Top 10 Tips Affiliate Earning बढ़ाने की

Top 10 Tips Affiliate Earning बढ़ाने की

Affiliate marking से पैसा कमाना चाहते है तो हमें जुड़े रहे Affiliate marking के बारे में मैंने पहले भी बहुत सी पोस्ट की है Flipkart Se Free me Kaise Paise Kamaye, आज मैं आपको बताऊंगा कैसे आप अपनी Affiliate earning को बड़ा सकते है , ये 10 टप्स आपकी affiliate earning बढ़ाने में बहुत मदद करेंगे .

 

  1. हमेशा याद रखे की Affiliate marking ये पैसे कमाना आशानी नहीं है,  Vistors को शॉपिंग साइट्स का पता है वो सीधे वंहा से भी प्रोडक्ट खरीद सकते है वो आपकी वेबसाइट पर क्यों आएंगे ,क्यों की वो थोड़ी सी हेल्प कहते है जिस से वो एक बढ़िया प्रोडक्ट खरीद सके , तो आप अपने विजिटर का फायदा सोचे और अपने विजिटर को अच्छा प्रोडक्ट खरीदने में उनकी मदद करने की सोची .
  2. बढ़िया प्रोडक्ट को ही चुनने उसे बारे में सब कुछ सही से बताये , अगर विजिटर को आपकी पोस्ट पसंद आई तो वो जरूर आपके ही लिंक से प्रोडक्ट खरीदेगा.
  3. प्रोडक्ट डालने से पहले उसे दूसरे प्रोडक्ट से कपारे करे 2-3 वेबसाइट के प्राइस भी compare करे और जो वेबसाइट बढ़िया है और प्राइस भी कम उसका product suggest करे ताकि विजिटर को कम से कम प्राइस में अच्छी डील मिल सके,
  4. विजिटर को प्रोडक्ट के रिव्यु के बारे में बताये उसकी Quality के बारे में बताएँ जिस से उस प्रोडक्ट के सेल होने के Chance और बद जायँगे.
  5. किसी भी प्रोडक्ट के बारे में जूठा न लिखे .अगर आपने कोई प्रोडक्ट अपनी साइट में लगाया हैतो आपको पूरे कॉन्फिडेंस के साथ से सेल करवाना चाहिए .प्रोडक्ट इतना बढ़िया होना चाहिए की, आप कह सको है ये बढ़िया प्रोडक्ट है और इसे आप ख़रीदे.
  6. कोसिस करे की आपकी वेबसाइट से रिलेटेड ही आप ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट शेयर करे , ताकि विजिटर को प्रोडक्ट के बारे में अचे से जानकारी मिले और वो उसे ख़रीदे
  7. अपनी वेबसाइट का ट्रैफिक पर जरुर ध्यान दे, अपनी पोस्ट का SEO बढ़िया तरीके से करे , अपनी वेबसाइट को गूगल में प्रमोट करे सोशल मीडिया पर भी शेयर , जितना ज्यादा ट्रैफिक होगा उतने ज्यादाएअर्निंग के चांस है
  8. बैनर और Buy Buttonकी जगह आप contextual links का इस्तेमाल करेंगे तो और भी ज्यादा सेल्लिंग के चांस होते है .

    Top 10 Tips Affiliate Earning Badane Ki

  9. जो प्रोडक्ट पहले से ही सेल्ल हो रहे हो उन्हें सेल्ल करवाने की कोसिस करे क्यों की उनके सेल्ल के चांस ज्यादा होते है , उन्हें नए प्रोडक्ट से कपारे करे और बताये ही पहले से ही जो सेल्ल हो रहा उसमे में क्या खास बात है ,ताकि विजिटर को आसानी से उसे खरीदना चाहे
  10. Festival के टाइम सेल्स बहुत होती है तो उस टाइम कोसिस करे की आप अपनी वेबसाइट को ज्यादा से ज्यादा  prompt करे ताकि ज्यादा विजिटर आये और आपकी एअर्निंग ज्यादा हो

 

अगर जानकारी पसंद आये तो शेयर कीजिये , कोई भी सुझाव या सवाल है तो कमेंट करे

यह भी देखे 

इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like कर सकते हैं, और YouTube चैनल को Subscribe कर सकते हैं. या Visit कीजिये हमारी वेबसाइट पर

फेसबुक पेज 

YouTube चैनल 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top