Nayi Website Ko Google Search Me Lane Ki 5 Best Tips
Jaisa ki ham sab jante hai. Google search Duniye ka sabse bada search engine or website sabse jyada traffic search se hi aata hai. Lekin google me nayi website ko lana thoda muskil lekin mai aapko best 5 tips bataunga Jiski madadt se aap apni website ko google search me la sakte hai.
Yamha par mai aapko 1 tips alag se dena chahta hu agar aap koi website banane ki soch rahe or aap usko computer se chalege to aap WordPress ki Website banaye Kyonki isme aapko jyada jankari ki jarurt nahi or aap kuch Plugin ki madadt se aap apni website ko badiya bana sakte hai.

Jaisa ki upert aap screen shot me dekh sakte hai. Ye meri website ka screen shot hai. Or mane bahut hi kam time apni website ko google search me lekar aaya hu uske liye jo maine kiya wo aapke sath share kar raha hu.
1. Submit To Google
- Ase aap nayi website banatew hai. Use pahle ache se tayar kar le matbal apni website ki puri information apni website me bhre.
- Privacy Policy , Term & Conditions ka page or Contact Us ka page jarur lagaye.
- Or phir website ko Google Search ke Submit kare.
- Or google apne aap phir aapki website ki jankari Fetch karega.
2. Use Search Console
- Google search Console google ki service or bilkul free.
- Vanha par aapko apni website ka Sitemap submit karna padta hai. Or google aapki website me janha bhi error hoga wo aapko batayega or aap use fix karke apni website ko error free bana sakte hai.
- Agar aap wordpress ki website ka istemal karte hai. TO Yoast SEO plugin ka istemal kare ye aapki website ka sitemap bana dega Or aap use google me submit kar sakte hai.Website Sitemap Kaise Banaye
3. Post Latest Topic
- Agar aapki website electronic media ke bare me hai. To ho bhi nayi product ke bare me aapko pata chale to uske bare me aap jald Se jald post kare or badiya post kare.
- Kam se kam 300 words ki post kare. Or title bhi badiya select kare jis se visitor ko us post ko padhne ka man kare.
- Or jaisa ki mane bataya naya product aaya hai. To log jyada se jyada search karege. Or agar aapki website par uske bare me Detail hogi. To google aapki website ko pahle dikhayega.
4.Use Google Analytics

- Google Analytics ki madadt se aap ye dekh sakte hail Ki Aapki website par visitor kis search se jyada aa rahe hai. Or kis post ko jyada pasand kar rahe hai.
- To bhi us post ke raleted or post kare jis se aapki website par google search traffic badhega.
5. Best SEO
- Agar aapki website ka or post SEO Bahut badiya hai. To aapki post ko google search me aane se koi nahi rok sakta hai.
- SEO Sabse badiya tool hai. Jo aapki website ko google search me lane me madadt karta hai.
- Agar aap wordpress ki website ka istemal karte hai. To save ke liye Yogst plugin best hai.
Aapko pata lag gaya ki nayi website ko google search me lane ki 5 best tips kon si agar aap in tips ka isrtemal karege to aapki website bahut haldi google search me aayegi or aapki webiste ka traffic bahut jaldi badhega.
Is Post Me Aapko new google sites publish what does site location mean on google sites why can’t i publish my google site how to publish a website on google sites google sites publish site location new google sites sharing
can you edit a google site after publishing publish classic google site Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
yost plugin kya he ? aap apni baat acche se samjhaate he par kahi kahi ese word likhte he jiska matlab nhi pata hota islye pls har baat bataiye taaki koi naya vyakti aasani se sikh sake
Ye EK plugin Jo Aapki Website ka SEO Badiya Banane me Madad karta hai ,Ise AApko wordpress ki website me Install karna Padega.
Apni website ke background ko kaise design kare
Plz sir
Help me
sir ji mujhe ye btayie ki mene wapka ki site to bna li lekin us par song bhi uplaod kr diya lekin us song ko user ke liye show krane ke liye kya krna pdega
mene uske niche diye gaye option pr click krke bhi dekh liya jaise show in user
lekin fir bhi nahi hua
please send your answer