Android Mobile Me Custom Recovery Kaise Install Kare
Aaj main Batunga Ki Kaise Aap Custom recovery Install kar sakte hai , EK hota hai Stock Recovery jo ki hamare mobile ke sath me Hi Aati hai . Lekin Us se aap Jyada kaam nahi kar sakte hai Lekin Custom recovery se aap Apne Mobile me android version ko Update kar sakte ho . Agar aap chahte ho ki aapke mobile ka Android update ho jaye , Kitkat se lollipop ban jaye ya Lollipop ka marshmallow ban jaye ,Uske liye Aapko Custom Recovery banani Padegi .
Custom recovery sirf Rooted mobile me Hi bana Sakte hai , Agar aapko nahi Pata ki Mobile root kaise karte hai to yanha par denkhe (Android Phone Ko Root Kaise Kare). Rooting complete hone ke baad Root checker se aap check kare ki aapka mobile rooted hai . Ab aap custem recovery kar sakte hai to chaliye shuru karte hai .
Custom recovery banane ke liye aapko android store se ek app install karni padegi .TO sabse pahle Google play store par jaye Aur ” Flashify” Download And install kare
- Ab App ko Open kare Aur term And condition “Agree” kare Phir root k Allow kare.
- Phir Backup ki Tab par Click kare , Aur backup current kernel Aur recovery Dono ka Backup lena hai

- Location Select kare aur Backup save kare .
- Ab Vapis Flash Tab par jaye .Aur Recovery image par click kare
- Ab Aapke Samne 3 option Aayenge Jo pahle 2 option hai Un me se “Download TWRP” Par Click kare
- Ab Sabse latest Version Jo Sabse Upar hoga Us par CLick karke Download kare .
- Ab ise Install karne Ke Liye “yup” Par CLick karke install kare
- Aur Ab Ise Reboot now par click karke mobile ko restart kare.

Ab Aapke samne Welcom Screen aayegi vanha par aap never Show This Screen during boot par click kar ,nahi to aab jab bhi phone ko restart karenge to ye screen aapke samne aayegi .Ab next screen par aapko bahut sare option milegi to ki custem recovery ke bare me honge . ab aap Reboot par click kare aur Power off karde . Aur apke Mobile Me custem recovery Install Ho gaya hoga.
Aage wali post me aapko bataunga ki kaise Aap apne mobile lollipop aur marshmellow android update kar sakte hai ya install kar sakte hai .
Is Post Me Aapko recovery software for android mobile mobile data recovery software free download full version how to recover deleted files from mobile phone internal memory mobile data recovery software for pc android mobile data recovery online online mobile data recovery samsung mobile data recovery software free download Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Mera phone roit nahi haibto mai cyatam recovery ksise installl karu batao
pzzzzzzzzz
Kya Dikkat aa rahi hai .
Moto g2 root karana hai
Kya pc main Motorola driver bhi install karana hai
nahi aap kisi bhi android aap se root kar sakte hai
Sir mobile root ho gaya hai
Processor ki speed kaise badhegi apps ka naam bataiye
Jo bhi Apps Kaam ki nahi hai Use Delete karde , Jo Kaam Apps nahi hai unhe Background me bhi band karde.
sir
moto g2 main current recovery delete hi gaya hai mobile rooted hai mobile reboot ‘recovery jaise option dikha raha hai connect data cable bata raha hai kya karu bataye
Flash recovery install nahi ho rahi hai isme YUP par click karne pa ye likha a raha hai Error copying the file. Please send me log file solve this
aapke mobile me Koi aur dikkat hai ..
Bina root kiye bina nahi ho paayegaa install
mera mobile mene root kar diya uske baad mene format kardiya mobile phir jab start hua to unfortunately setup wizard has stoppe ka msg aa raha hai aur aage setup nahi ho raha hai ab me kya karu
aaapke mobile ke harware me koi dikat ho gai ,,hogi ya aapke mobile ka version jyada purana hoga..
sir samsung 7262 ko root karke uske ram bada sakte h kya…!
uske bad uske prfom kase hoge..?
uske bad mera phone bade game saport krega..!
Kya mai kisi bhi android phone ka android Verizon yani cm13 apne android pnhone mai dal sakat hu ?
ha lekin uska hardware badiya hona chaiye ..
Sir mera phone reboot karne par switch of to ho raha hai lekin jab on hota hai to powered by antroid likha aata hai. Aur phir aage nahi chalta sir plz help me
Sir castum recovery se kya hota mere paas galaxy j2 h kya mujhe ye install kerna chahiye
sir custom recovery install Karne ke bad mobile reset nahi ho raha plz help me sir
samsung ka phone update ho skta hai.
Agar ho skta hai to kon kon si zip file ki jarurat padegi
mera phone samsung galaxy Star Advance MODEL NO. SM G350E iske liye cm12.1 aur gapps file bhi download kr li phir bhi update nhi ho rha hai .
mere phone me flashify app me backup par clike karne ke bad kuch aata hinahi hii my backup kaise lu
Moto g2 ka front camera please restart camera dikha raha hai kya karu
Moto g2 main reboot ,wipe cache ,wipe data ,wipe dalvik raise option nahi as the hai recovery flashify see kya hai
Incoming call par video kaise lagai
Sir Maine apna moto g2
root kiya tha root ho gya uske baat Maine update kiya lollypop update kiya update install ho rha hai complete huaa to phone off ho gya phone on nhi ho rha hai Na hi charge ho rha hai screen black ho gya koi activity nhi ho rhi hai
Sir please help me
Sayad aapka Mobile Dead ho gaya hoga,,,
sir. ye post meri samjh me nahi aayi koi aasaan tarika bata dijiye
mera phone rooted bhi hai version 4.4.2 h mujhe lollipop krna h plz hepl me sir??
Yahi tarika hai …
Sir maine flashfly se custom recovery install kiya to phone recovery mode me nhi ja rah h ab humkoa stock recovery install krna h plzzz help me …mera phone ZenFone 2 leager
sir mene saare step follow kiye per jab flashify se reboot kiya to mera phone start hi nahi ho raha hai.beech me hi atak jata h. plzz sir help me.mera new phone h abhi yu yuphoria 5.1.1 lollipop.or mujhe isme marshmallow install bhi karna hai. reply fast sir pleas.
Sir mera phone micromax bolt q335 hai is me lollypop update ho Santa haii
sir mera phone kingoroot or king root se kr rha ho nhi ho rha he
mera phone Samsung j100h he plzz help me …
sir mera phone kingoroot or king root se kr rha ho nhi ho rha he
mera phone Samsung j100h he plzz help me …
Sir mene flashifi download KAR liya h ABB Usme recovery image ka Jo option h Usme SE 1 file bole h wo download ni ho rhi …Bata rha h something went wrong downloading please try again in a few moments KY Kro ABB m
mera phone root hai…or flashify app pr recovery lene ke bad ma8ne recovery images pr click krne ke bad download twrp or click krne ke bad age ki process hi nhi ho rhi hai
sir mere karbonn aura hai custome rom nahi mil rahi hai na custome recovery mill rahi hai flacyfayi se 2 baar software uda chuka huna plz help me
Sir mera phone root nhi ho raha hai
Kingroot se karo to 50 %hoker root fail batata hai
Kingo root 10 % hone ke bad network error batata he jabki mera phone lyf flame 6 hai
Vroot no root prmisson bol raha hai
Mai kya karoo please help mee plz plz plz
aapke phone me dikkat hai
Mobile restart krne pr apps delete to nhi honge na
Sir mera android 6.0 marshmallow version h Ji kise bhe root app se root nhi Ho rha h pls tell me mai root jaise kru