Dj Mixing Sikh Ne Ke Liye Kya Kare

Dj Mixing Sikh Ne Ke Liye Kya Kare

Jab Hum 2 Ya 2 Se Jyada song ko aapas Mein mix Karte Hain DJ mixing kehte hain iske liye Hum Kisi software ka istemal kar sakte hai ya Kisi DJ Mixing Board ka bhi istemal kar sakte hai . Jaise Virtual DJ software Duniya ka sabse popular software hai. Is software Se Jyada tar DJ mixing ki Jati Hai. Jab Koi DJ Kahin live perform karta hai to software ki madad se apne song ko aapas Mein mix karta hai lekin Har Koi sirf software ka istemal nahi karte .Jyadatar DJ Hardware ka istemal Karte Hai Jaise Virtual DJ software hota hai Vaisa Hi  hardware bhi Hota Hai Jis se DJ mixing ke liye istemal Kiya jata hai.

Agar aap Ghar Baithe aur apne computer ki madad Se DJ mixing sikhna chahte hain to aap apne computer me ya apne mobile me DJ mixing software ko install Karke DJ mixing sakte hain lekin Ise Jyada badhiya tarike Se sikhne ke liye aap apne computer ka istemal Kare Kyunki mobile me aapko thode bahut hi feature milte hai Jo ki aapke liye Kafi nahi honge Isi liye aap koshish Kare Ki aap apne computer me DJ mixing software Install karke Sikhe.

Dj Mixing Hardware

Inhe DJ Controller ke naam se bhi Jana Jata Hai Isme aapko 1 complete set Milega jis ki madad se aapko song Ki  mixing karni padti hai Or DJ Controller Kafi Mehnge aate Hain aur in sikhne ke liye aapko special classes Lagani padegi online ise Aap aasani se nahi sakte agar aap YouTube par iski video dekhoGe to aapko Iske tutorial bahut hi kam Milenge Toh agar aap is hardware ko Sikhna chahte hai toh aap apne nazdiki city me Iske Institute Find kare aur wahan se is hardware ko chalana sikhe Neeche aapko kuch DJ Controller ke naam Diye Gaye.

  1.  Numark NS7III.
  2. Pioneer DDJ-SZ and DDJ-RZ  
  3. Traktor Kontrol S4 MK2.
  4. Reloop Terminal Mix 8.
  5. Numark MixTrack Platinum.
  6. Pioneer DDJ-WeGO3.
  7. Reloop BEATMIX4.
  8. Pioneer DDJ-SB2.

Dj Mixing Software Kaun Kaun Se Hai

Agar Aap DJ Chalate hai Aapke Liye Main Kuch Simple Song Mixing Ke Software Bataunga Jo Aap Aashani Se Sikha Sakte Hai . Pahle 3 Software Song Mixing ke jis se aap 2 ya 2 se jyada song aaps me mix kar sakte hai .

1. Virtual DJ

Is software ki madad se aap 2 Ya 2 Se Jyada song ko aapas Me  mix kar sakte hai. Ye software live remixing ke liye istemal hota hai agar aap 2 kya 2 Se Adhik song ko mix karna chahte hai toh is software Ka istemal Kar sakte hai. Yeh software aap online iski official website se free me download kar sakte hai. Live mixing ke liye a software sabse Jyada istemal hota hai aur yeh software Duniya ka sabse popular software hai lekin aap is software ki madad se music production nahi kar sakte sirf aap DJ song ko aapas Mein mix kar sakte hai.

Virtual DJ Me Mixing Ki Jankari Hindi Me

2. DJ Pro Mixer Free

DJ Pro Mixer Bhe live song mixing ka software hai aap is software Ka istemal Kar Ke Bhej Do Ya Toh Se Adhik song ko aapas Mein mix kar sakte hain aur yeh software bhi aap iski official website se ya Kisi dusri websites Aap free main download kar sakte hai.Isme Aapko kafi features milte hai jaise :Scratch, Effects, Auto Loop, AutoMix, Sampler, Recording, Advanced Tracklist OR bhi bahut jyada .

