Top 10 Best Video Editing Software 2017
Aaj video banane ka hobby bahut Logo Ko Hai. Koi hobby Ke Liye video bana raha hai. To Koi Paise kamane Ke Liye video bana raha hai.Lekin yadi video phone ya camera se Banai gai hai. To aap se Kisi jagah upload karne se pahle use achi edit karna chahe to video editor software ka istemal karna padta hai. Or aaj itne acche acche editor software aaye hai. ki aap video ko kisi bhi tarah edit kar sakte hai. Or use ek alag or naya roop de sakte hai.
Yadi aap YouTube par apne video upload karte hai. To aapko in video ko achi Tarah Se edit karna padta hai. Kyunki yadi aap video acchi tarah edit nahi karenge. To user ke kam samaj me Aayegi. Or user uski dibujar nahi hoga. Iske liye aap ko video ko achi Tarah edit karna or use acha banana padta hai.To ham aapko batayenge ki video edit karne ke liye aap kon kon se video editor software ka istemal kar sakte hai. To kuch ache or best video editor ke bare me dekhte hai.
Video Editing Ke Top 10 Best Software
- Adobe Premier Pro
- Final Cut Pro
- Sony Vegas Movie Studio
- Lightworks
- Sony Vegas Pro
- Video Pad Editor
- Corel VideoStudio
- iMovie
- CyberLink PowerDirector
- AVS Video Editor
Lekin agar aap kilkul free me badiya video editing ka software chahte hai. To iska name hai. Hitfilm likin ise download karna ka ek ek tarika hai. Tabhi aapko ye free milega Puri jankari yanha dekhe. (Video Editing Software Free Download )
1 . Adobe Premier Pro

Adobe Premier Pro Yah video edit software Window or MCA ke liye hai. Isko Apple ne developkiya hai. Or yah bahut hi high quality video edit software hai. Yadi aap kisi professional kaam ke liye Video editor ka istemal karna chahte hai. Aap isko kharid sakte hai. Kyonki yah kisi mamuli kaam ke liye kam hi istemal kiya jata hai. Lekin kisi bade bade Professional video studio me is software ka istemal kiya jata hai.
Or yah software Sabhi popular format ki video input or output me support karta Hai. Or uski keemat ki baat kare To har online software par is software ki keemat alag alga hai. Alag alag plan ke sath kharida ja sakte hai. Kyonki is software ki keemat kiske liye tools ke hisab se lagai jati hai.
2 . Final Cut Pro

Final Cut Pro bhi best video me se ek hai. Jisko aap window me video editing ke liye istemal kar sakte hai .Is video ko bade bade studio me istemal kiya jata hai. Yah popular video editor hai .Ki bade bade professional editor bhi isko istemal karte hai. Is editor ki khaas baat yah hai. Ki iske andar bahut hi badiya interface hai.
Or isme computer ki bahut shortcut key ka istemal Kiya Ja Sakta Hai. Or Isko window ke sath sath isko MAC me bhi Chalaya Ja Sakta Hai. Isko Apple ne develop kya hai. Yah editor input me AVI, MP4, MKV, FLV, AMV, 3GP, MPG, DAT, VCD Aadi or lag bag sabhi file support karta hai. Or output me AVI, MP4, WMV, SWF, FLV, MPG sabhi gile support karta hai.Or yadi aap isko istemal karna chahte hai.To aapko ise kharidna hoga. Iska price $299 hai.
3 . Sony Vegas Movie Studio

Sony Vegas Movie Studio ek best video editing software hai .Yadi aap effect source istemal Na Kar Ke Ek badiya video banana Chahte Hai. To aap is video editor kar sakte hai. Kyonki yah video editor Sony Vegas Movie ka sabse chota version hai .Video editor software ko kai istemal karta hai.
Kyonki iske andar jaldi se video edit ho jati hai. Or na hi jyada istemal karne me muskil hai. Is video editor window me hi kaam karta hai. Yah editor input me MP4, AVI, WAV, WMV, QuickTime, MPEG-4 aadi files ko support karta hai. Or output me AVI, MP4, MPEG-4, WMV, WAV aadi file ko support karta hai. Is editor ke sabhi version ka trail bilkul free hai. Yadi aap isko istemal karna chahte hai.To aapko ise kharidna hoga. Iska price $49.95hai.
4 . Lightworks

Lightworks bhi ek video editor software hai. Yadi aap alag alag video editor software ka istemal karte hai. To aapko bata du. Ki yah video editor software lagbag sabhi video platform ko support karta hai. Or aapko alag alag video editor ke feature iske andar milege. Jis se aap alag platform ki video ko bhi isi ke andar edit kar sakte hai.
Iske andar multi camp editing feature or bahut Sare video effect feature Milenge. Jise aap koi bhi professional video editing kar sakte hai.Iske andar web export option or background Export Import aadi features bhi Milte Hai. YAh Microsoft Window or OS X and Linux me hi chalta hai. iski input me lag bag sabhi format ki video support hoti hai. Or output me bhi sabhi format ki video support hoti hai. Or output me bhi lagbag sabhi format ki window support ki jati hai.
5 . Sony Vegas Pro

