Dj Song Banane Ke Software Kon Se Hai
DJ Song Banana Vase Aashan kaam nahi hai Lekin Main yanha Par Kuch Software Ke Naam Bataunga Jiski Madad Se Aap DJ Song Bana Sakte Hai , Or Hamari Website Par In Software Ke Tutorial Bhi Dal Rakhe Hai Jinki Madad Se Aap Asani Se Dj Song Bana Sakte Hai .
Agar Aap DJ Chalate hai Aapke Liye Main Kuch Simple Song Mixing Ke Software Bataunga Jo Aap Aashani Se Sikha Sakte Hai . Pahle 3 Software Song Mixing ke jis se aap 2 ya 2 se jyada song aaps me mix kar sakte hai .
1. Virtual DJ
Is software ki madad se aap 2 Ya 2 Se Jyada song ko aapas Me mix kar sakte hai. Ye software live remixing ke liye istemal hota hai agar aap 2 kya 2 Se Adhik song ko mix karna chahte hai toh is software Ka istemal Kar sakte hai. Yeh software aap online iski official website se free me download kar sakte hai. Live mixing ke liye a software sabse Jyada istemal hota hai aur yeh software Duniya ka sabse popular software hai lekin aap is software ki madad se music production nahi kar sakte sirf aap DJ song ko aapas Mein mix kar sakte hai
- Sabse Jada istemall hone Wala Software
- Free Software Hai
- Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
- Aasani Se Samjh me Aa Jata hai
2. DJ Pro Mixer Free
DJ Pro Mixer Bhe live song mixing ka software hai aap is software Ka istemal Kar Ke Bhej Do Ya Toh Se Adhik song ko aapas Mein mix kar sakte hain aur yeh software bhi aap iski official website se ya Kisi dusri websites AP free main download kar sakte hai.
- Is Me Bhi Sab Vahi Function Hai Jo Virtual DJ Ke jaise Lekin Isme effects Samples Jyada Hai
- Free Software Hai
- Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
- Aasani Se Samjh me Aa Jata hai
3. Deckadance
- Bahut Bada Software hai
- Is Me Bhi Sab Vahi Function Hai Jo Virtual DJ Ke jaise Lekin Isme effects Samples Jyada Hai
- Free Software nahi Hai
- Harware Ke Sath me Bhi kaam Karta
- Aasani Se Samjh me Aa Jata hai
4. Fl Studio
Fl studio Music Production ka Software hai . duniya mein sabase jyaada isaka istemaal kiya jaata hai , isaka sabase bada kaaran ye hai kee ye Software bahut hee aasaani se samajh mein aa jaata hai .Aur ye Software MAC aur Window par kaam karata hai .Jyaada bada prosesar vaale kampyootar kee jaroorat bhee nahin padatee hai.aur isaka Full installer bhi trial hai vo bhee unlimited free trial hai.
Fl Studio Hindi Remixing Course Full Video Free Download
5. Ableton Live
Ableton live is me aap music bana sakate hai .Is Se Song ko rimix bhi kar sakate hai .Lekin ye Software jaldi se samajh mein nahin ata hai agar ap pahli bar ise install karake opan karoge to shayad apako isamen kuchh bhi samajh mein na aye lekin music banane ke lie bahut hi badhiya Software hai .aur ye Software window aur mac dono mein istemal kar sakate hai .lekin ye sirf 30 din ke lie trial mein milata hai usake bad apako ise kharidana hi padata hai .
In sabhi Software me FL studio Sabse badhiya hai Jise aap bahut hi aasani se sakte hai .aur fl studio ke ke tutorial aapko hamari website se Free me download kar sakte hai .
Is Post me Aapko dj song banane ka software download apne naam ka dj banane wala app dj voice tag maker online free dj name mixing software for pc apne name ka dj song banaye apne naam ka dj song apps apne naam se dj Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Bahut acchi tarah we jankari dete hai aap
Good
Name se Dj kaise banate
Voice Tag Banao Pahle,,Iske Bare me Maine Pahle Bataya hai ki kaise Aap DJ voice tagbana sakte ho aur use song me laga sakte ho.
