Photoshop se Hatho Par Aag Fire Kaise Lagaye
Photoshop ke bare me hamne pahle bhi kai post ki hui hai janha par aapko photoshop ke bare me sari jankari mil jayegi .jaisa ki Aap sab jante hai ki photoshop photo editing ka bahut badiya software hai jisme ham tarh tarh se photo ki editing kar sakte hai to Aaj bhi main aapko kuch asi ki badiya editing ke bare me bataunga .
Aaj bataunga nahi balki dikhaunga Ji ha Yanha par ye editing m likh kare nahi bata sakta isi liye mane ise video me banaya hai niche video me aapko bataya jayega ki kaise aap Photoshop se Hatho Par Aag Fire Kaise Lagaye ye Photoshop ka hindi tutorial hai hai jisme bahut hi badiya tarike se apko batay jayega .
Photoshop se Hatho Par Aag Fire Kaise Lagaye
[youtube_downloader_form video_id=”https://www.youtube.com/watch?v=uThi5AO5DFE”]Is Video ke bare me main Aapko Kuch Steps bata deta Hu ki kaise Isme Editing Ki Ga
- Sabse Pahle Internet Se : Flames Download kijiye
- Phir Flames ko photo wali layer me add kijiye
- Flames Layer Ko “Normal” Mode Se “Lighten” Mode banaye
- Ctrl + T Aur “warp” Se Flames ko Hatho par Set kare
- Phir Layer ki Copy karke Dusre hath pat Set kare
- Phir new Layer Banaye
- Eye dropper tool Se Flames ka “Yellow” Color Select kare
- New Layer banaye
- Brush Select Kare
- Brush ka Size 1000x Se Jyada kare Aur opacity 20 % kare
- new Layer Ko Select karke Flame ke Opar 3-4 Baar brush Ghumae Dono Hatho ki Flam par.
- Ab Is Layer Ko “Normal” Mode Se “Overlay” Mode me badale .
Is Post Me Aapko fire hand experiment fire in hand magic trick how to hold fire with hand sanitizer how to hold fire in your hand for a long time how to make fire in your hands without a lighter how to hold fire in your hand without burning yourself fire in hand drawing how to light your hand on fire without burning it Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Please Aap Apnna whatsapp name aur number Batayenge please sair
aap yanha par hame kuch bhi puc sakte hai aapko reply jrur milega.
sar photo sop downlod Lind de do
फ़ोटो शॉप डौन्लोड लिंक दे दो
Me dj gana banta hu to sab thik banta hh sunne me acha nahi lagta jaise aur dj wale ka rahta vst kaise song saf karu
EQ,fruity Compresses , Filter jaise plugin ke istemal se aap music ko sahi bana sakte ho
Photoshop cs6 full software,with serial key ke sath kahase download kare
hello.sir may ps.c6 download karke install bhi kia par nahi uska desktop peshortcut icon aarha he nahi all porgrams me aur install ke baad finish karne par bhi open nahi hua plz help
SIR PHOTO SHOP KA DOWNLOAD KARNE KA LINK DE DIJIYE
हम लिंक नहीं दे सकते आप google में सर्च करे