Computer Ke Liye Sabse Badiya or Free Antivirus
Antivirus k name to aapne suna hi hoga. Agar nahi suna to koi baat nahi hai. Mai aapko batata hu yaah kya hota hai. Or kisi ke liye ise istemal kiya jata hai. Yah computer me istemal kiya jata hai. jab kisi bhi tarah ka virus aapke computer aa jaye. To un virus se bachne ke liye iska istemal kiya jata hai. Or yah aapke computer ke liye bahut hi jaruri hai.
gar aap internet ka istema karte hai. To Antivirus hona or bhi jyadda jaruri hota hai. Agar aap premium antivirus nahi kharid sakte hai. To koi badi baat bahi hai. Aap free ka antivirus bhi istemal kar sakte hai. Lekin free bhi bhaut sare hote hai. Or ki to ase hote hai. sirf Antivirus name ka hi hota hai.Unka kaam Antivirus wala nahi hota hai. To isiliye mai aapko ek free Antivirus ke bareme batunga.
Hamari window ke liye “Microsoft Security Essentials” sabse badiya or free Antivirus hota hai. Vaise to ye window ke sath hi aata hai. Lekin bina update ke ye kaam nahi karta hai. To iska latest version aap install kare. Ye aapke computer ko apne aap scan karta hai.
Agar aap koi externel device jaise pendrive , memory card lagte hai. To bhi apne aap use scan karke bata deta hai. Ki isme virus hai. ya nahi agar hai. To ap use delete bhi kar sakte hai.
- Sabse pahle google me search kare. “MSE Download”
- Ab aapko bahut sare result dikhege.
- Usme se sirf aapko Microsoft ki official Website par jana hai.

- Jaiseki Photo me dikhaya hai. sabse pahle hi official website aati hai. Us par click kare.
- Ab Microsoft ki website payegi vanha aapko “Get Microsoft Security Essentials for a PC …..“par click karna hai.
- Ab English language wala Antivirus dekhna hai.
- Ab vanha aapko select karna hai. Kitne bit ka antivirus chahiye 32-bit ki window hai. To 32 bit ki nahi to 4 bit ka agar aapko nahi pata window kitne bit ki hai. To aap 32- bit ka hi download kare.
- Ab ye downloadho jayega. Ise install kare. Or Run karke chod de.

- Agar aap isedekhna chahte hai. Ki ye kaam kar raha hai.nahi to apne window me search kare. “Windows Defender“
- Agar ye green dikhe to ye sahi kaam kar raha hai. agar read dikhe to update Tab me se ise upadte kare.
Is Post me Aapko laptop me antivirus kaise dale computer me antivirus kaise dale computer me antivirus kaise install kare virus ke naam laptop se virus kaise nikale antivirus details in hindi use of antivirus in hindi computer me window kaise dale Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.
mujhe aapka har post aacha lagta hai so pls mujhe .com dpmain kaose lete hai wo reply karen sir pls dont ignor me. Thank u.
godday se kharidna padega
mera matlab .com free domain.