Whatsapp Hack करने की 5 Best Tricks
Whatsapp आज के टाइम की सबसे पॉपुलर अप्प्स है और इसका कारण है ads. फ्री मेस्सजिंग एक्सपीरियंस है , चैटिंग की और भी बहुत सारी अप्प्स है लेकिन व्हाट्सएप्प आजतक की सबसे पॉपुलर अप्प्स है .और इसकी मदद से हम अपने फ्रेंड्स को अपने मेसेज फोटो वीडियो शेयर करते है और अब हमें इन सभी मैसेज फोटो वीडियो को सेफ भी रखना है क्यूंकि ये सब हमारे पर्सनल मेस्सगेस फोटोज है . वैसे तो व्हाट्सएप्प बहुत सिक्योर एप्प है इसे हम सीधे तौर पर हैक नहीं कर सकते.
इसे हैक करने के लिए कुछ स्टेप्स करने पड़ते आई जिसकी मदद से आप किसी के भी whatsapp को हैक कर सकते है . आज मैं आपको 5 तरीके बताउंगा जिसकी मदद से आप व्हाट्सएप्प को हैक कर सकते है.
Whatsapp Hack करने की 5 Best Tricks
जैसा की मैंने बताया कि सीधे तोर पर हम किसी का व्हाट्सएप्प हैक नहीं कर सकते है लेकिन कुछ सिंपल से स्टेप्स से हम किसी का भी व्हाट्सएप्प हैक कर सकते है . तो जानिए वो कौन से 5 तरीके है.
1. Web.whatsapp.com se Hack Karna

- ये सबसे आसान तरीका है किसी का भी व्हाटप्प को हैक करना का
- इस में आपके सबसे पहले अपने कंप्यूटर या मोबाइल के ब्रवसेर में Web.whatsapp.com Open करना है .
- फिर जिसका व्हाट्सएप्प आपको हैक करना है उसके मोबाइल में व्हाट्सएप्प ओपन करके उस से web.whatsapp.com पर जो QR कोड दिखाए उसे स्कैन करना है .
- उसके बाद उसके सारे मैसेज फोटो विडियो आपके ब्राउज़र में दिखाई देंगे और कभी भी किसी से चैट करेगा तो वो भी आपको दिखाई देंगे.
2. Verification Message Se Hack karna
- इसके लिए सिर्फ आपको अपने मोबाइल में व्हाट्सएप्प इनस्टॉल करके ओपन करना है
- जिसका व्हाट्सएप्प हैक करना है उसका मोबाइल डाले
- अब जिसका मोबाइल हैक करना उसका मोबाइल आप लेल सिर्फ कुछ सेकंड के लिए
- क्योंकि जैसे ही व्हाट्सएप्प में उसका नंबर डालेंगे उसके फ़ोन पर कोड जायेगा
- उस कोड को अपने मोबाइल फ़ोन के व्हाट्सएप्प में डाले
- और उसका व्हाटसअप आपके मोबाइल में शुरू ह जायेगा
- उसके सारे मैसेज आपके मोबाइल पर आने लगेंगे
3. Remote Control Se hack karna
- इसके लिए आपको जिसके व्हाट्सएप्प हैक करना है उसके मोबाइल में टीम व्यूअर एप्प को इनस्टॉल करना है
- Team viewer app se aapko ID पासवर्ड मिलेंगे उन्हें आप अपने पास सेव करे
- अब अपने कंप्यूटर या मोबाइल में टीमविएवेर एप्प इनस्टॉल करे और वो ID और पासवर्ड अपने टीमविएवेर में डाले
- आपको उसके (जिसका व्हाट्सएप्प हैक करना है) मोबाइल की स्क्रीन आपके मोबाइल में दिखाई देगी और जब भी वो कुछ काम फ़ोन पर करेगा आपको दिखाई देगा
- Teamviewer की जगह आप एरड्रोइड का इस्तेमाल भी कर सकते है
4. Message backup lena

- इस तरीके से आप उसका मोबाइल या व्हाट्सएप्प हैक नहीं कर सकते
- लेकिन आप उसके मैसेज का बैकअप अपने ईमेलईद में सेंड कर सकते है
- और बाद में उसके सारे मैसेज पढ़ सकते है
- इसके लिए आपको उसका व्हाट्सएप्प ओपन करना है
- फिर Setting > Chats > Chat History> Email Chat पर क्लिक करे
- अब जिसकी भी चैट आप पढ़ना चाहो उस पर क्लिक करे
- क्लिक करते ही आपके सामने पॉप विंडो में पुछेगा की चाट के साथ में मीडिया फाइल भी सेंड करनी है या नहीं तो आप अगर फोटो वीडियो चैट के साथ मे चाहते है तो Attach Media पर क्लिक करे
