Apne Rooted Phone Ko UnRoot Karne Ke 2 Best Tarike
Aaj kal internet ka jamana hai. Or is internet ke jamane me android mobile to sabhi ke pass mil jayega. Or kai baar aapke mobile me asi dikkat aa jati ki phone ko root karana padta hai. Or yah to sabhi hi jante hai. Or yadi kisi phone root nahi karna aata hai. To iski jankari ke liye aap hamari purani post ko dekh sakte hai. Android Phone Ko Roor Kaise Kare Ki Phone Ko Kaise RooT Karte Hai
Lekin kai baar dikkat vanha aati hai. Ki root kiye huye phone ko unroot kaise karte hai. Kuonki phone ko unroot is liye kiya jata hai. Is se us ki Warranty bani rahti hai. Or phone root se dead bhi ho sakta hai. Isliiye us bachne ke liye usko unroot kiya jata hai. To dosto aaj mai aapko 2 best tarike bataunga JIn se aap aasani se aapke phone ko unroot kar sakte hai. To dekhiye.
1 . ES File Explorer
ES File Explorer ek asi App ya Useful tool hoti hai. Jiski jarurt agbag sabhi user ko padti hai. Or lagbag sabhi user iske bare me jante hoge kyonki iski jrurt android phone ke andar bahut padti hai. Or yadi aap iske bare me nahi jante ho to janna jaruri hai. Kyonki yadi aap android phone rakhte hai. Hoto iski kabhi bhi jarurt pad sakti hai. Or iski help se aap apne phone ko apne Manager ki help se bhi unroot kar sakte hai. Yah tarika bahut hi aasan hai. TO dekhiye aise aap apne phone ko unroot kar sakte hai. Bas niche diye huye steps ko follow kare.

1 Sabse pahle aap apne phone me ES File Explorer ko open kare. Or yadi aapke phone me nahi hai. To ise download kar le kyonki isme is ki jarurt pdegi.
2 . Uske baad aapko iske andar ek menu option dikhai dega. Uske andar bahut sare vamha par kafi sare option hoge. row vise to simple tools wale section se jaye or vanha root explorer ka option milega. Uske ON kar de.
3 . root explorer ka option ON karne ke baad agar explorer root ki permission mage to simpli grant kar dena permission ko bhi Allow kar dena us root access karne ke liye.
4 . Ab aap apne phone memory me jaye yni ki device memory me jaye oe phone memory me jane ke baad system wale folder ke andar jaye.
5 .System ke folder ko ppen karne ke baad iske andar ek Bin ka folder milega. Uske andar jaye or bin ke folder ko open karne ke baad usme 2 file milegi. Ek busybox or dusri SU name se in dono files ko delete kar de.
Note (Kai baar system me aapko bin ka folader nahi milta To aap system ke andar ek xbin milega. Uske andar se busybox or su ki file delete kar de. )
6 . Kab aap in dono ko delete kar dete hai. To aap wapis system ke folder me aaye or anha aapko Apps ka folder milega. Uske andar jane par superuser.apk ki file milegi. Usko delete kar de.
7 . Ab aap apne phone ko restart kariye or aapka phone unroot ho jayega.
2 . SuperSU App
Yah bhi ek rooted phone ko unroot karne ka ek acha tarika hai. Yah tarika bilkul aasan tarika hai. Is tarike me aapko koi jyada technical gyan ka hona jururi nahi hai. Or isme koi custom recovery ko install nahi karna padta hai. Or aap niche diye gaye kuch steps ko follow kare. or aapka phone unroot ho jayega. To dekhiye.
1 . Sabse pahle aap apne phone Use SuperSu App ko download kare.
2 . App ko install karne ke baad isko open kare or iski setting me jane par full unroot par click kare.
3 . Iske baad aap confirm karne ke liye continue par click kare.
4 . Continue karn ke baad unroot ki process start ho jayegi. Or thoda time lagega. Or kuch time baad ye aap apne aap band ho jayegi.
5 . Iske baad aap apne phone ko restart kare. Or aapka phone unroot milga. Or iske baad aap us App ko uninstall kar de.
To dosto maine aapko phone ko unroot karne ke 2 tarike bataye to dosto aap in tariko ka istemal karne se pahle aapke phone ka data backup jarur bana le
Is Post Me Aapko root ke fayde android phone ko root kaise kare root karne ke baad kya kare root mobile ke liye apps super su app wifi hack kaise kare how to unroot phone kingroot app Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.