Google Adsence Ki Payment Kaise Dekhe

Google Adsence Ki Payment Kaise Dekhe

Google Adsense ki payment ke liye account kam se kam 100$ hone chahiye.

Har month ki 1 ya 2 date ko aapke Adsense Account me aapke pure month ki Earning ka jod hota hai. apni earning ya payment dekhne ke liye Adsense se Dashboard ke Left Sidebar me setting ke option par click kare or phir setting ke Sub- menu me payment ke option pae click kare.

google-payment

Payment ke page par agar aapne apni bank ke detail ki hui hai. To aapko yanha par or kuch jankari dene ki jarurt nahi hai. yanha par agar aapko transaction dekhni hai. To aap dekh sakte hai. Iske liye aapko view transaction ke work kali karna. Vanha par aapki month ke hisab se sari transaction ke list mil jayegi or aap sabhi month ki transaction ho dekh payege agar pahli bar  payment page par aaye hai. To aapko yanha par apni bank ki detail to aap  Payments > Payment methods >Add payment method par click kare.

Yanha par aapko payment ka  Methos Select karna hai. India me abhi EFT payment hi Available hai.Or isi ki madad se aap payment kar paoge to iske liye aapko apne bank ki puri detail aadi bharni hai. Or inme se aap kuch option hai. Vah chod sakte hai.

  • Sabse pahle hai. Beneficiary ID  ise aap khali chod dijiye.
  • Or phir aapko bharna apna name jo ki bank me hai. Vhi name yanha bharna hai.
  • Uske baad mai aapke bank ka name bharna hai.
  • Phir aapko bana hai. ifsc code jo ki aapke pass book par milega or yah code aapki bank ki specile branch ka code hota hai.
  • Uske baad mai aapko bharna hai. SWIFT BIC Code yah aapko internet me milga ya aap direct bank se bhi puch sakte hai.
  • Iske baad me aapko verna apna bank ka account number or phir dubara sebharna hai.
  • Niche ke 20 option Intermediary bank or  FFC ye khali chod  sakte hai. Oa iske baad me aap save par click kar dijiye.

Yanha par aapse aapke bank ka swift code pucha jayega. Yah code aapko apke pass book par milega yah yah book code aapko internet se search karna padega ya aapke bank se puchna padega agar aap directinternet se pata karna chahte hai. To yanha par diye gye link par click kare or apne bank ka Swift code pata kare. Bank  SWIFT BIC Code Kya Hai Ise Pata kare.

 

 

Is Post me Aapko google adsense earnings in hindigoogle adsense earnings in hindigoogle adsense information in hindigoogle adsense hindi websitegoogle adsense terms and conditions in hindigoogle adsense training in hindilearn google adsense in hindigoogle adsense for hindi blogsgoogle adsense payment per click1 2345678910Next Ke Bare me Btaya gaya hai .Agar iske bare me koi bhi sawal ya sujhav hoto neeche comment karke pucche.

0 thoughts on “Google Adsence Ki Payment Kaise Dekhe”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top