Google Adsense Se Ek Din $200 Kaise Kamaye
Google adsense Se $100, $200, $300 ya use se bhi adhik kamai karna aajkal koi badi baat nahi hai. Lekin ye aapki website ke content par depend karta hai. Ki aap ek din me kitni kamai kar sakte hai. Aap Kis Tarah Ke content apni website par daalte hai. Ya aapka content kitna achha hai. Or aaj ke time me bhaut sari asi website jo ki har din 1000$ se uper ki kamai karti hai. Kyonki unki website ka content bahut achha hota hai. Jo ki logo ko bahut jyada pasand aat hai.
Agar aap ne Pahle Kabhi post nahi Padhi hai. Or aap Pehli Baar post padh rahe hai. To mai aap ko batana Chahta Hoon ki. Agar aap ki bhi koi website hai. To aap bhi us website se paise kama sakte hai. Google AdSense ki madad se aap paise Kama sakte hai. Google AdSense Ek Aisi Company hai. Jo aap ko apni website par add Dikhane ke paise Deti Hai. Lekin iske liye Aapko Pehle Google AdSense account banana padega iski jankari niche gayi hai ki aap kis Prakar se Google AdSense par Apna account approved kar sakte hai
Google Adsense Se Ek Din Me $200 Kaise Kamaye
Agar aapne Google AdSense par aapne apna account bana liya hai.Or use approve bhi karwa liya hai. To uske baad aap apni website par add Laga sakte hai. Agar aap ki website par add Dikhai nahi de rahi hai. To Iske 3 karan ho sakte hai. Woh yanha Dekhe. (Adsense Ki Ads Show Kyo Nahi Hoti ) Ab aapko raha hu ki kis tarah se aap ek din me 200$ kama sakte hai.

Upar jo aapko photo dikhaye Gayi Hai. Isme aap dekh sakte hai. Ki CPC bahut kam hai. Is ka sabse bada karna hai.Ki is website se ye earning ho rahi hai. Us par content bahut hi kam hai. Jis se kam kamai ho rahi hai.
Google Adsense Ki kamai sabse jyada CTR par depend karti hai. CTR ka matlab Click throw Rate. Maanlo agar aapki website ka CTR $0.05 to aapko 100 click ke $0.05/100=$5.00 mileg Or dusra hota hai. CPC iska matlab Cost Per Click or ye depend karta hai. Ads. dikhane wali company par agar wo company Ads. dikhane ka jyada paisa degi. To aapko jyada paisa milega. 
Jaisa ki aap ko Upar photo mein dekha gaya hai step aside ka CPC jyada hai ISI liye Tum click Ke Bhi Jyada paise milte hai CPC Itna Jyada Hoga aapko Jyada paise Milenge CPC lagbhag $0.25 se $5.00 tak ya us se jyada bhi ho sakta hai. Matlab aapka ek click ka $0.25 se $5.00 tak mil sakta hai. Wo bhi sirf 1 click se.
To iske liye hum aapko fix nahi bata sakte ki aap ko ek din 200$ kamane ke liye kitne click ki jarurat hoti hai. Lekin aap ke paas kam se kam 40000-50000 visitor har din ke hone hi chahiye. Or iske sath sath aapki website ka content bhi acha hona chahiye. Agar aapki website par content ache hoge to aapki website par visitor jyada se jyada der tak ruk sake. Or Ads par click hone ke chance badh jate hai. Apni website par visitor ko rokne ki liye aapko niche kuch tips bataye gaye hai. Unko follow kare.
- Website Responsive honi chahiye taki Use jab koi computer me open kare to aapki website sahi dikhe or agar koi mobile me khole to bhi website achhe se samaj me aaye.
- Website jaldi khulne wali honi chahiye. Taki visitor ko aapki website kholne me time na lage Nahi to agar aapki website Load hone me jyada time legi. to aapki website par jo visitor aaye hai. Wo bina khole hi chale jayege.
- Kisi bhi tarah ki extra Ads. ya jyada badi photo na lagaye is se aapki website ko khulne me jyada time leti hai.
- Aapki website ka design acha hona chhaiye. Har post achhe sa samaj me aani chahiye. Or Header menu me aapki website ke sabhi link hona chahiye. Taki visitor aasani se aapki website ko visit kar sake.
To ye thi kuch simple si tips jinki madadt se aap apni kamai bada sakte hai. Kuch or bhi cheez hoti hai. Jis se Google Adsense ki kamai par asar padta hai. Jaise ki Ads Ka Size Kitna Hona Chahiye . Ya ek page par Ads. kitni duri par lagani chahiye ye sab bhi aapki adsense ki kamai ko kam ya jyada karte hai.
Is Post Me Aapko adsense account login google adsense sign up adsense login youtube google adsense youtube adsense for youtube create adsense account without website adsense payment google ads login Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
Brodband ka password kaise dekhe
Kya Wapka Se Google Adsense par kamaya ja sakta h..Reply dena sir g