai
  • Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
  • Aasani Se Samjh me Aa Jata hai

3. Deckadance

  • Bahut Bada Software hai
  • Is Me Bhi Sab Vahi Function Hai Jo Virtual DJ Ke jaise Lekin Isme effects Samples Jyada Hai
  • Free Software nahi Hai
  • Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
  • Aasani Se Samjh me Aa Jata hai

4. Fl Studio

Fl studio Music Production ka Software hai . duniya mein sabase jyaada isaka istemaal kiya jaata hai , isaka sabase bada kaaran ye hai kee ye Software bahut hee aasaani se samajh mein aa jaata hai .Aur ye Software MAC aur  Window par kaam karata hai .Jyaada bada prosesar vaale kampyootar kee jaroorat bhee nahin padatee hai.aur isaka Full installer bhi trial hai vo bhee unlimited free trial hai.

Fl Studio Hindi Remixing Course Full Video Free Download

5. Ableton Live

Ableton live is  me   aap music bana sakate hai .Is Se Song ko rimix bhi kar sakate hai .Lekin ye Software jaldi se samajh mein nahin ata hai agar ap pahli bar ise install karake opan karoge to shayad apako isamen kuchh bhi samajh mein na aye lekin music banane ke lie bahut hi badhiya Software hai .aur ye Software window aur mac dono mein istemal kar sakate hai .lekin ye sirf 30 din ke lie trial mein milata hai usake bad apako ise kharidana hi padata hai .

In sabhi Software me FL studio Sabse badhiya hai Jise aap bahut hi aasani se sakte hai .aur fl studio ke ke tutorial aapko hamari website se Free me download kar sakte hai .

Is Post me Aapko dj song banane ka software download apne naam ka dj banane wala app dj voice tag maker online free dj name mixing software for pc apne name ka dj song banaye apne naam ka dj song apps apne naam se dj  Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Dj Song Banane Ke Software Kon Se Hai”

    1. Hindi Gyan Book

      Voice Tag Banao Pahle,,Iske Bare me Maine Pahle Bataya hai ki kaise Aap DJ voice tagbana sakte ho aur use song me laga sakte ho.

  1. Satyaprakash dhaniya

    Sir mere naam ki tone hai jis mera nam bolta hau wo tone mere favorite songs mix karna chahta hu ye keise mix hota hai please btayega

  2. Name:ajeet nishad

    fl studio me kick ko kaise hard kiya jata hai aur song ki mastering. kaise kiya jata hai pls upload kijiye sir

    1. Name:ajeet nishad

      fl studio me kick ko kaise hard kiya jata hai aur song ki mastering. kaise kiya jatahai pls upload kijiye video sir

  3. shami mohammad

    bhai ji jaise ham kisi songs ko mix karte hai aur usme apna lgate hai echo karke fl ke madhyam se to songs bhi echo me kyu bolta hai plz hme mixer cantrol karna sikhaye plzzz…..

  4. shami mohammad

    aur ak baat bhai ji dj voices me oddcast ke alawa koi dusra software nahi hai kya jaise ki children ki voice aur kadak male,female ki vises wala software plz bhai ji bta dijiye……………….songs ko clean kaise kiya jata hai iska bhi software bta dijiye

    1. Hindi Gyan Book

      aapne website ke promotion ke liye comment kiya hai ,,sir ,, ye post software banane ke bare me nahi hai …

      1. Sir mera khud ka apni voice me songs he kiya me isko remix kr skta hu kiya koi kr dega remix mere songs kese plz Sir me apna songs whatsaap pr send kr dunga mera whatsaap no 9012481812

  5. Sir mujhe dj song main Dj Walla line bolta hai … Dj chetan patil pimplas …. iske bare main thodi jankari chahiye .. aur konsa app use Kru dj ka

  6. खुदा करे के नया साल आपको रास आ जाए, जिसे आप चाहते हो वो आपके पास आ जाये, आप सारा साल कंवारे न रहे, आपका रिश्ता ले कर आपकी सांस आ जाए, नए साल 2017 कि शुभकामनाये ।

  7. Hello sir mai sarvesh kumar sir mai janana chahta hu ki apne smartphone simple song ko dj song kaise banaye.

  8. Sir merko yek music campos er banana hae jisas. Aur wo bhi hindi main kya karu sabse pahle kaisekre app betao merko bhi star bannna h sir

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top