इंटरनेट स्पीड कैसे बढ़ाएं Upto 200 mbps

इंटरनेट स्पीड कैसे बढ़ाएं Upto 200 mbps

अगर आपका इन्टरनेट बहुत स्लो है और आप इन्टरनेट को अचे से सर्फ या ब्राउज नहीं कर पा रहे तो आज मैं आपको एक ऎसी ट्रिक बताने वाला हु जिसकी मदद से आप इन्टरनेट बहुत फास्टली ब्राउज़र कर सकते है youtube की वीडियो 1080p की क्वालिटी में भी देख सकते है बिना Buffering के देख सकते है .लेकिन इस ट्रिक में कुछ कमी भी है की आप कोई फाइल डाउनलोड नहीं कर सकते है .

Internet Speed kaise Badaye Upto 200 mbps

इसके लिए आपको अपने कंप्यूटर पर इंटरनेट चला पड़ेगा. ये ट्रिक नेटवर्क सेटिंग के बारे में नहीं ये ट्रिक एक वेबसाइट के बारे में है जिसकी मदद से आप हाई स्पीड इंटरनेट पा सकते है .इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स करने की जरूरत है .

  • सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर में  rabb.it साइट ओपन करे
  • होम पेज पर आपको “Chat Now”  का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करे
  • अब आपको “Decide What to watch ” पर क्लिक करके नीचे से youtube को सेलेक्ट करना है

Internet Speed kaise Badaye Upto 200 mbps 2

अब आपके सामने एक ब्राउज़र और उसमें यूट्यूब ओपन होगा. उस ब्राउज़र के Address Bar में कोई वेबसाइट आप ओपन कर सकते है और ये बहुत fastly ओपन होगी क्योंकि इसमें आपका इंटरनेट इस्तेमाल नहीं होगा उस वेबसाइट का इन्टरनेट इस्तेमाल होगा और वो भी फुल हाई स्पीड से.

यह भी देखे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top