Aadhar Card Me Mobile Number Kaise Add Kare Ya Badale

Aadhar Card Me Mobile Number Kaise Add Kare Ya Badale

kai baar Hamare Saath aisa hota hai ki jo mobile number Humne Aadhar Card Me Diya Hai Wo Ya to kho jata hai ya Hum Koi naya number Le lete hain toh uske liye Hame Aadhar card mein se number badalne ki jarurat padti hai or Kai Baar To hamara mobile number Aadhar Card Se Juda hi nahi hota hai

To aaj mai aapko iske bare me ni batane ja rahu ki kaise aap apne aadhar card ka mobile number badal sakte hai or apne mobile number aadhar card me nahi diya to aap kaise use aadhar card se jod sakte hai.

Aadhar Card mobile number badale

Sabse phle ye dekhiye aapko kya karna hai niche aapko do link diye gye hai phla link check kar sakte hai ki aapka mobile number aadhar card me add hai ya nahi dusre link se aap apna mobile number registered kar sakte hai.

Mobile number ab online add nahi kra sakte hai Yanha par click kare form download kare or is form ko bhre or is post kar se post karne ka Address iske andar hi diya gaya hai.

aap pana number online badal salte hai ”  Aadhar Card Details

Agar aapka mobile aadhar card me add nahi hai to dusre link par click kare clickkarte hi aapke samne ek form aayega us me aadhar ka number card ka number or Send OTP par click karke.
Ab aapke mobile par OTP aa jayega or us OTP ko next page par bharna  hai.
Ab aapke pass 5-6 option aayenge jis me se aap mobile par tik karna hai or submit par click karna hai.

Aadhar Card में मोबाइल नंबर कैसे Add करे या बदले

Ab agale page par apko apna mobile number bharke “Submit Update Required” par click karna hai.

  • Ab aapko confirm Ke option ko tik karna hai or Proceed par click karna hai.
  • Aapka mobile number apne aap registered ho jayega or jab aapka mobile registered par aapko message Mil Jayega.

 

Is Post Me Aapko aadhar card mobile number registration online link aadhaar self service update portal how to add mobile number in aadhar online aadhar mobile verification how to add mobile number in aadhar card online without otp how to update mobile number in aadhar card through online how to change mobile number in aadhar card online without otp how to link aadhaar with airtel mobile number Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Aadhar Card Me Mobile Number Kaise Add Kare Ya Badale”

  1. shakeel ansari

    Bhai aap ne jo link diya mobile number aadhaar me registered karne ke liye us link me aadhaar number pe click nahi ho paraha hai

      1. shakeel ansari

        bhai aap ne jo doosra link aadhaar number register karne keliye diya hai us pe aadhaar number pe click nahi ho raha hai bhai hamari madad kare

      2. Sateesh Kumar Yadav

        bhai aap ne jo doosra link aadhaar number register karne keliye diya hai us pe aadhaar number pe click nahi ho raha hai bhai hamari madad kare

    1. Hindi Gyan Book

      Jan New Post karte hai to Right side -> me ( + Add New Category ) ka option hai uspar click karenge aur phir Category Ka naam Type karenge Aur Enter Dabaenge to category ban jayegi. Ya Dashboard me “Posts > Category ” me jakar vanha bhi category Bana sakte hai .

  2. bhai aap ne jo doosra link aadhaar number register karne keliye diya hai us pe aadhaar number pe click nahi ho raha hai bhai hamari madad kare

  3. Nahi sabke problome ka solve yaha pe hai… aphle adhar card ko clik karne se keyboard open ni hoga.. friends aap log sabse pahle mo.no enter karo fir capta fill karke send otp karo bina adhar card no daale.. fir otp confirm karte samay adhar bharlo ab bhara jaayega… fir aage ke process karlo… thank you dear admin. Maine to kar liya 🙂

  4. sir Mara Aadhaar card main mobile number registed nahi hai ye link Jo is main kaha mobile number registered ho raha hai sir plz halp request plz

  5. Pritam singh paw

    bhai app ne jo E a eadhar ki site patya hai to usme update kaise karu aur pahela me to E eadhar dalana aur dusare me kya dalana hai jo ki kuchh easai URN likha hai plz help me

  6. Pritam singh paw

    E eadhar me mero ko apana mobile namber jodana hai to mai apka dusara link par click kiya to eadhar namber to tipe ho jata hai lekin mobile pe oto sms nahi ata hai

  7. Dost aadhaar card me mobile number add nahin or jo aap link dya hai vo bhi nahin khul raha hum ne 1947 number par call bhi ki us ne kaha k vo band kar dya hai aap ne fir koi nya link pata kya hai to hume jroor batayen

  8. Sir meri help kt dijiye m last 5 month se pareshan hu…mene jb apna adhar bnwaya tha tb mene jo no register kiya tha..wo no kai saal pehle kho gya…ab wo kisi or k naam pe chalu ho gya h.lekin jiske naam pe chalu h wo apna mobile band kr rkha h….mujhe apna naam or no dono change krna h apne adhar m se…m kaise change kru…jb m change ktne ki kosish krta hu to otp us no pe jaata h jo kho chuka h…kya kru m…sir plz help…..thank you in advance…..