- और अपनी ईमेल ID भरे और सेंड पर क्लिक करे
- अब आपकी ईमेल में उसकी सारी चैट आ गई होगी
5. Call Verification Se
- Call Verification और मैसेज वेरिफिकेशन एक जैसे काम करती है
- Call verfication में आपको कोड कॉल पर मिलता है
- जैसे की Piont 3 में मैंने बताया था कि जिसका नंबर व्हाट्सएप्प में देंगे उसके नंबर पर मैसेज में कोड आएगा
- वैसे ही कॉल वेरिफिकेशन में उसके नंबर पर कॉल आएगी और उस आल में उसका व्हाट्सएप्प वेरिफिकेशन कोड होगा
- वो कोड अगर आप अपने मोबाइल के व्हाट्सएप्प में डालेंगे तो उसका व्हाट्सएप्प आपके मोबाइल में शुरू हो जायेगा
तो ये थी वो 5 ट्रिक्स जिसकी मदद से आप किसी का भी व्हाट्सएप्प हैक कर सकते है .अगर इसके बारे में कोई भी सवाल होतो नीचे कमेंट करके पूछे.
Yeh bhi Dekhe
Sir,agar maine kisi ka account verification number se hack kr bhi liya to uska account bhi properly chalata rahega na?
ha
Agar mai kisi ka account hack karata hu to usake bad account ak rahega lekin 2 mobile me on rahega to kya usako kisine msg bheja to wo msg dono ke mobile pe ayega kya…?
ha
Koi facebook password heck krna btao plz
sir maine verification code se uska account to hack kar liya lekin uska whatsapp account band ho gaya aur mere main chalne laga.
aisa koi tarika nahi hai jis se dono main account chalta rahe
to aap kisi internet browser me chalaye ,, web.whatsapp.com se
Kiss ka mobile kaesy hack kar sakaty hai batae n plz
hello sir humne dono phono me team viewer apps ko install kr diya hai ab vo id possword kaise aur kha se milega setteing me jane per id milta hai us apps ka but possword kaise kha milega sir plz my request to you …help me plz
jab Teamviewer ko open karoge to vanha uski ID aur pasword display hogi
sir aap ye bataeeye ki samne wale ka mobile nahi le sakte sirf uske whatsapp number hai. kya aisa koi tarika nahi hai sirf whatsapp number se uski conversation padh sake?
hello sir… aap bata sakte hai ki samne wale ka mobile nahi le sakte hai sirf uske whatsapp number hai. kya hum whatsapp conversation sirf number se padh sakte hai???????
sir agar uska phone bina touch kare hack karne ka tarika ni h..
Bina uska mob liye kaise whatsapp hack kru
Plz help me
ji mera whatapp hake ho gya hai usko unhake kese karna hai …so plz any tips
apne account ko delet karke dubara se log in karo
ham 1 no se 2 whatsapp chala skate hay key plz help me
sir bina uska mobile liye account hack karna h plz help me
sir bina uska mobile liye account hack karna h plz help me
Sir kisi ke mobile ko liye bina whats app hack kr sakte hai kya plz bataye
Yr verification se door jate hi new cod mangta h
Sir ye tarika batate ki sirf number SE WhatsApp kaise hack kare kyunki mere friend ka mobile kisi ko nahi deti hai
Please.. Help
2 mobile me ek number ka whats app kaise chalaye or dusre ko pta nhi chale…..
Jab yesab ho jayga too ise hack kya krna. ..mai kuch idea du
Verification se jo hack hoga uaka aap kha se download kre