Agar aap iske sath Controller ka istemal karna chahte hai to ye 80 se jyada Controller ke sath me connect ho jata hai .

3. Deckadance

Yeh software free nahi hai lekin Yeh Software DJ mixing ka bahut badhiya software hai isme aap ko Upar Bataye Gaye Dono software Se Jyada feature milte hai.  Iska Demo version aap free me istemal kar sakte hai . aur full version aapko Purchase karne ki jarurt hai .

System requirements:
  • OS: Windows XP (SP2) /Vista /Windows 7 & 8.
  • Processor: Intel PIII 1 GHz or Althon XP 1.4 GHz.
  • Memory: 512Mb RAM.
  • Hard Disk Space: 200MB free space.
  • Sound Card: DirectSound or ASIO compatible soundcard.

In Tino software me se koi bhi Ek software aap vi hai aur DJ mixing kar sakte hai in tino mein se sabse acha home DJ Hai Ishq tutorial Aapko Hamari YouTube channel par aur Hamari website par Mil Jayenge on video tutorial ko dekh kar bhi software ko bilkul aasani se Sikh sakte hain .

In software ki madad se aap Songs Ko Sirf Mix kar sakte hai Sakte hai . Agar aap Song ko REMIX karna chahte hai to Aapko FL studio ya Ableton Live Software ka istemal karna padega .In Software ki Madad se aap Song ko Naya Music De sakte hai Aur Apna Khud Ka Song bhi bana sakte hai .

In Dono Software me Se FL studio bahut aasan hai ise aap bahut jaldi Sikh sakte hai Aur iska DEMO version aapko Bilkul free milta hai . Ableton live aapko sirf 30 Days  ke liye milega us ke baad aapko ye Purchase karna padega .To Agar aap Jaldi aur asani se DJ Mixing sikhna Chahte hai to FL studio ka istemal kare.

 

Is Post me Aapko punjabi dharmik remix songs sikh remix songs dharmik dj remix songs i am desi song download mp3 dj remix shabad khalsa remix song new dharmik dj mix gurbani dj mix Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Dj Mixing Sikh Ne Ke Liye Kya Kare”

  1. Hello sir me dj mixing sikhna chahta Hu.. kya aap mujhe bta sakte he ki kya ye Corus bohot costly hota he. .. Bicoz meri fineshiyal conditions thik ni he plz sujest me.. .. ??

  2. Comment:hello sir mujhe gaane me apna name aur dj song pe kaise koi v naam bolta h mujhe bata den sir kya kya load krna hoga

  3. Please help me ….me ek singer bnna chahthu…muje singing krna aata he …bohat achi trike se…or. Ab me.chahta hu…ek album nikalna ..but uske bare me muje kuch bhi pta nhi…mere questions es trike se he..
    1. eska kharcha kitna aayega .?
    2. Kya esko bnane Ke liye studeos Ke hsab se pese lgte he…?
    3.chunki me jyada khrcha udha nhi pa skta hu …kyoki me ek kisan ka beta hu..?
    4.kisi vykti ya kisi company ki help se bna skta hu kya?

  4. Many many thank youuu… Sir, aapke btaye tutorial aur flp files ko downlod krke aaj mai bahut kuchh sikh chuka hu.. Iska sara srey aap ko jata hai… Thank you very much sir..

  5. .sir muje dj mixing ke bare me noleg to h bt me dj mixing me pura trend hona chahta hu martin ki trh kya aap muje bta skte h ki sab se best mixing accedmy kha h me pichle 4 year se dj opreter ki job pe jatu hu dj chlane sir . muje ak professional dj opreter banna h meri age 17 ki h aap muje btao ki muje martin ki trh bnane ke liya kya krna hoga sir meri hobby beach pan se hi ak bda dj opreter bne ki h plzz aap muje btao ki muje kya krna hoga

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top