Adsense Ki Ads Show Kyu Nahi Hoti
Agar aap Google Adsense ka account approved ho gaya hai.kisi dusre google Adsense Account ka istemal aap karna chahte hai. lekin uski Ads aapki website par show nahi ho rhi iske kai karan ko sakte hai. or aaj ham iske bare me jange ki kai bare me janege ki kai baar hamari website par Adsense show kyo nahi ho pati.
Agar aap hamari website par pahli bar aaye Google adsense ke bare me jyada jankari chahte hai. to hamari website par Google adsense ke bare me aapko bahut sari types milengi jis se aap apni google Ada earring bada sakte hai. Ab janiye ki hamari website Ads kyo show nahi ho rhi.
Adsense Ki Ads Show Kyu Nahi Hoti
Yanha mai aapko ek type dena chahuga agar aapka Adsense naya jo aabhi approve huaa hai to asi koi bhi galti na kare jis se aapka Account Terminate ho jaye kyonki kuch log Ads se jyada earring karne ke chakkar me apne Account kho bathte hai.
1. New Adsense Account
- Adsense show nahi hone ka sabse bada karan hota hai aapka nayi google Adsense Account.
- Agar aap apni website par google Adsense approve ho gaya hai. to apni website me Ads. Code ko place karke chod de cor wait kare.
- Kyonki aapki new website me code Ads lagle ke bad pahle aapki website ko analyse karta hai uske bad Ads show hona shuru ho jati hai.
2. Ads.Ka Size

- Photo me jo Ads ke size position dikhsi gyi hai ase aap apni website me google Adsense ki Ads ki place kar sakte hai. ye sabhi google Adsense ki recommended list se hai.
- Dusra karan hai jo Ads ka size aapne liya hai wo Ads ke suitable nahi hai.
- To Ads ka code lene se pahle Ads ka size check karke or kosis kare ki jo size google Adsense recommended karta hai wo size select kare.
- Agar Adsense ki Ads. ke size ke bare me jyada jankari chahiye to ye dekhe Adsense se Jyada Earning Ke Liye Ads Size“
3. Site Approve

- Bahut se log yahi galti karte ha wo apni new website me google Adsense ke code to laga dete hai . lekin unhe Adsense ke account me Add nahi karte.
- Agar aap apni website google Adsense account me add nahi karoge to google use verify nahi karega or aapki Ads show nahi hogi.
- To apne google Adsense account me log in kare or setting me jakar site management me website ko Add kare phir us Website par Ads lagaye.
Ye 3 point jinka aap dhyan rkhe aapki Ads aapki website par jarur show hone lagegi .
Is Post Me Aapko adsense ads showing blank how long does it take for adsense ads to appear adsense showing blank space adsense ads not showing on wordpress adsense ads not showing on mobile adsense ads not showing up on blogger blank ads on blogger google adsense ban checker Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.