Bluehost Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye
Is se pahle wali post me hamne Aise 15 kaam bataye the jinki madad se aap online paise kama sakte hai .Jisme se ek Point tha Affiliate marketing ka aur is post me ham aapko batayenge ki kaise Bluehost affiliate se kaise paise kama sakte hai . Agar aapki website par Google adsense ki ads laga rakhi aur Affliliate markiting bhi aap kar rahe hai to aapki website ki Earning bahut jyada ho jayegi iski koi Limit nahi hai.
Bluehost ya koi aur hosting Company se aap bahut acha paisa kama sakte ha kayunki ye commision bahut jyad adeti hai aapko ek Sale par 4000 tak ka commision mil jata hai .aur iski liye Affiliate Marketing dusre ads. network se bahut badiya hai .Lekin Agar aap bhi Bluhost se paise kama chahte hai to aapki koi website jarur honi chahiye . aur agar aapki hosting BLuehost se hai to aar bhi badiya hai .Neeche diye gaye step ko follow kare aur aap jan jayenge ki kaise aap online paisa kama sakte hai .
Bluehost Affiliate Kyu Join Kare
- Commission Bahut jyada hai aapko per sale 4000 Rs Tak Commision mil sakta hai .
- Real time tracking Se aapko pata chelga ki kab kis din aapke Link se kitni Sale hui.
- Aapko banner and links Bluehost hi dega.
- har Mahine Discount Coupons bhi milte hai.
- Affiliate Jaldi Aproove Ho Jata hai .
- Cookie Long time sak rahti hai .

Bluehost Affiliate ke liye Account Kaise Banaye
Bluehost Affiliate ke aap 2 account bana sakte hai . kyunki BLuehost.in aur bluehost.com dono website par aap affiliate account bana sakte hai.lekin bluehost.in par account banaoge to aproov hone me samya lagta hai aur bluehost.com par aap affliate usi time aproove ho jayega. lekin agar aapki website ke visitor India se hai to aap bluehost.in par Account banaye aur agar India se bahar se bhi visitor hai to aap bluehost.com par affliate account banaye .
Sabse pahle is Link par click karke BLuehost Affiliate Sign Up Page par jaye .
1. Aapki Sale Kaise Track Hogi
Jaisa ki maine batya tha ki Aapko affliate ka ek Unique link milta hai . aur uski link ko aap share kar sakte hai aapni website me laga sakte hai .Aur jaise hi us click par koi click karega au bluehost par jayega .to Aapke affiliate account ke Dashboard par aapko iski jankari milegi .
Agar aapke link par click karke koi bluehost par gaya aur usne Hosting nahi li .aur kuch din baad vo direct bluehost par jakar Hosting kharidega to bhi aapko Commision milega.aur ye 30 din ke andar hona chahiye .30 din ke andar agar vo hosting kharidega tabhi aapko commision milega .
2. Bluehost Se Per Sale Kitna Kama sakte hai
Bluehost par aap ko Per sale 4,000 INR tak ka commision milta hai. aur jitni jyada Sale hogi utna jyada Commision hoga.
3. Bluehost Affiliate Payment Kaise hogi
Bluehost par jab aapko commision 10000 se upar ho jayega to bluehost aapke bank me sidhe transfer kar dega .aur aapko iske lie kuch karne ki jarurt nahi jab aapka commision 10000 hota hai tab bluehost apne aap payment kar deta hai .
Bluehost Se Jyada Earning kaise kare
Affiliate marketing me kisi bhi chij se paisa kamane ke liye uske bare me aapko puri jankari honi chahiye uski kya khas baat hai vo pata honi chhaiye kya galat baat hai vo pata honi chahiye . aur uske bad me aap uske liye Ek review post kare aur us ke bare me likhe.
- Vaise hi Bluehost ke bare me likhe .
- BLuehost ke banner aur link apni website me lagaye.
- Agar Discount coupon mile to use bhi sath me bataye .
- Pain Promotion kare . Iske Liye facebook Best hai kam paise me aappromotion kar sakte hai .
- Jyada se jyada Social Network par share kare ye free promotion hoga .
Is Post Me Aapko bluehost cpanel bluehost domain bluehost coupon bluehost vs godaddy bluehost india bluehost uk bluehost matt heaton bluehost wordpress Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.