Free Android App Kaise Banaye
Aap Sab lagbhag Smartphone Ka istemall Karte honge jis me bahut saari Androind Apps bhi ,Aapne bhi soca hoga ki ye sab apps kaise banti hai , Ya aapne apni website ki apps bana chahte ho to ,lekin aapko nahi pata ki kaise android app banaye ,vase to androi apps banane ke liye bahut bada software hota hai , jisme Coding Karke android apps banayi jati lekin agar aap apni website ki apps banana chahte hai to iske liye bahut hi aasani sa tarika hai , chahiye dekhiye kaise aap aasani se appni website ke liye apps bana sakte hai ,
- Sabse Pahle appsgeyser.com Par jaye
- Abapko Yanha Create App Ka button Dikhega Us par Click Kare
- Ab Aapke Samne kuch Option Dikhayi Denge Is me Se Appko Website Ke option Par Click karna Hai
Ab Aapke Samne Website ka url Dalne Ki Jagh Dikhai Degi Or Ek next Ka option Bhi
- Agar aap ApneApp ka Preview Dekhna Chahte Hai To Click TO Preview Par click kare jo Mobile Dikhaya gaya hai us par Click kare,
- Ab aapko Is App ka Name ,Description , or icon Lagana hai
- Phir Create App Par Click Kar De
- Ab Aapko ek form Dikhai Dega Yanha Par apni Email Id Bhare or password bhi ,or Conform Pasword me bhi ek Jaisa pasword Bhare
- Ya Aap Facebook Se Login Kare facebook Se Login kare to Ye Permission Mangega Use Allow Kar De
Ab apka Account Ban Gaya Hai Or Aapki App bhi ,Agar aapko Dubara app url or name mange to dubara bhar ke create app Par Click kare .
- Scan QR Code Se Aap Sidhe Is App ko Apne PhoneMe Download Kar Sakte hai
- Download Par Click Karke Sidhe Computer Me Download Kar Sakte hai
- Link Apne Friends ko Dekar ya Website Par Laga kar bhi Vanha se App Download Karwa sakte hai
- Aapki Android App Or Acount Banae Ke baad QR Code ko api website me lagane ka code Yanha Milega Publish
Is Post me Aapko app kaise banate hai app kaise banate hai hindi app banane ka tarika software kaise bante hain app banakar paise kaise kamaye game kaise banaye apni website kaise banaye Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
Sir main to antim charan me pahuch gaya tha par login ke time login nahi hua main bilkul sahi ps. Tath email dala tha
Ya us wab side ka email dalna hai
agar tumhara acount ban gaya hai to apni Gmail id login kare , aapne jo app banai hai vo vahi mil jayegi , Nahi aap pahle log in kare aur phir app banae ye jyada aashan hoga .
Comment:apps to ban gya hai paruse Google play stor par kaise public kaise karege. palystor par kaise aayega
play store me kaise aayega bhai app
Uske Liye Aapko Google Play Store ko 25$ dene Padenge.
ANDROID MOBILE SE INCOME
Online business by mobile on sitting at Home
✅ working At homej
✅ zero investment
✅ 100% legal business
✅ 100% pure income
✅ work on FB & Whatsap only
✅ work only 30 minutes in a day
✅ instant withdrawal in your account
✅ earn monthly 15,000 to 20,000
✅ For this Business you need only smartphone & Data.
income होती है?
1. Recharge सेे
4. रेफेरल इनकम
5. bonus इनकम
6. एप्प इंसटॉल से
7 . एड देखने से।
इतना ही नहीं जब आपकी टीम में भी ये सब वर्क होगा तो आपको भी इसकाकमीशन मिलेगा।
तो सोचना क्या है, फ्री टाइम का और fb & व्हॅट्सप का सही इस्तेमाल करके पैसा कामना कोई गलत काम नहीं है।Business की शुरुआत कैसे करें➖
1. इंस्टॉल Champcash app in play store…
2. sing up…
3. कुछ apps मिलेगी,उसे पूरा कीजिये।
4. स्टार्ट earning unlimited
sir wedside url me kya dale
Website me Apni Website ka Naam Dale Jaise “www.hindigyanbook.in”
Sir ye batye agar main koi aisha app banana chahu jisse mai paisa kama saku or uss app se mujhe insertive mile to kaise create aishe app ko
agar aap paise kamane chahte hai to pahle aapki website honi chahiye uske baad aap us website ki apps bana ke paise kama sakte hai .
Sir muje Computer Formeting Sikha Na he Please Bataye
Uske liye apko oprating system ki bootable CD DVD Chaiye
एप के अन्दर मेटर कैसे डाले सर
Sir men’s men’s San much kr liya be last me login nhi ho RHA h or men’s apna gmail account bhi kol rkka h for bhi nhi creat nhi ho rha or sir disruptions me kya dalu
use ke bare me dalo vo app kis kaam ke liye hai
Comment:sir me game banana chahta hn plz sikhaye
Sir aap to ban gya liken go blank h share or save ka option a RHA h bas
sir hm massanger app complet kar liye .par aage jub last position par aya to app downlod nahi huaa.last me kya krna hai plz sir .
sir massenger app complet ke bad last me kya karte hai kaise downlod karte hai
Sirji ye to blank apps hue na. Us apps ke andr kuch dalna hai to kya krna honga
Website kaise banaye
http://www.hindigyanbook.in/free-hosting-wali-wordpress-website-kaise-banaye/
URL kya dallu sir
jis website ka app aap banana chahte ho
Good morning sir,or jiski website nhi h wo Kya Kare
Sir bina google play pr store huye bina hm dosto ko link bhejkar app download krwa sakte h kya
ha
Sir me online home delivery shop kholna chahata hu kese aap banai ki sare saman Bhi customer ko show Kare like Amazon flipkart etc chote leval par aur iski security b achi Ho kese banai
Mene app bna li install bhi kr li but wo open nhi ho rhi plz tell me my whatsapp 9694078003
Sir me 1 aap banna chahta hu online business k liye gharelu itom online home delivery cash lesh in my sity kese banau aur jis par sabhi itom show kese karenge
Sir kya Android app software ki help se koding kark apne computer se (laptop) se Nahi bana sakte
Sir ek pro aap banane me liye ion sa windows version,kitna mini RAM, etc chahiye. WO computer kitne me milega .
sir nameste mujhe aapki aadvice achchi lagi .thankyou sir