  9. MD SHAHNAWAZ HUSSAIN

    dusra opsend kholne ke baad 2list aata hai ek hi saath ek niche ek upar ek list back karne ke baad usme gmail id mangta hai apna wala dalne se nahi hota hai

  10. dilip kumar kabra

    sir ji meri subsdii pahle jis idbi account me aati thi usme band ho gayi aur mere icici acouint me ane lagi ab mene icici wala account fully closed kar diya ab me vapas idbi account me hi subsidi reciveeed karna chahta hu to mujhe ab kya karna hoga men idbi jaker vapas aadhar update karvaya per abhi bhi usme subsidi nahi aa rahi hai ab…..please help me…ab mujhe vapas idbi me adhar link larne ke liye kya process karna hoga

  11. Sir G mera aadhaar me kaun sa mobile no. Darj hai hame nahi pata kaise jane ya kaise no. Badle pliz bataye??????

    1. Hindi Gyan Book

      agar yanha diya Link kaam na kare to aap Adhar card ke custmer care me phone krke iski jankari pa sakte hai .

  12. shyamsunde samariya

    mene apna adhar card me mobile no. add karane ke liye farm bhar kar bheja tha parntu tee mahine nikal jane ke baad bhi abhi tak mobile no add karane ki karyavahi nahi hui aur na hi mera mobile no add kiya gaya me kya karu

  13. Prankrishna nath

    Mera pahala ka pH no abhi nahi Hai aur ma dusra pH number add korna chayata hui. Mera email I’d Adar card korana ki boqt diya Hai kiya ma email I’d ka modet sa apna address change kor saktu hui .plz rply me.

    1. हिंदी ज्ञान बुक

      Simple phone agar app Install ho sakti hai to aap SImple Facebook Messenger se video call kar sakte hai

  14. सत्यनारायण

    सर मैं आधार कार्ड में मोबाइल नंबर चेंज करने के लिए जब ओटीपी कोड के लिए सेंड करता हूं मेरे मोबाइल नंबर पर ओटीपी कोड नहीं पहुंचता है इसके लिए हम क्या करें प्लीज जल्द से जल्द बताने का कष्ट करें आपकी बहुत मेहरबानी होगी धंयवाद

  15. aadhar card me mobile number add carne ka form open nahi ho pa raha hai reload page bata raha hai to mobile number kaise add kare

  16. Sir. Mera adhaar card kho gaya hai mere adhaar me mobile number & email id add nhi he. Me apna adhar kase downlod kru.
    Please help me….

  17. mahesh chandra vishwakarma

    jo aapane link diya wah to open ho gaya hai lekin aadhar number aur text image aa raha hai aur mobile number box nahi aa raha?

  18. Mohan singh jatav

    Sir
    Mera mobile no. Aadhar par no. Par add nahi hai aur mujhe jald se jald add karane ki jarurat hai main kaise karu sir plz reply fast sir plzz

    Thanks

  19. Mera adhar card ka mobile no kho gaya h mai use ab kaise chenge karu .bahot din se parshan hu kuch bataiye .mujhe jaruri h

  20. Aadahar card me mera number jo diya tha bo kho gaya hai ab dusra number add karne ke liya kiya karu aur e mail bhi add karna hai please help me

  21. Sir,mera aadhar no.235760342004 se mobile no.9414907281 to Jud gaya h.but OTP nhi a RHA h.please OTP kse clu hoga help me. three month ho gya h.

  22. गोरेलाल

    यदि हम फॉर्म भर कर भेजते है तो कितने दिन में mobile number add हो जाएगा कृपया उचित और जल्द ही मार्गदर्शन करे बहुत कम कि चीज है …

  23. mo jeeshan khan

    Maine aadhar card correction karaya hai
    usme Maine age correct ki thi aur usme mera beech ka Ek number galat ho gaya hai kaise theek hoga please help me

  24. sir mera Aadhar card ka number Jo registered tha vo kho Gaya h to me apna Aadhar card kese nikalo please sir help kijiye ????

  25. Bro hamara registred mobile number band ho chuka hai,Ab hum apne aadhar card ka mobile number kaise change kar sakte hai. Without OTP Recievd kiye.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top