Computer Se  Youtube Par Video Upload Kaise Kare 

Computer Se  Youtube Par Video Upload Kaise Kare

Online internrt se paise kamane ka sabse badiya tarika YouTube par video upload karke paise kmana hai. Lekin YouTube se paise kmane ke liye aapko ek achi banani padegi. Or use upload karni padegi. Iske liye aapko thodi bahut Video Editing ki jankari honi chahiye Youtube par video upload karke aap paise kama sakte hai. Uski jankari aage wali post me di jayegio. Is post me aapko bataya jayega ki kaise aap apne mobile se YouTube par video upload kar sakte hai.

Youtube par video upload karne se pahle aapke pass Youtube ka channel hona chahiye . Youtube par chaennl banane ke liye aapko kuch simple se steps karne padege; Niche aapko steps by steps puri jankari di gayi hai. Inhe follow kare.

Sabse pahle apne browser me  Youtube.com par jaye or Right side me Sign in ke option par click kare. Yanha par aapko pani Gmail id se login karne ke baad me uper  upload  ke button par click kare. Agle page par aapko video upload kar sakte hai. Or aap video create bhi kar sakte hai. Apni photo ko jod kar video bana sakte hai.

कंप्यूटर से Youtube पर वीडियो अपलोड कैसे करे

Select files to upload par click karke apne computer se video select kar sakte hai. Select karte hi video upload shuru ho jayegi. Lekin is se alag or bhi option ysnhs diye gaye hai. Facebook ki tarah google ka bhi social platform hai. Jiska name hai. Google+ agar aapne vanha video ya photo upload kiye hai. To aap wo bhi yanha istemal kar sakte hai. Or upload kar sakte hai.

Vanhi right side me Create Videos ka section hai. Vanha aap photo Slideshow or video Editor ki madadt se online new video create kar sakte hai. Kisi bhi option se aap video banaoge to baad me aapko uski details bharni padegi. Vaise hi agar aap Select files to upload par click karke video select karte hi aapki video  upload shuru ho jayegi. Vanha aapko video ke bare me details bharni hai.

youtube-par-video-kaise-upload-kare-computer

Jaise hi video upload honi shuru hoti hai. Aap vanha video ke bare me details bhre jaise ki hamne photo me Highlights karke dikhaya hai.

  • Janha par test video likha hai. Vanha apni video title dale jaise online paise kamane ke tarike.
  • Description me aapko video ke andar kya bataya gaya hai. Wo likhe jaise ” youtube se paise kamane ke tarike iske bare me thoda detail se bataye.
  • Video se related TAG likhe or uske baad  Comma laga de Jaise  (online Earn money, youtube ,)
  • Custom Thumbnail me aap apne video ke liye koi cover photo bana kar laga sakte hai. Jis se aapki video ke Thumbnail se video ko dekhne ka man kare. Lekin glat photo na lagaye or asa photo na lagaye jo video se related na ho.
  •   ke uper click karke ise ON kar sakte ho Is se aap title ko hindi me likh sakte hai.
  • Aapki video ko aap 3 tarah se YouTube par rakh sakte hai.
    Public : Isme video YouTube par har kisi ko dikhegi.
    Private : Is me video sirf aapko dikhegi.
    Unlisted : Is me video usi ko dikhegi. Jiske pass video ka line hoga.
  • Aapke  Google+ ke Account par aapki video apne share ho jayegi. Agar aap twiter par bhi upload karna chahte hai. To yanha se twitter ke option ko select kar sakte hai.
  • Aap apne video ki playlist bana sakte hai. Jaise Online money earn ” ki video alag list me website  kaise banye Ki video list alag.

Is se jyada setting karne ke liye Additional setting par click karke setting kar sakte hai. . Additional Setting me aap apni video par comment Disable kar sakte hai. Video Rating kio hinde kar sakte hai. Vanhi aap Monetization ki tab me apni video Ads laga sakte hai Jis se  aap paise kama sakte hai.l Iski jankari aage post me milegi. Jab aapki video complete upload ho jaye to uper  Publish ke button par click kare.

To sase aap apne computer se  YouTube par video upload kar sakte hai. Agar aap apne mobile se video upload karna chahte hai. To hamari ye post dekhe.(Mobile Se  Youtube Par Video Upload Kaise Kare )

 

Is Post Me Aapkoupload video to youtube youtube uploader how to upload video on youtube and earn money how to upload video on youtube from mobile how to create youtube account how to upload videos to computer from iphone how to upload a video to youtube from iphone Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top