ChampCash App Se Paise Kaise Kamaye

ChampCash App Se Paise Kaise Kamaye

ChampCash App ke bare me aapne jrur kanhi na kanhi par jarur suna hoga ya koi aapka dosta bhi aapko bata raha hoga ki is se paise kamaye ja sakte hai .ye baat sach hai aap champcash app ki madad se ghar baithe aur kuch der kaam karke paise kama sakte hai . Is se pahle ek post me hamne bataya hai ki mobile se aap kaise paise kama sakte hai . Lekin vanha aapko Sirf Apps  ke naam bataye gaye hai ki kis app se aap paise kama sakte hai .

Lekin aap is post me ham aapko Champcash se paise kamane ki puri jankari denge aap kaise kaise champcash se paise kama sakte hai aur kis tarh aap apni earning ko jyada kar sakte hai . aur ye sab sirf ek phone ki madad se aur ghar baithe kar sakte hai .

ChampCash App Se Paise Kaise Kamaye

Play Store par aapko aise paise kama wali bahut saari app milegi lekin campcash bahut hi popular app hai jin se log bahut jyada paise kama rahe hai . IIs aap se jo earning aap karte hai unhe aap apne bank account me Payppal ki madad se bhej sakte hai . Aur aap apne mobile ka kisi ke bhi mobile recharge online kar sakte hai

Is app me aapko kuch simple task diye jate hai jinhe pura karne par aapki earning hoti hai aur is se jyad a earning Referral se hai agar aap apne friend ko referrl karke apni id se chamcash join karwate hoto aapki earning aur jyad aho jayegi .Aur agar aapke dost ne kisi ko referral kiya to bhi aapki earning badegi aise 7 level tak earning badegi .Ab is app se paise kamane ke liye aapko neeche diye gaye steps ko follow karna hai

1. Sabse pahle Google Play Store se “Champcash” App  ko Download kare

2. Install karke Open kare aur yanha “Sign Up With Google” par click karke  Apna Gmail Account se Log In kare .

3. Phir Yanha Apna Password 2 baar bhare aur apna mobile Number bhare Is mobile number par Verification Code Aayega.

4. Term & Conditions Agree kare aur Proceed par click kare .

5. Ab Aapko “Enter Refer ID of Sponsor ” me 8278705 “bharna hai aur Submit kar dena hai

6. To Start Earning You Must Complete The Challenge which comes on nexts screen. par aapko Accept par click karna hai .

7. Ab aapko Active member banane ke liye jo Yanha aap dikhayi gayi hai In sabhi ko install karna hai aur kam se kam 1 minut tak open karna hai .aur aisi hi dusri aap jaise hi aapka tsk complete hoga aapko 1$ milega matlab ki 62 rupees .

Champcash se Recharge Kaise Kare

Jab tak aapke champcash ki earning 10$ nahi hoti aap recharge nahi kar sakte hai.agar aapki earning 10 $ hai to aap kuch simple se steps karke apna mobile recharge kar sakte hai .

Sabse pahle menu bar me click kare.aur vanha Redeem  par click kare aapke samne 2 option aayenge .yanha aapko Recharge  par click karna hai aur phir apna mobile number bharna hai aur Operator select karna hai aur amount Rupees me dalni hai .aur ” verify & Recharge ” par click karna hai .

Jyada Erning ke liye jyada se jyada referral kare aur durse task ko complete kare .aur aise aap ghar baithe is aap se aasani se paise kama sakte hai .

Is Post Me Aapko champcash for pc champcash trick champcash new account champcash web champcash register champcash login champcash wiki champcash money free app download Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top