Sony Vegas Pro video editor software Sony Vegas Movie Studio ko upgrade karke banaya gaya hai.Is software ke andar bahut jyada feature hai. Or yah power full effect ke sath hai. Is software ki sabse khaas baat yah hai. Ki yah 3D editing karta hai. Or 4K video ko bhi support karta hai. Yadi aap professional kaam ke liye video editor ka istemal karna chahte hai .To aap is video editor software ka istemal kar sakte hai.Jiske liye aapko thidi si jyada keemat deni padegi. Par bahut hi best software editor hai.
Yah editor input me AVI, MP4, WMV, WMA, OMA, OGG, AAF, AIF aadi files ko support karta hai. Or output me MP4, WAV, WMV, MVC, MP3 aadi files ko support karta hai. Is editor ke sabhi version ka trial bilkul free hai. Or yadi aap isko istemal karna chahte hai. Or yadi aap iske pro version ka istemal karna chahte hai. To aapko ise kharidna hoga . Iska price $599.95 hai.
6 . Video Pad Editor

Video Pad Editor video editor window user ke liye bahut hi upyogi hai. Kyunki Iske andar powerful features or Yah simplehai. Bilkul is video editor ke andar 3 section hote hai. Jiski madadt se aap video editing kar sakte hai. Timeline Viewer, Resource isko sirf aap Window me istemal kar sakte hai. Kyonki yah sirf iske andar support kiya jata hai. Or iske andar sabhi parkar ki HD video format support hoti hai. Chahe output ho ya input ho or aap isko free me download kar sakre hai.
7 .Corel VideoStudio

Corel VideoStudio ek simple video editor software hai. Jisko aap yadi Kisi video ko edit karne ke liye istemal karte hai. To ise istemal karna bahut hi aasan hai.Or yah popular graphic suite hai. Yadi aap simple ghar par video editing karne ke liye istemal karna chahte hai.To ye bilkul badiya Video Editor software hai. Or yadi aap ise kisi professional istemal ke liye use karna chahte hai. To aapko iska ultimate virgin kharidna padega. Jis Ke Liye aapko kuch payment karni padegi. Uske andar aapko Kuch Alag feature Milenge. Jaise multi monitor support or stop motion animation aadi.
Or yah input ke andar Sabhi format ki video ko support karta hai. Sahi yah DSLR ya iPad ya smartphone se Banai Gai Ho or input Ke andar output ke andar sabhi popular video format ko support karta hai. Or iska ultimate version ki $79.99 keemat hai. Or yah HD video ko bhi suppot karta hai. Iske andar 6 video trick 4 audio trick hai.
8 . iMovie

iMovie bhi ek popular video editor software hai. Jisko Apple ne develop Kiya Hai. Or yah sirf Macintosh or ios device me hi chalta hai. Iske andar aap ko bahut sare alag alag feature milege or isko aap iphone, iPod iPad ke andar istemal bhi kar sakte hai. Or iske andar sabhi parkar ki HD video format hoti hai. Chahe output ho ya input ho or aap isko free download kar sakte hai. Or yadi aap isko istmal karna chate hai. To aapko ise kharidna hoga iska price $14.99 hai.
9 . CyberLink PowerDirector

CyberLink PowerDirector ek video editor software hai . Yah ek simple or sandar interface video editor software hai. Iske andar simple UI or bahut sare feature tool hai. Isme tool istne jyada jyada hai. Ki video ke andar har parkar effect dal sakte hai. Yah software window mw chalta hai. Iski application bhi hai. Jis se aap smart phone ke andar kar sakte hai.
YAh input me FLV, AVI, 3GP, AVI, DAT, WMV, MPEG-4, MP4 aadi file ko support karta hai. Or output me MVC, MPEG-4, MKV, WMV, QuickTime aadi files ko support karta hai. Is editor ke sabhi version ka trail bilkul free hai.Or yadi aap isko istemal karna chahte hai. To aapko ise kharidna hoga Iska price $74.99 hai.
10. AVS Video Editor

AVS video editor top video editor me se ek hai. Yadi aap ek acchi quality ki video edit karna chahte hai. Apne window computer se to aap is video editor ko istemal kar sakte hai .Yah video editor online media technology se banaya gaya hai. Iske andar bahut sare feature hai. Jis se aap video me bahut parkar se effect dal sakte hai.
Is video window me hi kaam kareta hai. Yah editor input meAVI, MP4, MKV, FLV, AMV, 3GP, MPG, DAT, VCD Aadi files ko support karta hai. Or output me AVI, MP4, WMV, SWF, FLV, MPG aadi file ko support karta hai. Is editor ke sabhi version ka trail bilkul free hai. Or yadi aap isko istemal karna chahte hai. To aapko ise kharidna hoga. Iska price $59 hai.
Is Post Me Aapko video editing software free download free video editing software for windows 7 professional video editing software free download video editing software free download full version free video editor online video editing software for mac video editing software for youtube best video editor Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.