Dj dilip kumar nirpura and chilbilli
Dj voice kese bnaye ek dam saf avaj me sar
Sir mere naam ki tone hai jis mera nam bolta hau wo tone mere favorite songs mix karna chahta hu ye keise mix hota hai please btayega
Aap ParYe Post dekhe :- http://www.hindigyanbook.in/dj-voice-tag-kaise-banaye-aur-song-me-bajaye
dj
Dj voice kese bnaye ek dam saf avaj me sar
Yanha par Denkhe http://www.hindigyanbook.in/hindi-female-dj-voice-tag-free-kaise-banye
Dj song
fl studio me kick ko kaise hard kiya jata hai aur song ki mastering. kaise kiya jata hai pls upload kijiye sir
fl studio me kick ko kaise hard kiya jata hai aur song ki mastering. kaise kiya jatahai pls upload kijiye video sir
hello bro. kya ham sirf laptop ke jariye DJ mixing bna sakte hai
ha
hlw
bhai ji jaise ham kisi songs ko mix karte hai aur usme apna lgate hai echo karke fl ke madhyam se to songs bhi echo me kyu bolta hai plz hme mixer cantrol karna sikhaye plzzz…..
aur ak baat bhai ji dj voices me oddcast ke alawa koi dusra software nahi hai kya jaise ki children ki voice aur kadak male,female ki vises wala software plz bhai ji bta dijiye……………….songs ko clean kaise kiya jata hai iska bhi software bta dijiye
Online voice ko kaise record kre
yanha par Dekhe http://www.hindigyanbook.in/hindi-female-dj-voice-tag-free-kaise-banye/
android se dj song kaise bnaye
Bhai VirtualDJ net pe chalta hai kya or yha phone nhi chalta hai kya plzzzz bta do
plzz help song ko dj main kaise kre Jo ghap ghap boolta h…..plzz help me
android se..
sir hamko bit kese banta hai plzz help me
ghindi ayaan book ji apna whatsapp number do
..Plzz plzzz.
my DJ voice kaise. baba sktea hai
pliz help me friend Dj ke song baba me ke simple kese download karu jase me dhamal,sofice,dhol,
djmadanverma.com par
sir kisi ke website per ham apna apload ker sekte h kiya…ager ha to kaise …
matlab
song
sir kisi ke website per ham apna apload ker sekte h kiya…ager ha to kaise …
is website par account banake is par song upload kar sakte ho audiomack.com
plz help me mujhe song banana h to kaise bnaye
hello sar namsakar sar songs ko compose kaise karte hai
Comment:mujhe software chaheye fl studio ka
sir mujhe fl studio khan se downlode karna chahaiye jo 361 mb ka sub usi se mixing karte hai na
vo purana version h
I want fl studio 11.4.2 Full Producer Edition
Comment:sar softwere hm kharadna chata h to hm kasa kharada or kya dam h softwere ka
Fl Studio = 6600 se lekar 18000 tak hai
Ableton live = 6600 se lekar 50000 tak
Virtual Home = Free
Comment:dj songs banane ki free soft kon si hai aur us me apna nam kaise dale…
Hello Sir Aapne software banane ke bare me bahut hi acchi jankari di hai. ye post mere liye bahut hi helpful hai. thanks for sharing this post…
aapne website ke promotion ke liye comment kiya hai ,,sir ,, ye post software banane ke bare me nahi hai …
Sir mera khud ka apni voice me songs he kiya me isko remix kr skta hu kiya koi kr dega remix mere songs kese plz Sir me apna songs whatsaap pr send kr dunga mera whatsaap no 9012481812
sir android KA kon Sa app h
Bhai koi site hai jisme dj setup ke bare me batta sake
dj step kaise
Comment: HI SIR MAI FREE INDIAN VOICE TAG KAISE BANAU KOI ACCHA SOFTWERE KA NAME BATAYE
Sir. Mujhe btao plzz sir mujhe apne song me beat mix karni hai kon se app se hogi batae sir plzz
कंप्यूटर में या फ़ोन में
Sir mujhe dj song main Dj Walla line bolta hai … Dj chetan patil pimplas …. iske bare main thodi jankari chahiye .. aur konsa app use Kru dj ka
oddcast website se voice tag bana kar apne song me add kar sakte hai
sir,song me beat kaise dale/orginal song ke sath jo dhup dhup ka awaj karta hain usko kaise jode?
oddcast par Dj name to ban gya lekin
ise record kese kre
plZzz help me….
debut screen recorder se
fl studio KA link do android ka
Comment: esme hame khafi kucha jankari hui
Bhai Oddcast me jo voice recoard krte h usko mp3 me bjane pr sound nhi aa rha h kya kru
Magic very nice
bhadrauli bah agra
Sir mujhe fl studio ka mixing sikna chata hu..app mujhe help korogi ..mere nmbr 7550912429 plz sir help mee
खुदा करे के नया साल आपको रास आ जाए, जिसे आप चाहते हो वो आपके पास आ जाये, आप सारा साल कंवारे न रहे, आपका रिश्ता ले कर आपकी सांस आ जाए, नए साल 2017 कि शुभकामनाये ।
Hello sir mai sarvesh kumar sir mai janana chahta hu ki apne smartphone simple song ko dj song kaise banaye.
Sir mujhe voice tag banani hai kaise banaye please help me
Sir merko yek music campos er banana hae jisas. Aur wo bhi hindi main kya karu sabse pahle kaisekre app betao merko bhi star bannna h sir