Apni Photo Ko Jod Kar Video Kaise Banaye
Aaj main Aapko Video Editing Ki Ek Or Choti si Or bahut hi badiya Trick bataunga Jiski madad Se Aap Apne Kai Sare Alag Alag photo Ko Aap me jod kar Ek Video Bana Sakte hai ,use Youtube par Bhi upload kar Sakte hai , Lekin YOutube par upload karne Se pahle Aapko Usme Audio Esi lagye Jo Free HoKoi Song Na Lagaye Nahi to Yoube use Copyrights Claim karke Delet kardega . Or Aapke Apne Video ke Liye Apna Khud ka music bhi bana ke Laga Sakte hai .Apna khud Ka Music kaise Banaye Yanha Dekhe
Sabse Pahle Ye Software Download Kare ,Ye chota sa software hai Video Pad Editor
Ab ise Install Kare Or open kare
Agar koi notifications Aaye use Kat De

Ab Add File Ke uppar Click kare ,Or Jis jis photo ko jodke video bananihai vo sari select karke Add Kare
Ab us File ko Pakad kar niche Timeline Me Rakh De (Drag Into Timeline)
Ab Ese Hi Audio File Add karke Timeline Me Dale.

Agar Aapki Photo Kam Or Audio Jyada badi hai TO Audio ke End Point Ko pakd Kar Audio Ko Photo ke Hisab Se Set kar de.
Audio Track ke Samne Volume Control ka button hai Jiski madad Se Audi Ki Aawaj kam kar Sakte hai

Agar Aap is Video ko Khas Look Dena Chahte hai TO Isme Transaction Effect Laga Sakte hai

- Appki Photo Ke Upar Transition Ka ButtonhaiUpar Click kare
- Aapke Samne List Aayegi Usme Se Kisi Bhi Efffect par Click kare ,Click karte Hi Aapko Time bharna hai Ki kitni SecondMe Effect Khatam Hona Chahiya .
- Ase Aap Sari Photo Par Effect Laga Sakte hai
- Ab Ese Video Banane ke Liye ise Save karna Padega

- Ab Export Video Par Click kare Ab Aapko Box Dikhega
- Isme aap computer Select kare
- Ab Video Size Select Jo Aapki Video ka tha Agar Aapko Size nahi pata To Agar HD Video hai TO 720p Ka Option Select Karde ,Agar Phone ke Liye hai to 480p Select Kar de
- Ok Karne Se Pahle Number 5 ko Dekhe Ki aapki Video Kanha Save Hogi ,
- Ab ok par Click karde , Appki Video Complete hote Hi Aapke Samne Box Aayega Janha Se Aap us Folder me ja Sakte hai janha Aapki Video Save Hui hai .
Android Phone Se Photo Ki Video Kaise Banaye
Sabse Pahle Apne Phone “MiniMovie-Slideshow” App Google Store Se Install Kijiye
Ab App Ko open kare , Ab Kuch Option Aayenge Unhe Pahle Hi Skip kar de
Ab App Ke Home Par Aapko kuch Option Dikhenge .

- SlideShow Par Click kare
- Ab Photo Select kare Jiski Video banani hai ,
- Video Select karke Next par Click kare
- Ab Aap Video Ko Play Karke Iska Preview Dekh Sakte hai
Niche Aapko bahut Sare Effects diye Gaye Hai jine Aap Istemall kar Sakte hai , Aur Aap Aur bhi effects Download Kar sakte HAi .

- Iske Sath Music Aata Lekin Use Aap Badal Sakte hai ,Music ke Icon par Click kar
- Apne Phone Ki Gallery Se music Select kare ,Music Ko katne Ke Liye apko Do Point Dinkhenge Jinki madad Se Song Ko Aage ya Piche Se Kat Sakte hai
- Uske Baad Upar tik ke nishan Par Click Kare
- Ab upar save Ke option Par Click kare
- Video Create Se pahle Puchega Ki Hamra Logo lagaye Ya nahi To Aap Keep Par Click Kijiye
- Agar Remove Par Click Kiya TO Aapko Video Ki Ads. Dikhai jayegi
Ese Aap Apne Photo ki Achi Achi Video bana Sakte hai Dosto Se Share kar Sakte hai
Is Post me Aapko photo se video banane ka tarika photo se video banane ka app video song par photo lagana photo se video banane ka app download photo se video banana apps photo se video banane ka apps photo se video banane wala apps download Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
hello nahut acha hai sir
hello sir mujh apka phone number chahia
अच्छा है।
मोबाईल से बना है वीडियो में अपनी तमाम फोटो जोड़ कर फिर गाना लगाना है तो कैसे लागये