वेबसाइट पर फेसबुक पेज की न्यूज़ फीड कैसे दिखाए

वेबसाइट पर फेसबुक पेज की न्यूज़ फीड कैसे दिखाए

अगर आपका कोई फेसबुक पेज और आपक उसकी आल नई पोस्ट अपनी वेबसाइट में शो करना चाहते है , या फेसबुक पेज न न्यूज़ फीड अपनी वेबसाइट में ऐड करना चाहते हैतो इस पोस्ट को पूरा पढ़िए और जानिये कैसे आप अपनी वेबसाइट पर भी अपने पेज की पोस्ट को दिखा सकते है इतना ही नहीं वंही कमेंट और लाइक भी कर सकते है

ये पोस्ट वर्डप्रेस वेबसाइट के बारे है

  • सबसे पहले अपने वर्डप्रेस कंट्रोल पैनल में लाग इन करे
  • अब Plugins > Add New पर क्लिक करे
  • अब “Facebook Like Box Widget” सर्च करे और इनस्टॉल करे

Website Par Facebook Page Ki News Feed Kaise Dikhaye

  • अब प्लगइन को एक्टिवटे करे
  • अब Appearance > Widgets पर क्लिक करे
  • अब वंहा पर आपको “Facebook Like Box Widget“का प्लगइन मिलेगा उसे अपने विजेट में लगाये

Website Par Facebook Page Ki News Feed Kaise Dikhaye 1

  • प्लगइन विजेट में लगते ही आपको सबसे पहले अपने पेज का URL या फेसबुक पेज ID उस में लगनी है
  • फिर आप अपने वेबसाइट के विजेट के हिसार से width और Height  भरे
  • अब सेव कर दे .

Website Par Facebook Page Ki News Feed Kaise Dikhaye 12

  • अब वेबसाइट पर जाकर देखेंगे तो आपका पेज दिखेगा , लिखे का ऑप्शन भी होगा
  • न्यूज़ फीड भी होगी , और लाइक शेयर कॉमनेट का ऑप्शन भी दिखेगा

कोई भी सुझाव या सवाल के लिए कमेंट करे और शेयर करना न भूले

यह भी देखे 

इस तरह के और भी टिप्स के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like कर सकते हैं, और YouTube चैनल को Subscribe कर सकते हैं. या Visit कीजिये हमारी वेबसाइट पर

फेसबुक पेज 

YouTube चैनल 

2 thoughts on “वेबसाइट पर फेसबुक पेज की न्यूज़ फीड कैसे दिखाए”

  1. Dekho agar php website banana sikhna hai to aap ko sabse pahale wapka , xtgem , xtwap ki websites ko banana sikhna padega.Jisme Wapka website banana sabse hard hota hai.Wapka website banana bahut hi hard hai.kyoki isme 3 tarah she download page , 4 tarah she folder page , 2tarah she search page bante hai.Yaha take ki Jo is me mahir hai WO puri website ko automatic kaam karne wali bana dete hai jisme aap ko sirf song upload ki deri hai baaki kaam website karegi jase apne Yo! Yo! Honey Singh ki song upload ki to ushi folder me add hona , apne aap download page generate hona, apne aap homepage ke Latest Updates me add hona,apne aap Featured File me add hona,Yani har kaam apne aap hoga bus aap gaane dalte jaye.Lenin iske liye aap Ko Ye Coding aani chahiye Wml/XHTML,HTML,CSS,JS,Meta Tag Code & Khud CSS bana.Aur Script writing me aap ko mahir hona padega.Kai aise hai Jo professional type ki code lagate hai.Jo ki Sam baat nahi hai.CSS aur HTML aur XHTML code ko mile ke naye tarah ka code banana Sab jante hai.In San ko sikhne baad PHP banana aap me liye paani ho jayega.Yahi Nahi Aap WordPress,Blogger,ki blog bhi khud bana lenge.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top