10 Minutes Me PNB Ki Internet Banking Kaise Shuru Kare
Sabse phle aap ye jan le ki internet banking se aap kya kar sakte hai iske kya fayde hai ya internet banking ke nuksan hai to sabse phle fayde kya hai internet banking ke faydo me sabse Bada fayda ye hai ki aap kisi ke pass paise Ghar Baithe internet se bhej sakte hai Ghar bathe apne bank ki detail dekh sakte hain iske liye ab aapko bank ja kar line me lagne ki jururt nhi hai internet se hi aap apne bank ke jayadatar kam kar sakte hai .
Lekin agar aapko Yanha ye sab fayda ho rahe hai to nuksan ke bhi chance hai agar aapki internet banking ka password kisi ko pta lag gya to aapke account ke sath kuch bhi ho sakta hai aapke sare paise bhi ja sakte hai to apane net banking ke password ko jayada se jayada secure banaye .
Phone number aapke PNB ke account me add hona chahiye kyonki verification ke Liye jo OTP password aapke phone par aayega agar aapka phone number aapke account me add hai to chliye janiye PNB ki internet banking kike suru kre .

Sabse phle ”www.netpnb.com “ki website par jaiye.
Ye PNB ki official website Hai Jahan Par aap ko Internet banking milegi.

Ab aap ko Wahan internet banking login Ki Tarah dikhegi jaye or aapko Apne account ke hisab Se user-select Karena hai.
- Aapka account retail Hai jo ki sabhi ka hota to Retail user par click kre.
- Agar aap ka Account corporate Hai To Corporate user per click kare
- AB next page Par app ko new user per click karna hai

- New user ka option aap ko right side me nichi milega Jai Sakhi photo me Dikhaye gaya hai.
- Ab aap ko Apna account number banana hai or facility types se select karna hai.
Type me aapko 2 option Milenge View only ka matlab aap sirf apne Bank ki detail dekh sakte hain Kisi Ko Paisa nahi bhej Sakte.
Dusre option me View and translation Hai is ka matlab aap Bank ki detail bhi dekh sakte hain aur paise bhi bhej sakte hain view and translation ko select kare verify select Kare
Ab Apke phone par OTP password aayega Use Bhare aur continue per click kare.

Ab Apne ATM card number or uska pin bhare continue per click kare.
Ab aapke samne registration form aayega ise bhare.

- Sabse uper aapko User ID dikhegi isi Yaad Kar Le isi ID se aap Login ho sakte hain.
- uske paas login password bhare Darbar niche Bhare.
- AB aapko attraction password break password aap se pucha kayega Jab aap kisi ke paas paise bhejo gay.
- Ab Term and Condition agree kare or complete registration click kare.
- Ab aapki Internet banking ki id to ban gayi lekin aap ko profile complete karne hai.
- Ab aap ko aap ki User ID to Mil Gayi Ab go to login page per click kare.
- Ab Existing Users login me apne user ID bharke Continue ke batan par click kre.

- Ab apne User ID or Password bhare or bhasa select kare log in kare.
- Ab aapko tarm and condition Aayegi ab Agree kre.
- Ab phir se OTP code aayega usko Bhar Ke continue kare.
- Ab aap ko 50 question Dikhai Denge isme se aap ko 7 question select karne hai uska answer Uske Samne bhare register par click kare.
- Jab aap apna password Bhul jaye toh password reset karne ke liye in question ko Puche Jayenge.
- Ab aapke samne image verification ka option aayega or ise verify kare.

Phir “Term and condition” Ko tik Kare update per click kar de.
Is Post Me Aapko pnb net banking registration online new user pnb mobile banking pnb net banking balance check pnb customer care punjab national bank account balance enquiry Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Sar mera user id bangaya hai
Ab password con sa tips ka dale help sar hame likh kar comments kare egjampal de
paasword me aapko Ek capital alphabet dale ek symbol kuch numeric jaise .. D623@jany#
Sir mere net banking h pr usme pese transfer krne ka option nhi Aara kya kre plzz help
Mera net banking h pr usme pese transfer krne ka option nhi aata kya kre kuch btaye
aapne internet banking lete samya ..Sirf View ka option select kiya hoga, aap bank jakar apni banking ko upgrade karwa sakte hai