Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Best Tarike

Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Best Tarike

Facebook duniya ka sabse bada social network haai. Janha par har desh ke log hai. Business karne ke liye facebook bahut badiya plat form bas ise istemal karne ka tarika aana chahiye . Agar facebook par aapka koi page ya group hai. Jisme bahut sare member  hai. To samjo aap uska sahi tarah se istemal karke acha paisa kama sakte hai. Facebook par vaise koi bhi Ads Monetize program nahi lekin aap apne business ki Ads facebook par karva sakte hai. Lekin uske liye aapko facebook ko paise dene Padege. Lekin ham Facebook se paise kamane ki baat karege.

facebook bhi youtube ki tarah apni video par Ads dikha kar paise kamane ka program shuru kasrne wala hai. Abhi tak sirf ek news hai. Or sayad jald hi yah reality bhi ban jaye lekin iske alawa aap facebook se kaise acha paisa kama sakte hai. Iski jankari aaj aapko is post me di jayegi. Agar aapke pass Facebook ka pagew hai. Jis  par kafi ache like hai. To aap facebook ki madadt se achi khasi earning kar sakte hai. Iske liye aapko kuch bato ka dhyan rakhna hoga or usi ko follow karna huaa joki niche diye gaye hai.

Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Best Tarike

Facebook Se Paise Kamane Ke Liye Kya Chahiye

Directly Facebook paise ham nahi kama sakte Lekin facebook ki madadt se kama sakte hai. Iske liye aapke pass 3 cheez  honi chahiye.

Page

Is ke liye aapke pass asa Page hona chahiye Jis par bahut sare like or sirf likhe hi nahi wo   Page   or jisne like kiya hai. WO sab us par Active hone chahiye. Jaise hi aap  koi post page par dalo to use bahut sare log  visit kare.

Group

Agar aapke pass asa koi page nahi to bhi koi baat nahi aap ek asa group Create kare Jis me member Active rahe chahe wo group kisi bhi ka bhi ho Group banane ka ek fayda ye bhi hai. Ki aap group me kisi ko bhi Add kar sakte hai. Lekin page ko ham kisi se Like na hi karva sakte hai.

Facebook ID

Ab agar aapke pass group bhi nahi hai. To aap apni facebook ID me friends Add kar sakte hai. Lekin iski limit hai. Aap sirf 5000 friends tak hi Add kar sakte hai. Ab in 3 me se ek cheez aapke pass honi chahiye Tab paise Earn kar sakte hai.

Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Tarike

1. Affiliate Marketing
Snapdeal Par Affiliate Account Kaise Banaye 1

  • Affiliate marketing  se paise kamane ke liye Facebook sabse best platform hai. Agar aapke pass audience wala page ya group hai. To Affiliate marketing ki madadt se acha khasa paisa kama sakte hai.
  • Kisi bhi company Affiliate program me Account banaye or uske products ko apne page or group share kare.
  • Agar koi aapki affiliate in se product kharid leta hai. To us par aapka commotion milta hai.
  • Coimotion reat har company ka alag alag hota hai.
  • Affiliate marketing ki jyada ke liye hamari website me Affiliate marketing ke bare me padhe.
Warning! Jab Koi Company Kisi Product Par Ache Discount De Rahi Ho Use Share Kare Uske Seal HOle Ke Chance Bahut Jyada Hote Hai.

2. Apna Promotion Karke

  • Agar aapka koi business hai. Ya koi website hai. To aap apni website ko apne page par share karke apna business badha sakte hai.
  • Apni Website par  Facebook ka  Traffic le sakte hai.
  • Facebook se jo traffic aapki website ko milega us se aapki website ki ranking badhegi. Kyonki facebook se traffic aata hai. Wo high quality traffic mana jata hai.

3. Short Link Se

Short Link Se

  • Shortlink se paise kamane ke bare me mane pahle bhi post ki thi. Usme shortlink se paise kamane ki puri jankari hai.
  • Agar aap kisi website ke short link ko apne page or group me share to jo bhi us short link par click karege us se aapko paise milege.

4. Page Groups Sell karke

  • Agar aapke page par bahut sare Active likh dikhe hai. TOo asi bahut se company jo aapka page bahut aasani se kharid  legi
  • Or agar group me Active mumber hai. To bhi aap usko seal karke paise kama sakte hai.
  • Iske liye aapke group ya page  me kam se kam 10000 audience honi chahiye.

5. Like Share Comment Se

Sun ne me thoda ajib sa lagega asi bahut si company jo aapko sirf like comment or share karne ka acha paisa de sakti hai. sirf aapko unki company ko join karna hai. or jaise wo kahe vaise hi like comment share karke aap acha paisa kama sakte hai.

To ye best tarike hai. Jiski madadt se aap online ghar baithe internet or facebook se acha paisa kama sakte hai.

 

Is Post Me Aapko facebook page se earning kaise kare facebook se paise kaise kamaye youtube facebook se paise kamane ke tarike whatsapp se kaise paise kamaye net se paisa kamao twitter se paise kaise kamaye
facebook se paise kaise kamaye 2017 facebook page kaise banaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Best Tarike”

  1. nice post
    जो इन्टरनेट मार्केटिंग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता हो वो भी इसे पढकर जान सकता है कि फेसबुक से पैंसे कैसे कमाए |
    Thanks for sharing

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top