Amazon Affiliate ID Accunt Kaise Banaye Aur Paise Kaise Kamaye
Agar aap online Ghar Baithe paise kamana chahte hai to hamari website par Ghar Baithe paise kamane ke tarike Bataye gaye hain. oragar aap video ke davara sab sikhna chahte hai to hamare YouTube channel ko subscribe kare Hamare channel Har Prakar ki jankari Hindi tutorial Ke davara milegi.jis se aap vo sab video dekh kar aasani sikh sakte hain
Aaj Mai video ke dwara aapko Amazon se Paise kamane Ki Puri jankari dunga Ki kaise aap Amazon par affiliate account free mein bana sakte hain phir kaise unke product sale karwa ke bahut acchi kamai kar sakte hain uske liye aapke Internet Ki jarurt Hai niche video par click karke dekhe video pasand aaye to share Jarur kare.
Amazon Affiliate ID Account Kaise Banaye
Isko dekh kar aapko sab kuch bahut acche se samajh aa jayega is video mein jo steps Kiye gye Hain Wo main aapko Neeche point Me Bata deta hu Inki madad se bhi aap affiliate account bana sakte hain.
- Sabse phle Amazon Affiliate ki website par jaye.
- Yanha aapko Join For Free par click kare.
- Agle page par apni email ID bhre or “I am a new customer.” select kare.
- Phir Sign in par click kare. aapke samne ek farm aayega usme apni details bhre.
- aapka naam aapki email Id or password bhre ke create account par click.
- phir se aapke samne from aayega usme apni personal details bhre.
- Aapka naam aapka address city ,country ,phone number bhre.
- Agle page par apni website ki jankari bhre agar hai to.
- Farm complete bhrke finish par click kare.
- Next page par aapko Payment Method par click karna hai.
- Yanha aapko apni bank details deni hai. or bahut hi dhyan se sari jankari bhre. agar aap ye jankari baad me bhrna chahe to baad me bhar sakte hai.
- Ab abhi apne Affiliate account me Log in kar sakte hai.
- Is se aage ki jankari aapko video me milegi kaise aap paise kama sakte hai. kis trick se jyada paise kma sakte hai.
Note : Associates ID par aap kuch bhi likh sakte hai. ye ek tarah se aapke USERNAME ya koi ek special ID ki tarah hoga jaise aapka naam hai. Madan Verma to yanha sirf Aap yanha par Sirf Madan bhi likh sakte hai.
Is Post Me Aapko amazon par account kaise banaye in hindi amazon par apna account kaise banaye amazon par id kaise banaye amazon pe account kaise banaye amazon id kaise banaye amazon ka password kya hai amazon online shopping kaise kare amazon par shopping kaise kare Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Sir pls tell me…k Amazon affliate me ek colum aata hai Website/blog url or App url ka…..!!! Ye App url kya hai pls tell me sir…
yanha kuch nahi bharna