BitCoin Kya Hai Bitcoin kaise kamaye
Agar aap Online internet ki help se paise kmane ki soch rhe hai . To iske bahut sare trike hai. Jiski help se aap ghar baithe Internet ki help se pese kma skte hai . Jese ki Google adsense . Affiliate Marketing ya shortlink se aap pese kma skte hai. or Bitcoin ki help se bhi ghr bethe pese kma skte hai.
Bitcoin Ek currency hai jese ki dollor , rupees hote hai wese hi ye bhi ak currency hai or aaj hum isi ke bare me janege ki Bitcoin se kese pese kma skte hai. Iska use kha or kse hota hai
Bitcoin Kya hai Bitcoin Kaise Kamaye
Jesa ki mene btaya ki ye bhi ek currency hai jese hmare rupees dollor hote hai. lekin in dono me bhut jyada anter hai wo ye ki rupees dollor ko aapko apne purse me rakh skte hai. ye aapke samne hoti hai dikhai deti hai. lekin Bitcoin ek virtual currency hai. Jise hum touch nhi kr skte sirf store kr skte hai. or wo apne online wallet me
Bitcoin ki Value Kitni Hai
Ye Basically payment krne ke liye use hota hai. Ise se aap payment recive bhi kr skte hai or send bhi kr skte hai. aaj ke time me ek Bitcoin ki value 656$ hai or ye km jyada bhi hoti hai.

Indian rupees ke hisab se ye lagbhag 45000 rupees hote hai. lekin jese aap photo me dekh skte hai. ye 2013 se 400$se bhi km tha or 2014 me 1000$ se uper chla gya to ese isme change aate rhte hai.
Biticoin kaise kamaye
ager aasan language me kahu to Bitcoin aap 2-3 trirke se aap pa skte hai. simple trika ye hai aap bitcoin directly 656$ me kharid lo fir jab aap uska rate jyda hoga to use sell krde ese me aap us se acha khasa pesa kma skte hai . manlo appne 656$ ka Bitcoin le liye fir aap kuch dino bad me uska price ho jata hai 756$ to us time aap usko beach skte hai. aapko sidha sidha 100$ ka fayda ho jayga. or Indian rupees me lagbhag 6700 hote hai
sell Product second trika aap kisi ko koi saman sell krte hai to uske bdle aap Bitcoin lelo ese me aapke online account me Btcoin aa jayga or waise hi jab uska rate jyada ho tab use sell kar de. ye do trike hai simply Bitcoin paane ke or us se jyada pese kmane ke lekin third trika hai jisse aap bina saman sell kiye ya bina Bitcoin khride bhi Bitcoin kama skte hai
Bitcoin Mining ;- Bitcoin kmane ke liye hame ajrurt padti hai bhut hi badiya processor wale computer ki jiska hardware bhut hi bdiya ho. Jesa ki mene btya tha ki Bitcoin online payment ke liye use hota hai. Jab koi Bitcoin se payment krta hai to us payment ko verify krne ke liye kuch maths ki problem hoti hai. Jinhe solve karna padta hai. un maths ki problem ko solve karne ke liye bhut badhiya computer chahiye hota hai jo jaldi se us math ki problem ko solve kr sake.Agar aapka computer itna powerfull hai us se maths ki problem solve ho skti hai to aapko commission ke rup me kuch Bitcoin mil skte hai. Ise Bitcoin mining khte hai. or ese krke ham Bitcoin kama skte hai lekin ye trika thoda muskil hai.

jese ki aap photo me dekh skte hai. ye computer jo Bitcoin ko Mining karne ke liye istemal kiya jata hai. or ye computer bhut hi mahnga hai or power bhi bhut jyda istemal krta hai.
Is Post Me Aapko bitcoin kaise earn kare hindi bitcoin kaise banaye bitcoin kamane ka tarika bitcoin account kaise banaye bitcoin address kaise banaye bitcoin kaise kamate hai 1 bitcoin kaise kamaye free bitcoin kaise kamaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

kuch trusted bitcoin mining sites batayiye…….
Bitcoins per money kese lagaye