This Copy Of Windows Is Not Genuine Kaise Hataye
Is tarah ka error hamesa us window me aata hai. Jo window hamne purchase nahi or jiski product ki Activate na tarah se kah sqkte hai. Ki jo window original na ho us window me ye Error aata hai. Or jab ye error aata hai. To aapke laptop ya computer ki screen par koi wallpaper nahi rahta screen par black color rahta hai. Or ye Error ka notifications.
Ise fix karne ke liye bahut sare tarike hai. Agar sahi tarike ki baat kare. To aap original window kharid ke use install kare. Agar aapne original window dal rakhi hai. Or phir bhi ye error aa raha hai. To Microsoft ke support ke call ya image kare. Aaj ham yanha par aapko 2 trick batayege. Jiski madadt se aap is error ko hata sakte hai.
This Copy Of Windows Is Not Genuine Kaise Hataye
Is Error ko hatane 2 tarike batayege. Jiski madadt se aap is error ko thik kar sakte ya bilkul hata sakte hai.
Trick 1#
- Sabse pahle start button par click kare or phir search baar me CMD search
- Ab aapke samne Command prompt ka option aayega. Us par right click kare. Or run the Command Prompt as administrator par click kare.
- Ya aap simply keyboard se “Windows Key + S ” press kare or CMD type kare or us right click karke run it as Administrator par click kare.
- Ab Command Prompt window me Aap SLMGR -REARM ya SLMGR /REARM type kare or enter ki press kare.
- Agar aapki command Successfully Apply dikha raha hai. To aapko computer restart karna hai. Or aapki window se Error hat jayega.

Is trick se ye error hamesa ke liye hat jayega. Lekin jo jo steps yanha bataye hai. Wo aapko sahi tarah se karne hai. Agar iske baad bhi ye error aa raha hai. Ya koi or error dikha raha hai. To niche aapko ek or trick di gayi Use tarah kare.
Trick 2#
1. Sabse pahle apne computer ka Control panel open kare iske liye aap window ki + se daba se control panel se search kar sakte hai. Ya start menupar click karke vanha par bhi control ko open kar sakte hai.
2. Phir Programs and Features par click kare. Or vanha left side me aapko View Instalated Updates ” ke option click karna hai.
3. Ab vanha par aapko ” KB971033 ” update ko dhudhna hai.
4. Or us par right karke use unstall karna hai.
![]()
5. Unstall karne ke baad apne computer ko restart kare. Or aapka Error hat jayega.
Some Tips :
Mai aasha karta hu ki. aapki ye problem to fix ho gayi hogi. Lekin man me abhi bhi ek sawal hai. Ki kya ye dubara ho sakta hai. To answer Ye hai. Ki nahi lekin aapko iske aapko iske liye aapki window automatically updates ko band karna hoga. Taki aapki window me koi bhi file update na ho nahi jaise ki window update hogi. Ye errorphir se aa jayega.
Is Post Me Aapko windows 7 ko activate kaise kare window 7 activate kaise kare window 8.1 activate kaise kare window 8 activate kaise kare window 7 ko activate kaise kare how to activate windows 7 or 8 in hindi urdu windows 7 kaise activate karte hai windows ko activate kaise kare window 10 activate kaise kare Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
mere computer par ye dono trick kam nahi kar rahe aur koi dusra trick bataiye
second trick working well.. thanks buddy for this post. 🙂
Do Share Also 🙂
mene pehla trick ek bar use kiya ta tb tyk ho gya ta windows 7. 1 month bad ye fir se dikhne lga to mne dono trick use kiya par abhi bhi not genuine bta rha h. koi aur trick bataye plzz..