Chitika Se Paise Kamane Ki Puri Jankari
Google Adsense ki Tarh Chitika bhi advertising company hai. Jis se aap Apni website ko Monetize karke achi earning kar skate hai . Google Adsense Paise Kamane ka dunia ka sabse Badiya Platform hai. Lekin GOogle Adsense ka Account aasani se Approve nahi hota TO agar aapka Account bhi approve nahi hua to aap Chitika ya Bidvertiser se aap apna BLog ya Website Monetize kar sakte hai .
Chitika Par aapko earning PPC matlab Pay per CLick ke hisab se hoti hai ,jaise ki Google Adsense se hoti hai . Lekin Google adsense aapko pay per CLick ke paise jyada dete hai . Kyunki Vo duniya ka popular Advertising network .Neeche aapko Chitika ke bare me puri jankari di gayi hai .
Chitika Publishers Account Kaise Banaye
1. Sabse pahle aap Chitika Ke Publisher ka account Ke Liye Sign up page par Jaye .
2. Sign Up page par apni Email ID Bhare aur GO par CLick kare .
3. Ab Apni Email ID Ko Open kare aur Vanha Aapko Chitika Ki Email Milegi Use Open kare Aur
4. Vanha Complete My Application par CLick kare
5. Click karte hi Aapke samne Sign UP Form Aayega Usme Apni Detail bhare .

- Sabse Pahle Apne naam ka First Naam bhare . (Example :- Rahul Bajaj = Rahul )
- Apna Last naam bhare (Example :- Rahul Bajaj = Bajaj)
- Username me Aap apne Hisab se Naam Bhare .(Example = Rahulbajaj1 )
- Apni Website Ka Naam Bhare . ( www.djmadanverma.com )
- Apna Paswword bhare .
- Phir se Passwrd Bhare.
- Apni Country Select kare
Pura Form bharne ke baad ek baar check kare sari detail sahi hai ya nahi. Phir Submit ke Button par Click kare .

Agar aap Ka form Aproove ho jaye to aap Apne Account me Login karke Ads ka Code le sakte hai . nai to Aproove liye aapko Wait karna padega iske liye 2-3 din lagte hai . Aur jaise hi aapka Account Aproove hoga Aap Apne account se Ads. create karke uska Code apni website me laga sakte hai .
Agar aapki website WordPress ki hai to aap Chitika ka Plugin apni website me Install kare . Aur agar aapki website Blogger par to aap Simply code ko apni website me laga sakte hai .