Android Phone Se Video Ka Background Kaise Badale
Hamne video editing ke bare me phle bhi bhut sari post hai jisme hamne video ko computer me edit karna or mobile me edit dono hi tarh se bataya hai or computer me video editing karna kafi aasan hai kyuki hame badi screen par option ache se samj aajate hai or software bhi Kafi hai jaise ” Adobe Premire Pro , Sony Vegas pro ,Video Pad Editor aise bhut sare software hai lekin mobile ke liye jayada software nhi hai jo badiya editing kar sake.
Lekin aaj is post me aapko aisi app bataunga jiski madad se aap video editing karne ke sath sath video ka background bhi badal sakte hai is app ka naam hai “ KineMaster – Pro Video Editor ” ise aap Google Play Store se free download kar sakte hai lekin jaise computer software ki kuch na kuch Requirement hoti hai vaise hi iski bhi hai ye software kuch hi Processor par jayada ache se kam karta hai ye processor hai “Qualcomm Snapdragon 800/801/805/808/810/820, Qualcomm Snapdragon 615, 616, 617, 625, 650, 652 (720p only), Tegra K1, Kirin 920 HiSilicon 3630, Kirin 950 HiSilicon 3650, or Samsung Exynos 7 Octa 7420, Samsung Exynos 7 Octa 7580 (720p only), Samsung Exynos 8 Octa 8890”
Agar aapke android me ye processor nhi hai to aapki Appme kuch option kam nhi karege or sayad ye app bhi ache se na chle lekin easi app ki madad se aap video ka background badal sakte hai jo Green screen ya blue screen video ho jayada jankari ke liye YouTube se Green screen download karke dekhe.
Aandroid phone se video ka background kaise badale
Sabse phle Google Play store se KineMaster – Pro Video Editor ko dwonload or install kare.
- Ab app ko open kare aapko home screen par video Icon par click karna hai.
- Phir Empty project par click karna hai
- Media browser par click karke Background photo ya video select kare.
- Phir layer par click kare kyuki hame ab green ya blue screen video ko isme Add karna hai
- Ab green screen ya Blue screen video ko select kare.

Ab green screen video ko select kare or sidebar me option ko Scroll Down kare aapko ka option dikhega use select kare.
Select karte hi aapke samane 2 option aayenge unki madad se aap uise Adjust kar sakte ho adjust karte hi uper Tik ke button par click kare or uske bad jhan Tik ka button hai vanhi save ka option aayega us par click karke video ko save kar sakte hai.
Note :- Agar aapka phone ka processor software ko sport nhi karta to sayad aapke phone me ye Chroma key ka option na aaye kuch trick ki madad se ye option aane lagata hai aapko next post me bataunga.
Tags :- video mixing kaise kare edius video mixing software free download video background changer
Is Post Me Aapko change video background android video ka background kaise change kare video background kaise change kare video me face kaise change kare video background changer without green screen video background changer apk download video mixing kaise kare video background changer app download Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
sir grab point me video post karate hai to point nahi badata hai sir iske baare baatao sir maine kai video post ki lekin point nahi aa raha hai
point kon sa
aa baar aap fallwo karke dikhao na sir kaisa hota hai place
Phone me dj songs kaisai banate h
Edjing App se song mix kar sakte hai
Nice post sir, iske through android handset me ham image ki background easily change kar sakte hai. Photo ko new look de sakte hai.
bhai chorma key kuker aav ga please
Bhot hi accha Jankari share kiya hai aapne par mera ek sabaal hai ki kinmaster sab mobile me video break ground badlne ka option kyi nahi deta apps ke malik phone ko kyu
Root karke ye video layar show karna padta hai yesa koy dusra apps ho to jarur post likh ke batayega thenks
usme chroma key ka option Processor par Depend karta hai isi liye sabhi phone me vo option nahi milta .
Sir me ye janna chahta hu ki sabhi phone par chroma key ka option kese aayega
Hello I am anwar khan hai or me un tiriks ke bare me janna chahta hu jin ki madad se sabhi prkar ke phone me chroma key ka option laya ja Sakta hai please told me its my request sir
Good morning sir,or jiski websitenahi h wo Kya Kare